Relationship Love Status For Boyfriend and Girlfriend in Hindi

Relationship Love Status For Boyfriend and Girlfriend in Hindi

Love Status For Boyfriend and Girlfriend in Hindi


Love Status For Boyfriend
ग़मों की धुप में वो, मेरा साया हो गया हर दुख तकलीफ मुसीबत से, मुझे बचाने वाला रखवाला हो गया, अनजान सा वो लड़का देखते ही देखते ना जाने कब मेरे वाला हो गया।


मैंने इसीलिए #तुम्हे अपनी id का _पासवर्ड बनाया हैं,
क्युकी मुझे बार बार तुम्हारा #नाम _Type करना अच्छा लगता हैं !!


ख़त्म कर देंगे हम अपने डर को,
पर चाहना नहीं छोड़ेंगे सनम तुमको। 


Love Status For Boyfriend
तुम मेरे हो जाओ ऐसी कभी ज़िद नही करूँगा !!
मैं तुम्हारा हो चुका हूँ ये हक से कहूंगा 


ऐसा सहारा बनेंगे तुम्हारा कि
कभी टूट ना पाओगे।
और इतना चाहेंगे तुम्हें कि
कभी रूठ ना पाओगे


अब नहीं करनी है उनसे ज्यादा बात, क्यूंकि रोक नहीं पाते है हम अपने जज्बात


बड़ी मुश्किल से मिले हो तुम हमें हम तुम्हें इतनी आसानी से अपनी जिंदगी से जाने नहीं देंगे


Love Status For Boyfriend
ज़रा-ज़रा सी बात पर #तकरार करने लगा है, लगता है वो #शख्स मुझसे #बेइंतेहा #प्यार# 💘 करने लगा है


मैं अपनी जिवन से प्यार करता हूँ
क्योंकि मेरी जिंदगी तुम हो


जो कलम ना बयां कर पाए, मोहब्बत हो इतनी
ज़माना जो ना तोड़ पाए, चाहत हो इतनी


माना बहुत परेशान करते हैं तुम्हें, लेकिन प्यार भी तो हद से ज्यादा करते हैं।


Love Status For Boyfriend in hindi
जो आपकी #ख़ुशी के लिए अपना सब कुछ #_Sacrifice कर दे,
उससे ज्यादा #Perfect_ आपके लिए कोई नहीं हो सकता !!


मत पूछो गम कितने हैं ज़िन्दगी में मेरे,
बस ये जान लो ख़ुशी की वजह तुम ही हो मेरे।


किसी और के बाहों में रहकर !!
वो हमसे वफा की बात करते है !!
की ये कैसी चाहत है यारो !!
वो बेवफा है ये जानते हुए भी हम उनसे प्यार करते है


Relationship Love Status 
हम आपकी हर चीज़ से प्यार कर लेंगे,
आपकी हर बात पर ऐतबार कर लेंगे,
बस एक बार कह दो कि तुम सिर्फ मेरे हो,
हम ज़िन्दगी भर आपका इंतज़ार कर लेंगे


कभी वक्त निकाल के हमसे बातें करके देखना , हम भी बहुत जल्दी बातों मे आ जाते है


Love Status in Hindi for Girlfriend
मैं दुआ करूंगा उस रब से कि तेरे साथ सातों जन्म गुजारने की मेरी दुआ को कबूल कर ले


वो पूछ रहे है #बार_बार कि हमें हुआ क्या है, अब कैसे बताए उन्हे कि #उन्हीं_से_प्यार हुआ है


Love Status in Hindi for Girlfriend
प्यार वो नहीं है जो आई लव यू कहकर जताया जाता है,
प्यार तो वो है जो बिना कहें समझ में आता है।


दरिया आग का हो या पानी का, तैरना आना चाहिए ।
नफरत हो या इश्क, करना आना चाहिए ।


किस किस से छुपाऊं तुम्हे, अब मेरी मुस्कुराहटों में नज़र आने लगे हो तुम।


Girl : तुम मेरा पीछा कर रहे हो..?
Boy : नही तुम मेरे आगे चल रही हो.
Girl : तुम चाहते क्या हो..?
Boy : तुम्हारे साथ साथ चलना 


Love Status in Hindi for Girlfriend
सामने तुम्हारे आने का मन नहीं करता मेरा,
तुम्हे देखकर बोलूं या देखूं दिमाग नहीं काम करता मेरा


मेरी ज़िन्दगी मेरी जान हो तुम !!
और क्या कहूं मेरे लिए सुकून का दूसरा नाम हो तुम


मुस्कुराहट तब ज्यादा खूबसूरत होती है, जब मुस्कुराने की वजह साथ होती है..


Relationship Love Status For Boyfriend and Girlfriend in Hindi
हिलते लबो को तो दुनिया जान लेती है, मुझे उसकी तलाश है जो मेरी ख़ामोशी पढ़ ले


तेरे अल्फाजों में भी एक अलग सी महक है तेरे चेहरे में भी एक अलग सी चेहक है


_लिखा है_ #डॉक्टर ने #दवा कि जगह #तम्हारा_नाम,
ये भी लिखा है – “सुबह, दोपहर, शाम”
अब बताओ क्या करें, जिससे हो जाये मुझे आराम


मुझे जन्नत नहीं तुम्हारे साथ रहना है
क्योंकि, तुम ही मेरी जन्नत हो।


मेरी दुआओं में शामिल तेरा ज़िक्र हर बार रहेगा,
तुझे हो ना हो, मुझे तेरा इंतजार हर पल रहेगा ।


कभी आओ इस तरह कि आने में लम्हा और जाने में ज़िन्दगी गुजर जाये।


जन्नत तो मुझे उसी _वक़्त मिल गयी थी,
जिस #वक़्त तूने मुझे अपनी #बाहों _में जगह दी !


झाँकना नहीं चाहता हूँ आँखों में तुम्हारी,
क्योंकि नशा करने के बाद होंश खो बैठता हूँ मैं।


प्यार में बस कंडक्टर सी हो गई है ज़िन्दगी !!
सफर भी रोज का है पर जाना कहीं नहीं है


तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा, साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा


Relationship Love Status For Boyfriend and Girlfriend in Hindi
हज़ार बार# देख कर भी #दिल ना भरा,
हर बार #लगता है बस “एक #बार और


लगता है तुझसे मिलने के बाद उम्मीद सी मिल गई है जिंदगी की आस छोड़ दी हमने फिर मेरे दिल में ये हसरतें खिल गई है


रहेंगे साथ तब तक, रहेगी दिल में धड़कन जब तक


हर फिजा में तेरा रंग है तू दूर रह कर भी मेरे संग है।


क्यों सवरू मैं किसी के लिए
जब बिखरी झुलफो में तुम मुझे ख़ूबसूरत कह देते हो


वक़्त चाहे कितनी भी बदल जाये, मेरी मोहब्बत तुम्हारे लिए कभी नहीं बदलेगी


मैंने #खुद को तुमसे #जोड़ दिया,
और बाकी सब #किस्मत के _हाथ छोड़ दिया


मेरे लिए तो वही मेरी वाली होगी,
जो मेरे ब्रेकअप बोलने पर लव यू बोलती होगी


प्यार में बस कंडक्टर सी हो गई है ज़िन्दगी !!
सफर भी रोज का है पर जाना कहीं नहीं है 


दुनिया के सामने अकड़ कर चलने वाला लड़का, जब झुक कर तुम्हारी पायल बांधे तो समझो इश्क है..


तेरी #Lovely आँखों में मेरे Dil का #System तोड़ दिया,
जब से तूने “Love You” कहा #_मैंने पढना #लिखना छोड़ दिया 


लगता है तुझसे मिलने के बाद उम्मीद सी मिल गई है जिंदगी की आस छोड़ दी हमने फिर मेरे दिल में ये हसरतें खिल गई है


शिद्दत से चाहत ऐसा कुछ नहीं होता अब, #चाहत से शिद्दत है अब तो


हर फिजा में तेरा रंग है तू दूर रह कर भी मेरे संग है।


कहानिया है सेकड़ो मगर सुनने वाला है नहीं
हम खडे है बिकने को कोई चुनने वाला है नहीं |


जिन हसीन ख्वाब की तमन्ना थी मुझे, बस वही बन गए हो तुम।


#दुनिया की सबसे अच्छी #_Feeling वो होती है जब,
मैं उससे #रूठ जाऊ और वो मुझे #मनाने _आये


हालात कैसे भी हों मुझे उससे बात करना सुकून देता है,
मेरे दिल के दर्द पर हँसी उसकी दवा का असर देता है


तुम चाहो तो बात को आगे बढ़ाया जा सकता है !!
तुम चाहो तो मेरे हाथ का तुम्हारा तकिया बनाया जा सकता है 


बस यू ही मेरे मुस्कराने की! तुम वजह बने रहना,
जिंदगी में न सही! मगर मेरी जिंदगी बने रहना..


कुछ लोग #ज़िन्दगी में ऐसे होते है..
चाहे वो #तकलीफ कितनी भी दे,
पर #_सुकून उसी के #पास मिलता है 


तेरे दिल की गहराइयों में तैयार ना चाहता हूं तेरी परछाइयां के साथ मैं फहरना चाहता हूं कर दे कुछ ऐसा करा दे मेरी हसरतें पूरी जो जिंदगी की आस है वो ना बन पाए मेरी मजबूरी


प्यार की भी अलग ही #प्रथा है, पल भर में हो जाता है #उम्र भर के लिए


दिल का क्या है तेरी यादों के सहारे जी लेगा
हैरान तो आखें है तड़पती है तेरे दीदार को


सुकून का वो एक पल चाहिए,
एक पल को ही सही तू मेरे पास हो
मुझे बस वो एक लम्हा चाहिए


अगर कोई लफ्ज़ो में मेरी ख़ुशी पूछे, तो मैं तेरे नाम के सिवा कुछ ना कहूं।


कभी कभी बिना #गलती के भी हम _Sorry मांग लेते हे, ताकि तुम मुझसे #नाराज न हो !


नहीं सोचा मैंने कभी भी कि मुझे तेरे दिल को चुराना है,
क्योंकि मेरे दिल का रिश्ता तेरे दिल से सदियों पुराना है।


की जिस दिन आप जमी पर आए थे !!
वो आसमान भी खूब रोया था !!
की आखिर उसकी आंसू थमते भी कैसे !!
उसने हमारे लिए बेसकिमती सितारा जो खोया था


बेशक तुम्हारे चाहने वाले बहुत होंगे, ये माना हमने पर,
कोई तुम्हारी नफ़रत से भी मोहब्बत करे तो कहना हमे..


काश ! मैं भी #पानी का एक #_घूँट होता,
तेरे #होंठो से लगता और तेरे रग रग में बस जाता !!


मुस्कुराने के अब _बहाने नहीं #ढूँढने पड़ते,
तेरा #नाम आते ही #मुस्कराहट _चेहरे पर आ जाती है


प्यार तो तुझसे इतना है कि दिल की गहराइयों को खोदने के लिए भी प्यार की J.C.B चलानी पड़ेगी


कब कहा मैंने कि मुझको, #चाँद लाकर दो
तुम ख़ुद चले आओ तो, #दीदार-ए-चाँद पूरा हो…


क्यों ना गुरूर करूँ मैं अपने आप पे,
मुझे उसने चाहा जिसे चाहने वाले हजारों थे।


तेरी यादों के अलावा कुछ नहीं मेरे पास उन्हें हमेशा संभाल कर रखूगी……….,
दिल का वो कमरा खाली ना समझना उसमें तेरी मौजूदगी हमेशा कायम रखूगी”


तुम्हारे ही पसंद के गाने सुनना और सिर्फ तुम्हें ही सोचना कमाल का ख्याल है


ओर कितना #करीब _लाऊ तुम्हे मैं,
की तुम्हे #दिल में रख कर भी मेरा _दिल नहीं भरता


शायद बहुत कुछ नहीं जानता तुम्हारे बारे में कि तुम क्या हो, पर अब इतना तो जानता हूँ मैं कि तुम मेरी जान हो


प्यार वो है, जिसमे किसी के मिलने की,
उम्मीद भी न हो..फिर भी इंतज़ार_उसी का हो…!


एक #बात बोलू #नाराज _मत हुआ करो,
तुम्हारे बिना #मर तो सकता हूँ पर जी #नहीं सकता !!


कमबख्त ना जाने कौन से कर्म किए थे हमने जो हमें तुम जैसा हमसफ़र मिला


कब कहा मैंने कि मुझको, #चाँद लाकर दो
तुम ख़ुद चले आओ तो, #दीदार-ए-चाँद पूरा हो


बेवजह है तभी तो #प्यार है, वजह होती तो #व्यापार कहलाता


जो शख्स हमेशा तुम्हारी खुशी चाहे
उस शख्स का उदास होना
तुम्हारे लिए फ़िक्र की बात होनी चाहिए


तेरा गर साथ मुझको मिल जाए, दिल की बगिया में फूल खिल जाए।
तुम्हीं मेरी ज़िंदगी हो ऐ प्रियतम, हमसफ़र प्यार तेरा मिल जाए।


मेरी खुशियां, मेरी दुनिया, मेरी दुआएं, बस तुम से शुरू और तुम पर खत्म।


उस #इंसान की "क़दर" करना जो आज के #ज़माने में भी,
हर _वक़्त तुम्हारा साथ देता हैं !


विश्वास है मुझे अपने आप पर की,
जिससे प्यार मुझे हो वही हमेशा दिल में मेरे रहेगा


क्या प्यार में आप पर गुजरा है कोई ऐसा लम्हा जिसे भुलाना नामुमकिन हो !!


मेरा सफर अच्छा है लेकिन,
मेरा हमसफ़र उससे भी अच्छा है


सीने से लगा के, #तुमको ये कहना है,
मै #बस तुम्हारा हूँ.. और #अब तेरे हो के रहना है


शुक्र है तेरे साथ इस जन्म को गुजारने का मौका मिला न जाने हम भी पूरे इस जन्म खालीपन के बोझ तले दबे रहते


तुम बिलकुल #चाँद की तरह ही हो,
नूर भी, #गुरुर भी और उतनी ही दूर भी


जो तुम्हें खुशी में याद आए
समझो तुम उससे मोहब्बत💖 करते हो
और जो तुम्हें ग़म में याद आए समझो
वह तुमसे मोहब्बत करता है।


प्यार की राहों पर चलना आ गया,
जब से कोई दिल को मेरे भा गया


तुम इतने खास हो कि तुमसे बात ना हो तो पूरी रात नींद नहीं आती।


अगर तुम यही चाहते हो की में "Sad" न रहू,
तो #_Please कभी गुस्सा होकर भी मुझसे #दूर मत जाना


मेरी खुशियाँ सारी तुझमे ही छुपी हैं,
कैसे बताऊँ तुम्हे की सारी दुनिया तुम्हे ही मानता हूँ


फूलों पर सबकी नजर है काटो से कौन मोहब्बत करेगा !!
यह दुनिया तुम जैसे अमीरों की है हम गरीब से मोहब्बत कौन करेगा


तेरी यादों की खुशबू से हम महकते रहते हैं,
जब जब तुझको सोचते हैं हम बहकते रहते हैं


तेरी यादों की खुशबू से हम महकते रहते हैं,
जब जब तुझको सोचते हैं हम बहकते रहते हैं


तुम मेरी बेबसी देखो,
मुझे तुमसे मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं आता


चुरा के दूर ले जाऊ तुझे इस #दुनिया से,
जहा तुझे #देखने वाला मेरे #सिवा कोई और ना हो 


तुम्हारा प्यार भी अजीब है सामने होता है तो कुछ कहते नहीं और फोन पर तुम चुप रहते नहीं


बड़ी मुश्किल से मिले हो तुम हमें हम तुम्हें इतनी आसानी से अपनी जिंदगी से जाने नहीं देंगे


‪तेरे सिवा कौन ‎समा सकता है ‎मेरे दिल में,…
रूह भी #गिरवी रख दी है मैंने तेरी चाहत में !!


पहला प्यार जीवन भर नहीं भूलता
और ना ही भुलाया जाता।


ज़िन्दगी में हैं सिर्फ लम्हे चार….
इंतजार,
ऐतबार,
इकरार और
प्यार


ये हाथ ऐसा थाम लो जान, कि जन्नत तक साथ जाये।


पता नहीं कैसा #रिश्ता हैं तुमसे,
बस तुम्हे #हँसते देख _दिल को 'सुकून' मिलता हैं


हमने गमो को भुलाकर !!
जो हसना क्या सुरु किया !!
लोगो को लगा मुझे फिर से इश्क हो गया


फूल खिलते हैं बहारों का समा होता है,
ऐसे मौसम में ही तो प्यार जवां होता है,
दिल की बातों को होठों से नहीं कहते,
ये फ़साना तो निगाहों से बयाँ होता है।


सच्चा प्यार करने वालो को बहुत #_जलन होती है,
जब भी उसके #Partner से कोई और बात करे तोह 


मेरे लिए दुआ करो कि मैं तुम्हारी यादों में इतना खो जाऊं कि अपनी जिंदगी के सारे गमों के बारे में   बेपरवाह हो जाऊं


उसके रूठने की अदायें भी, क्या गज़ब की है,
बात-बात पर ये कहना, #सोंच लो – फ़िर मैं बात नही करूंगी


ये कैसी ख्वाहिश है की मिटती ही नहीं,
जी भर के तुझे देख लिया फिर भी नजर हटती नहीं


तुझसे और तेरे इश्क़ से मैं मुँह मोड़ना नहीं चाहता,
तू लाख शिखवे करले मुझसे मेरे मेहबूब,
पर मैं तुझे छोड़ना नहीं चाहता


कुछ #Couples बिलकुल { Tom & Jerry } जैसे होते है,
#लड़ते भी बहुत है और एक दुसरे के बिना #रह भी नहीं सकते !!


आपका दिल बहुत कीमती है !!
कोशिश करो उसमे वही रहे जो !!
रहने के काबिल हो


कितना अधूरा सा लगता हैं
जब चाँद हो, और तारे ना हो,
उसी तरह जब ज़िंदगी हो और
उस में तुम ना हो.


डिअर सासू माँ, आपकी #बहु चाय में #चीनी डालना #भूल सकती हूँ,
लेकिन #आपके _बेटे से #लड़ना कभी नहीं भूलेगी !


जब तेरा पहली बार चेहरा हमारे सामने आया था कमबख्त हमारे दिन का चैन रात की नींद हराम हो🥰 गई थी


मेरी हर सुबह #बेहतरीन होगी अगर वो सबह आपकी #बाहों में #आँख खुले


मुझे आदत नहीं यूँ हर किसी पे मर मिटने की,
पर तुझे देखकर दिल ने सोचने तक की मोहलत ना दी


एक ख़्वाब पर गुजार दी ज़िन्दगी हमने
पुरे करे ख्वाबों को ऐसा हमसफ़र चाहिए


Relationship Love Status For Girlfriend in Hindi
रूठोगे तो हंस के मना लूंगी, फिर भी नहीं माने तो गाल पे एक Kiss कर लुंगी।


बहुत #Cute होते है वो _Couples,
जिनके बीच #प्यार के साथ साथ ढेर सारी #शरारत भी हो !!


बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है !!
वो हजारो रातों में वो एक रात होती है !!
जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ !!
तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है


मुहब्बत की इन्तिहां न पूछिये।
इस प्यार की वजह न पूछिये
हर सांस मे समाये रहते हो
कहां बसे हो तुम जगह न पूछिये


Relationship Love Status For Girlfriend in Hindi
सुन जान तुम पूरी# तरह हमारी हो,
इस #दुनिया में तुम हमे सबसे #प्यारी हो 


तेरी इन छोटी-छोटी नादानियां की वजह से ही तो हम तेरे दीवाने हुए थे


क्युं न #गुरुर हो मुझे अपने आप पहे, मुझे चाहा उसने जिसके चाहने वाले हजार थे


सिर्फ इक पल और ज़िन्दगी पूरी,
साथ बस तू और कुछ नहीं ज़रूरी।


किसी को बदलने की शर्त पे,
रिश्ते नहीं बनाया करते


ज़िन्दगी जितनी भी पल के मिले एक दुआ है की सारी तेरे साथ ही मिले।


कमाल के होते है वो #लोग जो आपकी 'आवाज' से ही,
आपकी #ख़ुशी और #उदासी का अंदाजा लगा लेते हैं !!


आग लगी दिल में जब वो खफ़ा हुए !!
एहसास हुआ तब, जब वो जुदा हुए !!
करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके !!
लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो वेबफा हुए


हर पल एक #फिकर सी होती है,जब किसी से
#मोहब्बत_हद से #ज्यदा हो जाती है।


Love Status For Girlfriend in Hindi
शायद मेरी जिंदगी सो रही होगी तब तू मेरे लिए थोड़ा रो रही होगी यह उसी रोने का नतीजा है कि आज हम दोनों साथ हैं


मैं जितनी बार उसे देखता हुँ, उतनी बार प्यार और #ज्यादा हो जाता है


सिर्फ इक पल और ज़िन्दगी पूरी,
साथ बस तू और कुछ नहीं ज़रूरी


मैं उसकी ज़िन्दगी में कही नहीं था,
पर मैं ही उसकी सारी ज़िन्दगी था.


कितनी मासूम होती है ना ये लड़कियां भी एक बेजान बेजुबां Teddy को अपनी दिल की सारी बातें बता के खुश रहती है।


मै #मिलने को तुमसे 'बहाने' करू,
तू #मुस्कुराये और वजह मै #बनू


किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है !!
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है !!
खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा !!
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है 


प्यार कब हुआ, #कैसे हुआ.. कुछ पता #नहीं बस,
इतना #जानती हूँ आपसे हुआ, आपसे है और आपसे ही रहेगा


तेरे प्यार में अलग ही जादू है तुमसे ❤बात ना करूं तब भी नींद नहीं आती तुमसे बात करूं तब भी नींद नहीं आती


दो #अक्षर मोहब्बत के भी, क्या #कमाल दिखाते है, लगते है दिल ❤️ पर लेकिन #खिल चेहरे जाते है

Relationship Love Status in Hindi
कहानी नहीं जिंदगी चाहिए,
तुझसा नहीं तू चाहिए।


ज़िन्दगी की हर शाम हसीन हो जाए….,
अगर मेरी मोहब्बत मुझे नसीब हो जाये


पूरे दिन में सबसे ज्यादा खुशी तब होती है जब मेरी आपसे बात होती है।


अगर तू मेरा #नसीब हैं,
तो बहुत #खुशनसीब हूँ मै !


दिल का हाल बताना नही आता !!
हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता !!
सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को !!
पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता


तेनु #इतना मै प्यार करा.. एक #पल _विच सौ 100 बार करान 


तुझ में जो हमारे लिए वो पागलपन है ना मेरे लिए वही मेरा सच्चा प्यार है यार और ❤दीदार है


वो लाख तुझे #पूजती होगी। मगर तू खुश न हो “ए खुदा !” वो पगली #मन्दिर भी जाती है तो बस मेरी #गली से गुजरने के लिए


ऐसे शख्स को कभी मत गवाना
जिसके दिल❤️ में तुम्हारे लिए
मोहब्बत, फिक्र और चाहत हो।


बीवी की फिक्र करना Husband की मोहब्बत है कोई गुलामी नहीं।


तुमसे #बिछड़ने के ख्याल से "तड़प" जाते है हम,
ये #जान लो की तुम्हे कितना _चाहते है हम 


हर कदम हर पल हम आपके साथ है !!
भले ही आपसे दूर सही, लेकिन आपके पास हैं !!
जिंदगी में हम कभी आपके हो या न हों !!
लेकिन हमे आपकी कमी का हर पल एहसास हैं !!


थोड़े #गुस्से वाले थोड़े #नरम हो तुम,
पर जैसे भी हो #पागल मेरी जान हो तुम !!


हमने गम में जिंदगी बिताना छोड़ दिया जबसे तेरा साथ 👫मिला है अगर तेरा साथ किसी को भी ❤मिल जाए तो जिंदगी जीने का नजरिया ही बदल देगा


तेरी मदहोश नज़रों से जो #घायल हुआ होगा, मुझे नहीं लगता वो कहीं भी पहुँच पाया होगा 


Love Status in Hindi
प्यार❣️ वह शर्त है
जिसमें दुसरे व्यक्ति की ख़ुशी
आपकी ख़ुशी के लिए जरूरी है।


Rose के साथ साथ अपने पार्टनर को Izzat भी देना, प्यार का रिश्ता और भी खूबसूरत लगेगा।


पता नहीं कैसा #रिश्ता हैं तुमसे,
बस तुम्हे #हँसते देख _दिल को 'सुकून' मिलता हैं !!


इसे भी पढ़े:-