Best Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status

Best Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status

Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status


Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status

सुन पगले – दिल जितना सीख ले, वर्ना जंग जितने मैं तो हम भी माहेर है…


आफत नहीं जो टल जाउँगी,
आदत हुँ लग जाऊँगी


फर्क जीने वालों को पड़ता है..
मैंने तो सिर्फ सांस लेने की आदत डाल रखी है..!!


JIO का नेट और लड़कों की,#Friend Request कभी कम नहीं होती


Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status

"उसने Kaha, तुम Mujhe ज़हर  लगती Ho,  मैंने भी  बोल Diya, खा  के मर Ja  कमीने"


आज भी मैँ #Akeli हूँ, #Naseeb ही ख़राब है, मेरा नहीं, लड़को का…. आज तक #Impress ही नहीं कर पाया कोई…


नजर कातिलाना हैं हुजूर इशारे ही किजिए, अगर इश्क है हमसे तो जाहिर भी किजिए...


घायल करने के लिए लोग
#हथियार चलाते है,
मेरी तो #Smile ही काफी है…!


मेरा #_Look किसी #_Princesses से कम नहीं,
और जो { फालतू } मे #Attitude दिखाये #वो_हम_नही.


स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है,
वरना लोगों के लिए मेरी नशीली आंखें ही काफी है


तुम साथ न दो मेरा, चलना मुझे आता है,
हर आग से वाकिफ हुँ मैं, जलना मुझे आता है…


तेरा Attitude मुझे चोट पहुँचायेगा,
लेकिन मेरा Attitude तुझे जलाकर राख कर देगा..!


पीठ पीछे कौन क्या बोलता है फर्क नहीं पड़ता,
सामने किसी का मुंह नहीं खुलता इतना काफी है.!


कुछ# लोग गोभी के पकौड़े जैसे होते है,
थोड़ा सा ध्यान #ना दो तो जल जाते# है .


"प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे अकड़ के बात की तो मेरी Block_List में नज़र आओगे..!! "


Attitude Status For Girls

किसी को आये ना आये, पर मुझे अपने आपको देखकर, Full Heroin वाली Feeling आती है


मेरी वफाओं को गोली मारो, ये बताओ, आप सब आज कल किसको चूना लगा रहे हो...


मोबाइल की #Setting होती नहीं,
चले है लड़कियों को #Setting बनाने.


"काश" हमारा भी कोई #_bf_ होता तो कहता,
#_अकेले ना " बाज़ार " जाया करो { नज़र } लग जाएगीं.


लक तो हर किसी का है यार,
पर हमें पाने के लिए लक नहीं, गुड लक चाहिए!


सबके दिलों में धड़कना जरूरी नहीं होता साहब, कुछ लोगो की आँखों में खटकने का भी एक अलग मजा है…


लड़कियाँ खिलौना नहीं होती जनाब,
पिता तो यूँ ही प्यार से गुड़िया कहते है


डर हमेशा आपको एक कैदी बना कर रखेगा,
जबकि खुले विचार आपको एक बादशाह बना कर रखेंगे


पलट कर नहीं देखूंगी,#जा अब घर चला जा..


"बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ ,  थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ ,पर बहुत प्यारी हूँ !"


Status तो सबके होते है, पर किसी के #Aukaat से ऊपर, तो किसी के #Aukaat से नीचे


मोहब्बत करने वालो का बस यही एक इतना काम होता है. सुबह हो या शाम Inbox पर Online रहना होता है.


सुन पगले जितनी तेरी #Salary है,
उतनी तो मेरी #Pocket Money है


हम #_लड़किया [ बीमार ] कहा होती हैं..?
हमे तो बस #_नज़र लग जाती हैं.


अदा तो अपनी #Full कातिल है,
और Attitude मैं तो #Degree हासिल है!


चर्चाओं में रहने का हमें कोई शौक नहीं, हमारी हर बात के चर्चे है तो हम क्या करें…


ओये सुन तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं,
शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं


करने दो जो आपकी बुराइयां करते हैं,
ऐसी छोटी-छोटी हरकतें छोटे लोग ही करते हैं..!!


मैं तो #वो हूँ जो आँखों में आँखें डाल के
सच जान #लेती हूँ .


Red मेरा Suit
मैं लड़की बड़ी Cute
न तलवार न बंदूक
कजरारी आंखों से करूं Shoot


अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है, सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है


मैं कोई तेरा शौक नहीं जो तू कहता है तू मेरी है, मैं तो वो नशा हूं जो हर दिल में बसता है...


मुझे #Afford करना तेरे बस की बात नहीं,
जितना तू $कमाता है…
उतना तो मैं #खर्च कर देती हूं


Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status

सुन #Pagle.. मुझे😎 #Attitude😈 की #Rani👑 का #खिताब तो तब ही #मिल गया था,
जब #दो_साल की #Age मे मुझे😎 #लड़के ने #So_Cute बोल के #Kiss💋 किया और #मैने उसे #झापड़👋लगा दिया था


पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ, फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा, फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ…


सुन हीरो मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर लेना,
क्योंकि मैं क्यूट हूँ पर मयूट नही..!


नजरिया बहुत छोटी सी चीज है,
लेकिन इससे फर्क
बहुत बड़ा पड़ता है


Style में रहना मेरा काम है,#Devdas बनना तेरा काम है..


अपना तो सब बनाना चाहती है 
मुझे लेकिन मुझे तू प्यार करने वाला चाहिए..!


आज वो #पागल बोला, – “महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी” मैंने भी कहा “सस्ती तो मैं #Kajal भी नहीं लगाती 


शक्ल तो तेरी है टिंडे जैसी, शरीर है भिंडी जैसा और बात करते है मुझे पटाने की...


मैं कोई तेरा #शौक नहीं जो तू कहता है तू #मेरी है,
मैं तो वो #नशा हूं जो हर दिल में बसता है


छम_छम करती "चांदनी"
#टिम_टिम करते #_तारे
#Attitude_Queen की नयी { Pic } आ गयी है..
कहा🐒🐒 #मर_गये_सारे


पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी


शरारती सी लड़की हूँ मैं,
दिल नहीं डायरेक्ट दिमाग ख़राब करती हूँ..!


उसने जाते-जाते बड़े गुरुर से कहा,
“बहुत मिलेंगे तुम जैसे”
तो मैंने भी मुस्कुराते हुए पूछ ही लिया
मुझ जैसा ही क्यों चाहिए


फिलहाल फुर्सत नहीं है
फुर्सत मिली तो# तुझे तेरी औकात भी # दिखा देंगे..!


मेरे दिल में बसना हर किसी के बसकी बात नहीं, 
और मेरे दिल में कैसे बसे ये तक सोचने की तेरी औकात नहीं।"


आजकल के लोग “वफादार” कम और “अदाकार” ज्यादा हो गए हैं


नादान मत समझ मुझको तेरे जैसे 36 आगे पीछे फिरते है मेरे


Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status

मेरा #Style देख कर आज कल तो
#हवाएं भी जलने लगी है बार-बार
चलकर मेरा #Hair #Style बिगाड़ देती है


वो #पगला_बोलता हैं..
देख के #DP तेरी #Baby मै [ बेचैन ] हो गया,
एक ही #झलक में तेरा #सबसे_बड़ा #Fan' हो गया...


पगलू अगर तू #A for Attitude दिखाएगा ना तो मैं #B for #Bhav नहीं दूँगी *And #C for Chance मारेगा ना तो मैं #D for #Dhayan नहीं दूँगी


मुझे Makeup की जरूरत नहीं,
क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बनाती है..


अभी मुकम्मल नहीं हुआ
अभी एक हिस्सा बाकी है,
जब दिल अपनी पर आएगा
वह वाला हिस्सा बाकी है


अपने #हिसाब से रहना,वरना #बेहिसाब करना मैं जानती हूं.


मैं बिंदास सी लड़की हूँ,
अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी


इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है


सुन पगले इतना गर्म मत हो, वरना मेरा Attitude नहीं सह पाएगा


मेरा #Style देख कर आज कल तो
#हवाएं भी जलने लगी है बार-बार
चलकर मेरा #Hair #Style बिगाड़ देती है


न #_Girlfriend, न #_Boyfriend,
मेरे पास है मेरी #Best_Friends


सही वक्त आने पर करवा देंगे औकात का ऐहसास, कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे है…


फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते पगले,
स्माइल तो बहुत दूर की बात है


मुझे छोड़ के जाने की बात सोची भी तो
सीने मे #6 की 6 ठोक #दूंगी.


काबिल नहीं है तू मेरे वरना
मैं तेरे दिल में नहीं,
तू मेरे Dil में होता..


मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे


वैसे तो प्यार की  कोई परिभाषा नही होती, शहर में अफ़ेयर कहलाता है गांव में लफ़ड़ा..


Dil में रहती हूं,
#Dimag में चढती हूं,
#Pagal बना देती हूं,
ये तो मेरा #Attitude है,
#प्यार अभी बाकी है


बड़ी 'बहन' की #शादी के बाद उसके जाने का [ गम ] मनाये या
उसकी सारी #चीज़े मिलने की [ ख़ुशी ] मनाएं.. समझ नहीं आता...!


जिंदगी जीनी है, तो तकलीफ तो होगी ही, क्योंकि मरने के बाद तो जलने का एहसास भी नहीं होता…


तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि,
तेरा Attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता


एक वक्त था
जब मेरे घर में भी सुकून था,
फिर अचानक
एक दिन में पैदा हो गई..


Dil में रहती हूं, #Dimag में चढती हूं,
#Pagal बना देती हूं, ये तो मेरा #Attitude है,
#प्यार अभी बाकी है


"एक लड़का मुझसे बोला तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..    मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार"


एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में


फंसाना भी नही आता मनाना भी नही आता, बड़ी कठिन ये मोहब्बत है पटाना भी नही आता....


सुन पगले जहां पर तेरा
#Attitude खत्म होता है
वहां से मेरा चालू होता है..


Dear_Pooja,
मेरे #_दिल की ये 'दुआ' है, कभी *दूर* तू न जाए..
#_जीना पड़े जो #तेरे_बिन, वो दिन 'कभी ना' आए


हथली पर रखकर नसीब, तू क्यों अपना मुकद्दर ढूंढता है,
जरा सीख उस समंदर से, जो टकराने के लिये पत्थर ढूंढता है…


Dear_Boys, शक्ल देख कर Line मारो,
हमारी नहीं Apni


उतना कहा करो
जितना सुन सको,
लोग भी मुंह में
जुबान रखते हैं! (Girl Attitude Hindi Status)


Status तो सब डालते है,#लेकिन जब मैं #Status डालती हूं
तो लोग सौ बार देखते है

इसे भी पढ़ें:-