love shayari in hindi for girlfriend

love shayari in hindi for girlfriend हेलो दोस्तो अगर आप hindi shayari पढ़ना पसंद करते है तो आज इस आर्टिकल में हम आप के लिए love shayari in hindi for girlfriend लेकर आये है। अगर आप अपने girlfriend से बहुत ज्यादा प्यार करते है तो आप इस पोस्ट को जरूर पढ़ें और उसके बाद अपने girlfriend के पास इन प्यार भरी शायरी को भेज कर उन्हें खुश कर सकते है


मेरी जान तुम मुस्कराने की वजह बने रहना,

पल भर के लिए ही मगर मेरी जिंदगी बने रहना..


इस जमाने मे तुम्हारे चाहने वाले बहुत होंगे

लेकिन तुम्हे क्या पता हम तो तुम्हारी नफ़रत से ही मोहब्बत कर बैठे !


काश कभी ऐसा पल आता की आप हमसे मोहब्बत करती

लेकिन हमें पता है जब हम आप की याद में मर जायेंगे तब आप को हमारी मोहब्बत का अहसास होगा...


प्यार एक ऐसी चीज है, जब हो जाये तो उनकी बहुत याद आती है

लेकिन उन्हें क्या पता की कोई उन्हें याद करके उनकी याद में तड़प रहा है..


ज़िंदगी मे नही थी हमे किसी को देखने की फुरसत..

लेकिन जब आप आयी मेरी ज़िंदगी मे दिल करता है बस आप को ही देखु.. बस आप को ही देखु


तुम ही मेरी प्यार हो और तुम ही मेरा सब कुछ

तुम ही मेरी ख्वाब हो और तुम ही मेरी ज़िंदगी..


किस्मत और मोहब्बत भी क्या चीज है..

जिससे प्यार करो और उसे पा लिया तो उसे किस्मत कहते है।

और जो किस्मत में ही न हो और उससे प्यार करो तो उसे मोहब्बत कहते है..


जरूरी नही की मोहब्बत में रोज एक दूसरे से बाते करे...

रोज अपने प्यार को याद करके उनकी DP देखना भी मोहब्बत कहलाता है।


तुम्ही से मेरी सुबह की शुरुआत होती है..

और तुम्ही से मेरी ज़िंदगी की अंत भी होगी

हम ऐसा इसलिए कह रहे कि..

तुम्हे क्या पता हम तुमसे कितना मोहब्बत करते है..

जिस दिन तुम्हारा साथ न रहे वो दिन हमारी ज़िंदगी का आखिरी दिन होगा।


काश कभी तुम हमसे कहती तुम मेरे हो जाओ,

कसम से कहता हु मेरी जान रोज तुम्हे सुबह चाय बनाके पिलाता..


आप की जुल्फों की खुशबू से हम महकते रहते हैं,

जब-जब आपको सोचते हैं हम बहकते रहते हैं…


तुम अक्सर हमसे कहती हो कि तुम्हे कुछ नही आता..

पर तुम्हे क्या पता हमे तुमसे मोहब्बत के सिवा कुछ भाता..


बहुत छोटी से ख्वाइस है मेरी

मेरी पहली ख्वाइस भी तुम और आखिरी भी तुम..


प्यार भी एक ऐसी Relationships है

जहा ego, attitude का नाम भी नजर नही आता।


प्यार में हम कभी विस्वास नही रखते थे..

लेकिन कमबख्त जब हमने आप को पहली बार देखा..

तभी हम अपना दिल आप को दे बैठे !


मोहब्बत एक ऐसा एहसास है, जब हो जाता है तब न भूख लगती है न नींद आती है..

बस हमेशा अपने प्यार की याद आती है।


क्या करे आप का प्यार पाने के लिए हम क्या से क्या कर बैठे, लेकिन जब पता चला आप किसी और से प्यार करती हो..

उसी दिन हम जहर खा बैठे !


ज़िंदगी मे ये बात एक दम सच है कि सब को अपनी जान से प्यारी होती है।

लेकिन आप को क्या पता मेरे लिए तो तुम मेरी जान से बढ़ कर हो..


हमे खफा भी है तुमसे और वफ़ा भी है तुमसे,

देख लेना मेरी जान एक दिन शादी भी करेंगे तुमसे...


मेरी जाने वफ़ा तुम्हे क्या पता कि तुम हमारी दिल मे रहती हो, एक बार भी हा किया होता हम अपना दिल चिर के दिखा देते..


अरे जा बेवफा तुझे क्या पता इश्क़ क्या होता है, अगर तूने सच्ची मोहब्बत की होती तो तुझे पता होता

ये इश्क़ न जीने देती है और न ही मरने देती है..


ज़िंदगी मे सिर्फ एक विश पूरी हो जाये

जो मेरे दिल मे रहती है, काश उससे मेरी शादी हो जाए..


मेरी जान तुम्हे ये बात अच्छे से पता है,

की हम तुम्हारे बिना जी नही सकते..

इसलिए तुम हमे सताने के लिए छोड़ कर चली जाती है..


मेरी जान लौट के आ जाओ ना , ये तुम भी जानती हो कि..

हम जी नही सकते तुम्हारे बिना..


मेरी जान जब तुम हमसे फ़ोन पर पूछती हो, बाबू तुमने खाना खाया..

तब हमें रब से गुजारिश करते है ये प्यार ऐसा ही बना रहे।


ज़िंदगी मे एक बात तो सच ये है,

ये प्यार तुम से ही शुरू होता है और तुम पर ही खत्म होता है।


प्यार एक ऐसा रिश्ता है, जो कभी टूट नही सकता..

क्योंकि प्यार और मोहब्बत में विश्वास और भरोसा बहुत गहराई तक होता है।


मेरा दिल तुम्हे कितना चाहता है, मेरी हर लफ्जो में बस तुम्हारा नाम आता है..


ज़िंदगी बहुत खूबसूरत बन जाती है..

अगर एक सच्चा जीवन साथी मिल जाये तो.


हमे सिर्फ इसी बात का डर रहता है की.. 

बीच सफर में तुम्हारा साथ न छूट जाए।


तुम्हे रोज याद करते है,अब तो आदत सी बन गयी है..

जिस दिन तुम याद न आओ, मेरी दिन की शुरुआत भी नही होती है।


वो बेवफा मेरे कब्र पर न आना, वो बेवफा मेरे कब्र पर न आना

तूने जीते जी मार डाला सुनले बेवफा..


जब किसी से प्यार होता है, तो दिल की बातों को होठों से नहीं कहते,

ये फ़साना तो निगाहों से बयाँ हो जाता है..


बहारों का समा होता है, तो फूल खिलते हैं

और ऐसे ही मौसम में दो दिल मिलते है...


तो दोस्तो ये थी कुछ love shayari in hindi for girlfriend हम उम्मीद करते है हमारी शायरी आप को पसंद आयी होगी।


हमारी शायरी पढ़ने के लिए हम आप का धन्यवाद करते है। कृपया इस पोस्ट को आप अपने प्यार (girlfriend) के साथ फेसबुक, व्हाट्सएप पर जरूर शेयर करे।