Love Status or Love Quotes in Hindi For Facebook

Love Status or Love Quotes in Hindi For Facebook



Love Status for Whatsapp
बेईमानी भी तेरे इश्क़ ने सिखाई थी, 
तू ही पहली चीज थी जिसे मैंने दुनिया से छिपाया था.


तेरी #आँखों में "समा जाऊंगा" #काजल की #तरह,
तू #ढूँँढती रह जाएगी #मुझे #पागलो की #तरह..


ज़रा-ज़रा सी बात पर #तकरार करने लगा है,  लगता है वो #शख्स मुझसे #बेइंतेहा #प्यार#  करने लगा है


Love Status or Love Quotes in Hindi
कभी मेरी नजरों से देख खुद को, खुद से मोहब्बत ना हो जाए. तो बेशक छोड़ देना मुझे ।



जब तुम पास होती हो तब समय को,
हथकड़ी लगाने का मन करता है


सबूत हर इक बात का देना पड़ रहा है..! भरोसा वाक़ई बुरे दौर से गुज़र रहा है !!


तेरे #College में इतनी लङकियाँ नही
आती होंगी..
जितनी मुझे रोज #I_Love_u कह
जाती है।


लोग कहते हैं बहुत मज़बूत हूँ मैं मगर उन्हें यह नहीं पता तुम्हे खोने से हमेशा बहुत डरता हूँ।


Love Status or Love Quotes in Hindi
ये दिन दिन को कभी उपहार नही दिया करता हैं,
ये फूल फूल को कभी उपहार दिया नही करता हैं,
चाहत तो मेरी तुझे चाँद तोड़ कर देने की है,
लेकिन चाँद चाँद को कभी उपहार दिया नही करता है।


जिंदगी तब तक बहुत हसीन है,
जब तक तुम साथ हो।


गम नहीं कि वो मुझे समझ न सकी, 
मैं फुरसत कि चीज था और वो जल्दबाजी में थी..


ज़िन्दगी में #प्यार का "मतलब" उस #शख्स से पूछो..
जिसका #प्यार "अधूरा" रह गया हो.


वो पूछ रहे है #बार_बार कि हमें हुआ क्या है, अब कैसे बताए उन्हे कि #उन्हीं_से_प्यार हुआ है


तकदीर और मजहब ने अलग कर रखा है, वरना ये दिल तो कबसे उसका हो रखा है ।


मोहब्बत ठंड जैसी है, अगर लग जाये तो बीमार कर देती है


चलो खो जाते हे फिर से उन सपनो  में जहाँ तेरा और मेरा मिलन होगा बिना #अपनो के, हसीन सपनो में


Apna _प्यारा सा एक #एहसास दे दो,
#DiL में छोटी _सी ही सही पर #जगह _ख़ास दे दो,
हमे_ #प्यार है #तुमसे #JinDegi से ज्यादा,
बना के हमे #अपना _ज़िन्दगी को एक #Kushi  का साथ दे दो.


Love Status or Love Quotes in Hindi
अब हर सवेरे सिर्फ तुम्हारा साथ चाहिए.. मेरी बाजुओं पर हो सर तुम्हारा और सीने पर तुम्हारा हाथ चाहिए।


जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।


इस नजाकत से मुझे ना देख पगली!
लोग समझेंगें हम ही तुम्हारे आशिक हैं।


#निगाहो मे कोई भी #दूसरा_चेहरा नही #आया 
#भरोसा ही कुछ ऐसा #था_तुम्हारे लौट आने #का


हर #किसी के पास एक ऐसा #इंसान होना चाहिए,
जो #हमारे हर #तरह के "MooD" को संभल सके


रहेंगे साथ तब तक, रहेगी दिल में धड़कन जब तक


उसकी सलामति की दुआ, रोज मांगते है। दिन में एक दफ़ा खुदा से, भीख मांगते है।


romantic love status in hindi
ऐ खुदा मुझे जब बनाए
थोड़ी सी मिट्टी उसकी मिला देना
तू मुझे उसका नही बना सकता
तो उस जैसा मुझे बना देना


जो दिल  के आईने  में हो वही प्यार  के काबिल है,  वरना दीवार  के काबिल  तो हर तस्वीर  होती है.


Tu मेरे #नसीब में नही है
तो क्या हुआ..
तू जिसके नसीब में है
उसे #Tension मुबारक


तुम मेरी वो आदत बन चुकी हो जिससे ना मैं बदलना चाहता हूँ और ना कोई और बदल सकता है।


romantic love status in hindi
वो जब भी मिलने आया करती थी, वक्त की रफ्तार दोगुनी हो जाया करती थी


दिल के रिश्ते तो किस्मत से बनते हैं।
वरना मुलाकात तो हजारों से होती है।


कहीं यादों का #मुकाबला हो तो बताना जनाब..!
हमारे पास भी किसी की यादें , *बेहिसाब* होती जा रही है.


अगर ये #सच है की हर #लड़की "पैसे" पे #नहीं_मरती,
तो ये भी सच है #हर_लड़का "जिस्म" पे नहीं मरता..


लव स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड
प्यार की भी अलग ही #प्रथा है, पल भर में हो जाता है #उम्र भर के लिए


पहली बार देखा था, उसे गुस्सा करते हुए अच्छा लगा था, उसका मुझ पर हक़ जताते हुए


ज़िंदगी मे कोई आपसे ज़्यादा आपकी फिक्र करने लगे,
तो ज़िंदगी जन्नत बन जाती हैं


इजहारे  इश्क किसे  कहते  है मुझे  नही  पता  थोड़ी  शिद्दत  से पढा  करो मेरी  तो हर शायरी तुम्हे  рцгроsε  करती है !!


तेरे सिवा कोई नही था मेरा,
शायद इसी बात का फायदा उठाया तूने


लव स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड
एक बात है तुम में जो तुम्हें सबसे अलग बनाती है बाल खोलती हो जब तुम दिल की धड़कनें बढ़ जाती है।


जान जितनी मोहब्बत थी मेरे पास, सब की सब तुमसे कर ली मैंने


तेरा ख्याल भी क्या गजब है?
जरा कम आये तो आफत,
जरा ज्यादा आये तो कयामत


बड़े अजीब तरीके से तुमने मुझे बाँटा है..!!
मैं तेरे हिस्से में कम...तू मेरे हिस्से में ज्यादा है..!!


काश वो आ जाए और #लड़ के ये कहे,
#...Oye हम "मर" 💀गए है क्या..? जो #इतने_उदास रहते हो


कब कहा मैंने कि मुझको, #चाँद लाकर दो
तुम ख़ुद चले आओ तो, #दीदार-ए-चाँद पूरा हो


हुस्न का क्या काम सच्ची मोहब्बत में, रंग सांवला भी हो तो यार कातिल लगता है।
 

सुना है ..
इन बादलो के पार है इक रूहों का शहर ..
हम मिलेंगे वहाँ.. तुम मेरा नाम याद रखना


लव स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड
माँगने  को तो  बहुत  कुछ माँग लूँ तुमसे  क्या  दोगे गर  तुम्ही को  माँग लूँ तुमसे


SUNO #अपनी_मां से कहकर #नजर #उतरवा_लेना,
#तुम्हारी_DP #देख_रहा हूं..


अच्छा चलो खुलकर मुस्कुराते हैं, साथ में बैठ कर गुनगुनाते हैं, साथ में बिताए खूबसूरत लम्हों की यादों को आज एक दूसरे को प्यार से सुनते हैं।


धड़कनों को कुछ तो काबू कर ले ऐ दिल, अभी तो पलके झुकाई है, मुस्कुराना बाकी है उनका…


मैं कैसे कहूँ कि उसका साथ कैसा है?
वो एक शख्स तो पूरी कायनात जैसा है।


किसी की
 हिचकियों के हिस्सा बनियें
जनाब.....
सिसकियों के नहीं


तू कितना भी कर ले #_ignore.., I will "Love" u #More & More


Love Status for Whatsapp
इश्क में इसलिए भी #धोखा खानें लगें हैं लोग,
दिल की जगह #जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग


न जाने क्या मासुमियत है तेरे चेहरे पर, तेरे सामने आने से ज्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है


ये मेरा इश्क, औरों सा नहीं,,,,,,,,
तन्हा रहूँगा.. फिर भी तेरा ही रहूँगा


ये मेरा इश्क, औरों सा नहीं,
तन्हा रहूँगा.. फिर भी तेरा ही रहूँगा


सुन पगले  इतने  भी प्यारे नही  हो तुम, बस मेरी चाहत  ने तुम्हे सर  पर चढा रखा है


Love Status for Whatsapp
Tu मोहब्बत है #Meri इसीलिए दूर है मुझसे..
अगर जिद होती #Toh शाम तक बाहों में होती ।


वाह रे खुदा, तेरी दुनिया का भी क्या अजीब दस्तूर है, कोई प्यार करके अजनबी बन जाता है और कभी अजनबी से ही प्यार हो जाता है।


तुमसे कितनी मोहब्बत करते हैं, बयां ही नहीं कर पाते तुम ही समझ जाओ ना…


पूछा जो उनसे करोगे प्यार कब तक?
रख के दिल पे हाथ कहा,
धड़केगा ये जब तक।


एक तुम को अगर चुरा लूँ मैं, हाय !
सारा जमाना गरीब हो जाये...!!


मेरे_प्यार की #उम्र इतनी सी हो #सनम,
#तेरे_नाम से "शुरू", तेरे नाम पर ही #ख़तम


Love Status for Whatsapp
तुम बिलकुल #चाँद 🌙 की तरह ही हो,
नूर भी, #गुरुर भी और उतनी ही दूर भी


जिस शख्स की गलती, "गलती" ना लगे, किताब-ऐ-इश्क में उसे "महबूब कहते है


कभी कभी तुम्हे देख लेने से इतना सुकून मिलता है,
की दिल करता है की सारा दिन बस तुम्हे देखते रहे ।


2 line love status in hindi
सुन पगले  इतने  भी प्यारे नही  हो तुम, बस मेरी चाहत  ने तुम्हे सर  पर चढा रखा है


Agar मैं औकात देखकर दोस्ती करता
तो तुम मेरे आस #Pass भी नहीं होते..


सिर्फ तुझे पाने का इरादा नहीं है जान तेरा हो के जीने का इरादा है।


सामने बैठे रहो दिल को करार आएगा, जितना देखेंगे तुम्हें उतना प्यार आएगा


पूछा जो उनसे करोगे प्यार कब तक?
रख के दिल पे हाथ कहा,
धड़केगा ये जब तक।


Love status in hindi 2021
धड़कने मेरी बेचैन रहती है आजकल,
क्यूंकि तेरे बगैर ये धड़कती कम और तड़पती ज्यादा है.


जरुरी नहीं की प्यार हमेशा किसीकी शक्ल से ही हो,,,,
कभी कभी किसीके nature से भी प्यार❤ हो जाता है..


रूठना तो हर #किसी को आता है पर
#सबके पास "प्यार" से #मनाने वाला नहीं होता..!


उसके रूठने की अदायें भी, क्या गज़ब की है,
बात-बात पर ये कहना, #सोंच लो – फ़िर मैं बात नही करूंगी.


कमाल की निशानेबाज हो तुम, तिरछी नजर से भी सीधा दिल पे वार करती हो।


चाहता हूँ तुझे दिल में छिपाना, क्योंकि बहुत बुरा हैं ये जमाना!


Love status in hindi 2021
किसी को भी वोट मिले, किसी का भी  प्रचार हो  बस तू मेरा रहे, इस दिल में तेरी ही सरकार हो.


Agar मैं औकात देखकर दोस्ती करता
तो तुम मेरे आस #Pass भी नहीं होते.


कितना Special होगा ना वो दिन जब तेरी बाहों में होगी Morning


नज़र और नसीब का भी क्या इत्तेफाक है यारों,
नज़र उसे ही पसंद करती है जो नसीब में नहीं होता


दोनों ही मजबूर रहे अपने-अपने दायरे में।
एक इश्क ना कर सका,
एक इश्क भुला ना सका।


Love status in hindi 2021
इज्ज़त करो उस # लड़की की जो #_सिर्फ तुम्हारे# लिए _अपनी पूरी #दुनिया "छोड़" कर आती हैं


क्या ऎसा नहीं हो #सकता के हम तुमसे तुमको माँगे,
और तुम #मुस्कुरा के कहो के अपनी #चीजें माँगा नहीं करते


अगर दुबारा भी इश्क हुआ तो तुझी से होगा,खफा हूँ,बेवफा नहीं।


पिघल सा जाता हूँ तेरी तस्वीर देख कर, जरा छू कर बताना कहीं में मोम तो नही


नशा था उनके प्यार  का, जिसमें  हम  खो गए  हमेंभी नहीं   पता चला,  कि  कब हम  उनके हो गए..


यूँ #Na छोड़ कर जाया करो बार-बार
अगर मैं रूठ गया #Toh
मेरी एक झलक को भी तरसोगी


Love status in hindi for Facebook
बहुत दिन हो गए तुम्हे गले लगाए हुए काश Last Time थोड़ा कस के अच्छे से गले लगा लेती


नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर,
कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए…तो भी दिल धड़क जाता है


आईना साफ किया तो
“मैं” नजर आया।
और मैं को साफ किया तो,
“तू” नजर आया।


प्यार तो #अचानक से होता है,
#सोच_समझ के तो #Setting होती हैं.


बस इतनी-सी उम्र के #तलबदार, ना मरू तेरे पहले और ना #जिऊ तेरे बाद…


मुहब्बत कब हो जाए किसे पता, हादसे पूछ कर नही हुआ करते 


Love status in hindi
तुम्हें चलना ही कितना है सनम,
बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में उतरना है


तेरे खामोश होठों पर मोहब्बत गुन्गुनाती है.. तू  मेरा है मैं  तेरी  हु बस यही  आवाज़  आती है..


मेरे #DiL  की  धड़कनो  को
तूने  दिलबर  धड़कना  सीखा  #Diya
जब  से  मिली  है  #MohhaBat  तेरी  मेरे  दिल  को ,
गम  में  भी  हंसना  सीखा #Diya..


2 line love status in hindi
एक सच्चा boyfriend हमेशा अपनी Girlfriend को खोने से डरता है।


यूँ तो मेरी रूह तलक को छु चुके हो तुम,
फिर भी माथे को चूमना सुकून दे जाता हैं.


हमारा कत्ल करने की,
उनकी साजिश तो देखो।
गुजरे जब करीब से,
तो चेहरे से पर्दा हटा लिया।


तू अब से #पहले "सितारों" में { बस } रही' थी #कही,
#तुझे _ज़मीन पर _बुलाया गया हैं #मेरे  लिए..!


New Love status for gf - bf
क्युं न #गुरुर हो मुझे अपने आप पहे, मुझे चाहा उसने जिसके चाहने वाले हजार थे


जगह देनी है तो अपनी रूह में दे दो.. यूँ दिलों में तो, बहुतों के बसते हैं हम


मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी, और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी!


सिगरेट  वाले से उधार और खुबसूरत लड़कियों से प्यार
जितना भी रोको हो ही जाता है


मनुष्य अपने विश्वास से निर्मित होता #Hai,
जैसा #Wo विश्वास करता है वैसा वो बन जाता है..


मरते दम तक साथ निभाऊंगा, मेरी जान मैं बस तुमको ही चाहूंगा।


चेहरे देख कर दिल ️लगाया ही नही कभी,
हां मुस्कुरा‍हटो पर तेरी कई बार जान लुटाई है हमने.


सबसे खतरनाक वायरस,
तेरी याद है।
ना मिटा पाते हैं, ना डिलीट कर पाते हैं।


Respect और #_Care करना सिखों, #Love" खुद ही हो #जाएगा.


क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे, और तुम गले लगा कर कहो, “और कुछ


नाराजगी है तेरी या बस बहाना रूठ जाने का, मैं खुद को भी हार जाऊं तेरे लिए, तू हक तो दे मनाने का  


Love status in hindi
अभी तक समझ नहीं पाये तेरे इन फैसलो
को
ऐ खुदा..!
उसके हक़दार हम नहीं..
या…
हमारी दुआओ में दम नहीं.


कहीं और सिर टिका लूँ तो आराम नहीं आता,
बेअक्ल दिल अच्छी तरह पहचानता है कन्धा तुम्हारा।


2 line love status in hindi
सच बताओ क्या तुमने उन्हे सारी बाते बता डाली..
अरे कुछ तो पर्दा रखती यां वो बी बात बता डाली


जब हम #Dosti निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है
और जब हम #DushMani करते है तो तारीख़ बन जाती #Hai


क्या पागल Girlfriend है मेरी 18 साल की हो गयी है, फिर भी Romance के Time छोटे बच्चों जैसे शर्माती है।


मेरी नज़र ने उन्हें सिर्फ दिल तक आने की इजाजत दी थी, मेरी रूह में समा जाने का हुनर उनका खुद का था


प्यार वो नहीं जिसमें Attitude और Ego हो।
प्यार तो वो है, जिसमें एक रूठने में Expert हो,
तो दूसरा मनाने में Perfect हो।


I... से बना मै,
Love... से बना प्यार
U... से बने तुम,
और जब तुम बने तो हम बने, एक दूजे के लिए..


2 line love status in hindi
दो #अक्षर मोहब्बत के भी, क्या #कमाल दिखाते है, लगते है दिल पर लेकिन #खिल चेहरे जाते है


बड़े संभल कर चल रहे थे, ज़िन्दगी के सफर में, उसने एक नज़र देखा और हम गुमराह हो गए


कुछ तो सोचा होगा कायनात ने तेरे मेरे रिश्ते पर,
वरना इतनी बड़ी दुनिया में तुझसे ही बात क्यों होती.


अगर तू समझता है..
फिजूल मुझे.. तो कर हिम्मत..
और फिर भूल_मुझे..


Jindegi में बार _बार #सहारा नहीं मिलता,
बार- बार #कोई _Pyar से प्यारा #नहीं _मिलता,
हे जो #पास उसे #संभाल के_ रखना,
#खो कर वो कभी #दुबारा नहीं _मिलता.


दरिया चाहे आग का हो हम गुजर जायेंगे, एक वादा है तुमसे हम मर कर भी तुम्हें चाहेंगे।