Top 100 Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2021

Top 100 Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2021


Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi 2021


भले ही मुर्ति बनकर बैठे है, पर मेरे साथ खड़े है

आये संकट जब भी मुझ पर, मुझ से पहले मेरे भोलेनेथ लड़े है।


Mahakal Latest Status in Hindi


ना गिनकर देता है, ना तोलकर देता है,

जब भी मेरा #महाकाल देता है, दिल खोल कर देता है.



हम भोले के भक्त है जनाब

किरदार में हमारे भोलापन है ये हम मानते है

पर याद ये भी रखना जनाब

जरूर पड़ने पर ताण्डव करना भी हम जानते है



तेरी माया तूँ ही जाने ,

हम तो बस तेरे दीवाने

#जय_महाकाल



जो समय की चाल हैं, अपने भक्तों की ढाल हैं,

पल में बदल दे सृष्टि को, वो महाकाल हैं।



वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते हैं,

ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते हैं।



दुश्मन बनकर मुझसे जीतने चला था नादान

मेरे महाकाल से मोहब्बत कर लेता

तो मै खुद हार जाता



Mahakal Latest Status in Hindi


जैसे हनुमानजी के सीने में तुमको सियापति श्री राम मिलेंगे

सीना चीर के देखो मेरा तुमको बाबा महाकाल मिलेंगे



New Mahakal Status


जो नहीं है मेरे पास वो भोले तेरा ख्वाब है,

बस कुछ याद है आपकी वो लाजवाब है



मंदिर की घंटी, आरती की थाली,

नदी के किनारे सुरज की लाली,

जिंदगी में आये #महादेव खुशियों की हो गई बारीश..




भोले के नाम में डूबें रहना आदत हैं मेरी

कोई मुझे देखकर बस हर हर महादेव बोल दे,

यही धनदौलत हैं मेरी



फिदा हो जाऊँ..

तेरी किस-किस अदा पर #महाकाल

अदायें लाख तेरी, बेताब #दिल एक हें मेरा



गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा,

हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा।



झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,

वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे।



भोले तूने तो सारी दुनिया तारी हैं,

कभी मेरे सर पे भी धर के हाथ, कह दे

चल बेटा आज तेरी बारी हैं

जय श्री महाकाल



New Mahakal Status


भागना मत मौत से एक एहसान चढ़ा देगी

जीवन के बाद म्रत्यु तुझे महादेव से मिला देगी



इश्क दी गली बीच कोई पार हुआ है !

कई जन्म लगे सती को तब जाके…

शिव को प्यार हुआ है !!



मौत जैसी वफादारी किसी में नहीं #काल

जैसा #हमसफर कोई नही

और मेरे #महाकाल जैसा #प्यारा पुरी

#दुनिया मै नहीं



जब लत लगीं है शिव नाम की

तो ये दुनिया मेरे किस काम की



New Mahakal Status


हम तो एक ही रिश्ता जानते हैं!

दिल वाला रिश्ता...

और दिल में तो

#महाकाल मुस्कुरा रहा है,

तोड़ सारे भ्रम दोष कृपा बरसा रहा है.



गांजे मे गंगा बसी, चीलम में चार धाम,

कंकर मे शंकर बसे, और जग में महाकाल।।



लोग कहते हैं किसके दम पे उछलता हैं तू इतना,

मैंने भी कह दिया जिनकी चिलम के,

हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया हैं,

उन्हीं महाकाल के दम पे उछलता ये बंदा हैं।



किसी ने मुझसे कहा इतने खूबसूरत नहीं हो

मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं



हंस के पी जाऊं भांग का प्याला..!

मुझे क्या फिक्र है जब मेरे साथ है त्रिशूल वाला



राम उसका रावण भी उसका, जीवन उसका मरण भी उसका,

ताण्डव है और ध्यान भी वो है, अज्ञानी का ज्ञान भी वो है



हैसियत मेरी छोटी है पर, मन मेरा शिवाला है ।

करम तो मैं करता जाऊँ, क्योंकि साथ मेरे डमरूवाला है


महाकाल स्टेटस इन हिंदी


मत कर इतना गरूर अपने अाप पर,

पता नहीं महाकाल ने तेरे जैसे कितने बना कर मिटा दिए..!



 ए #पगली तु बार बार

#oh_god #oh_god क्या करती हे,

बस एक बार #जय_Bhola बोल कर देख

तेरे सारे #पाप ना #मिट जाए तो कहना



मौत को मुट्ठी में रखता हूँ ,

मेरी हर सांस को सावधान रखता हूँ,

अरे कोई मेरे अरमानो की होली क्या खेलेगा,

महांकाल का भक्त हूँ दिल मे सुलगता हुआ श्मशान रखता हूँ



ताकत के साथ नेक इरादे भी रख

क्योंकि याद कर

महाशिवभक्त रावण भी हार गया था ?

Har Har Mahadev



यह कलयुग है

यहाँ ताज #अच्छाई को नही

#बुराई को मिलता है,

लेकिन हम तो बाबा #महाकाल के दीवाने है ,

ताज के नही #रुद्राक्ष के दीवाने है.



मौत की गोद में सो रहे हैं

धुंए में हम खो रहे है

महाकाल की भक्ति है सबसे ऊपर

शिव शिव जपते जाग रहे है, सो रहे हैं!



वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते हैं,

ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते हैं।



ना मैं उच नीच में रहूँ ना ही जात पात में रहूँ,

महाकाल आप मेरे दिल में रहे, और मैं औक़ात में रहूँ।



सारा ब्राम्हॉंन्ड झुकता हैं जिसके शरण में,

मेरा प्रणाम हैं उन महाकाल के चरण में।



New Mahakal Status


महाकाल तेरी कृपा रही तो

एक दिन अपना भी मुकाम होगा।

70-80 लाख की AUDI CAR होगी और

FRONT शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा



कहता हैं की मौत सामने आएगा तो मैं डर जाऊंगा।

कैलाश तक चलने वाला महादेव का दीवाना हूँ,

मौत को भी हर हर महादेव कर के निकल जाऊंगा।



मिलती है तेरी भक्ती

#महाकाल बडे जतन के बाद,

पा ही लूँगा #तुझे मे…

श्मशान मे जलने के बाद।



कोई दौलत का दीवाना

कोई शोहरत का दीवाना

शीशे सा दिल हैं मेरा

में तो सिर्फ महाकाल का दीवाना

हर हर महादेव



किसी ने मुझसे कहा इतने खूबसूरत नहीं हो

मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं



उसीने ने जगत बनाया हैं

कण कण में वो ही समाया हैं

दुःख भी सुख सा बीतेगा

सर पे जब शिव का साया

हर हर महादेव



कबूल मेरी भी विनती होनी चाहिये

तुझे चाहने वाले पागलो में हमारी भी गिनती होनी चाहिये



हैसियत मेरी छोटी है पर, मन मेरा शिवाला है

कर्म तो मैं करता जाऊँ, क्योंकि साथ मेरे डमरूवाला है



बदन मेरा मिट्टी का………

साँसे मेरी उधार है……

घमंड करो तो किस बात का!

हम सब उसके ही तो किराएदार है!!



महाकाल स्टेटस इन हिंदी


जिनके रोम-रोम में शिव है, वहीं विष पिया करते हैं,

जमाना उन्हें क्या जलायेंगा, जो श्रृंगार ही अंगार से करते है।



हम #महादेव के दीवाने है,

तान के #सिना चलते है,

ये #महादेव का जंगल है,

यहाँ #शेर #श्री_राम के पलते है..!



जैसे तिल मेँ तेल है, ज्योँ चकमक मेँ आग,

तेरा #शंभू तुझ में है, तू जाग सके तो जाग..!



ताकत के साथ नेक इरादे भी रख

क्योंकि याद कर

महाशिवभक्त रावण भी हार गया था ?



शिव खोजने से नहीं मिलते,

उनमें खो जाने से मिलते है…

हर हर महादेव



#आँधी_तूफानों से वो डरते है

जिनके मन में #प्राण बसते है ।

#मौत_देखकर भी जो #हँसते है

बस उन्हीं के #मन में #महाकाल बसते है ।



अपन की तो बस इतनी सी कहानी है,

बालक है हम उसके, जिसकी दुनिया दिवानी है…

जय भोले… 



गरज उठे #गगन सारा, #समंदर छोड़े अपना #किनारा ,

#हिल जाये #जहान सारा, #जब गूंजे #महाकाल का नारा



चल रहा हूँ धूप में तो #महाकाल तेरी #छाया है !!!

#शरण है तेरी सच्ची #बाकी तो सब #मोह माया है 



उसीने ने जगत बनाया हैं

कण कण में वो ही समाया हैं

दुःख भी सुख सा बीतेगा

सर पे जब शिव का साया

हर हर महादेव



दुनिया की हर मोहब्बत

मैंने स्वार्थ से भरी पायी हैं

प्यार की खुशबु सिर्फ

मेरे महादेव के चरणों से आयी हैं

जय भोले



क्या मांगू में तुमसे भोले, तुमने सब कुछ बक्सा है

मेरे हिस्से का उसको देदे, जो तेरे लिए तरसा है



किसी ने क्या खूब कहा है

उज्जैन के दरबार में डमरू वाला बैठा है

एक दफा तो मांग के देख

दिल खोल के वो देता है



चल रहा हूँ धुप में तो महाकाल तेरी छाया है

शरण तेरी सच्ची बाबा बाकि सब मोह माया है

ॐ जय श्री महाकाल



मौत का डर उनको लगता है, जिनके कर्मों मे दाग है ।

हम तो महाकाल के भक्त है, हमारे तो खून में ही आग है ।



एक ही चौखट पे

सर झुके तो सुकून मिलता है,

भटक जाते हैं वे लोग

जिनके सैकड़ो रब होते हैं



मंदिर के बाहर खड़े भक्त से महाकाल कहते है,

बेझिझक भीतर आइए, “पाप” करके आप थक गये होंगे ।



जैसे तिल मेँ तेल है, ज्योँ चकमक मेँ आग,

तेरा #शंभू तुझ में है, तू जाग सके तो जाग..!



दुःख की घड़ी उसे डरा नही सकती,

कोई ताकत उसे हरा नही सकती,

और जिस पर हो जाये तेरी मेहर मेरे #महादेव‬

फिर ये ‪दुनिया‬ उसे मिटा नही सकती..! जय महाकाल



मेने #तेरा_नाम लेके ही हर काम किया है #मेरे_भोलेनाथ

और लोग समझते है कि बंदा किस्मत वाला है..!



हमारी तड़प की तो बात ही

छोड़ो साहब

सुना है नीलकंठ वाले के दीदार को तो पूरी दुनिया तरसती है

भोले का दीवाना



भोले के शिवा ना कोई आस, ना कोई पास

भोले के साथ आपुन का Life बिंदास



मौत की गोद में सो रहे हैं

धुंए में हम खो रहे है

महाकाल की भक्ति है सबसे ऊपर

शिव शिव जपते जाग रहे है, सो रहे हैं!



काल का भी उस पर क्या आघात हो,

जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो।



जब जब लगने लगे डर, ले लो नाम दिल से महाकाल का

खुद काल भी ढोक लगाए ऐसा है असर प्रभु के नाम का



जब मुझे यकीन है के #महादेव मेरे साथ है..

तो इस से कोई #फर्क नहीं पड़ता के #कौन कौन मेरे खिलाफ है



पहचान बताना हमारी आदत नही

लोग चेहरा देख के ही बोल देते है

ये तो #महाकाल के भक्त है।



जहां बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार

वो दरबार भी किसी जन्नत से कम नही..!!

हर-हर महादेव शिवशंकर

भोलेनाथ



पैसा नही है मेरी जेब मे सिर्फ

महाकाल की तस्वीर है।

सुबह शाम उसे देखता हूँ

क्योंकि वो ही मेरी तकदीर है



आग लगे उस जवानी कों

ज़िसमे महाकाल नाम की दिवानगी न हो

जय महाकाल



कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है

शान से जीना सिखाया जिसने, महाकाल उनका नाम है



ठंड उनको लगैगी जिनके करमो में दाग है

हम तो भोलेनाथ के भक्त्त है भैया

हमारे तो सीने में भी आग है

हर हर महादेव



नजर पड़ी महाकाल की मुझ पर तब जाके ये संसार मिला

बड़े ही भाग्यशाली शिवप्रेमी है हम जो महाकाल का प्यार मिला



हम महाकाल की मोज में

और दुनिया लगी है हमारी खोज में



महाकाल स्टेटस इन हिंदी


भरोसा रखना उस भोले महादेव पर

जो यहाँ तक लाया है वो आगे भी ले जायेगा



महाकाल वो हस्ती है, जिससे मिलने को दुनियाँ तरसती है और हम उसी महेफिल में रोज बैठा करते है 



स्मशान के दहकते अंगारें भी राख में तब्दील हो जाते है,

जब उन्हें पता चलता है कि, हमें बाबा महाकाल की भस्मारती में शामिल होना हैं



जहाँ पर आकर लोगों की #नवाबी ख़त्म हो जाती है,

बस वहीं से #महाकाल के #दीवानों की #बादशाही शुरू होती है..



अकाल मौत वो मरे,

जो काम करे चंडाल का..!

काल भी उसका क्या बिगाड़े,

जो भकत हो #महाकाल का..!



कोई कितनी कोशिश कर ले कुछ नही #_बिगाड़ सकता माई का लाल

कियौकि जिसके हम #+बालक है नाम है #_महाकाल



महादेव आपकी भक्ति का दीवानापन कितना छा गया है

खूबसूरत परियो को भी फकीरी का चोला भा गया है

जय महाकाल



कौन कहता है भारत में

#fogg चल रहा है ?

यहाँ तो सिर्फ #महाकाल के भक्तो का

खौफ- चल रहा है.



#महाकाल के भक्तो से #पंगा

और भरी महफील मे #दंगा

मत करना #वरना

चोराहे पे नंगा

और #अस्थियो को गंगा में #बहा दूंगा....



कैसे कह दूँ कि मेरी,

हर दुआ बेअसर हो गई,

मैं जब जब भी रोया,

मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई .



तिलक धारी सब पे भारी, जय श्री महाकाल पहचान हमारी।



नही पता कौन हूँ मैं और कहा मुझे जाना हैं,

महादेव ही मेरी मँजिल हैं और महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना हैं।



खौफ फैला देना नाम का,

कोई पुछे तो कह देना, भक्त लौट आया हैं महाकाल का।



मैं सुल्तान नही हूँ, जो पिट पिट कर WINNER बनु,

मैं महाकाल का भक्त हूँ, एक ही बार में स्वाहा करू



कोई मुझसे मेरा सब कुछ छीन सकता हैं,

पर महाकाल की दीवानगी, मुझसे कोई नही छीन सकता



जिन्दगी एक धुआँ हैं, जाने कहा थम जायेगा,

कर ले मेरे महाकाल की भक्ति, जीवन सफल हो जायेगा



तैरना है तो समंदर में तैरो, नदी नालों में क्या रखा है,

प्यार करना है तो महांकाल से करो

इन बेवफाओ में क्या रखा है

**जय महाकाल**



हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते है

हम तो भोले के भक्त है

इसीलिए रुद्राक्ष पहनते है



ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना

हम तेरी जन्नत के मोहताज नही

हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है

वहाँ तेरी भी कोई औकात नही



क्या मांगू में तुमसे भोले, तुमने सब कुछ बक्सा है

मेरे हिस्से का उसको देदे, जो तेरे लिए तरसा है



हालात के साथ वो बदलते है

जो कमजोर होते है

हम तो महाकाल के लाडले है

हालत ही बदल कर रख देते है



महाकाल शायरी स्टेटस


भटक-भटक ये जग हारा

संकट में दिया ना कोई साथ

सुलझ गई हर एक समस्या

महाकाल ने जब पकड़ा हाथ



Mahakal Bhakt Status Download


खुद को महादेव से जोड़ दो

बाकी सब महादेव पर छोड़ दो



Mahadev Special Status

भूतकाल को तू भूल मत

वर्तमान अभी बाकी है

ये तो महाकाल की एक लहर है

तूफ़ान आना अभी बाकि है



तुझसे क्या बताऊ अपने मन की #शिवाय♥️ तू तो सब जानता है…!

एक तू ही है जो मेरी नस नस पहचानता है…!!



माया को चाहने वाला बिखर जाता है, और महाकाल को चाहने वाला निखर जाता है



भोले के दरबार में, दुनिया बदल जाती है,

रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है,

लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम,

एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है..!



राजनीति नही दिलो पर राज करने की ईशा है,

यही मेरे गुरू #बाबा_महाकाल की शिक्षा है!



पागल सा #बच्चा हूँ, पर #दिल से #सच्चा हूँ,

थोड़ा सा #आवारा हूँ पर #महादेव तेरा ही #दीवाना हूँ..!



जिस समस्या का ना कोई उपाय

उसका हल सिर्फ

ॐ नमः शिवाय



भोले का भक़्त हूँ मैं महाकांल का चेला

किसी दिन अपने पे आ गया अगर मैं

पूरा सिस्टम हिला दूँगा अकेला…

हर हर महादेव…



शिव की बनी रहे आप पर छाया,

पलट दे जो आपकी किस्मत की काया;

मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,

जो कभी किसी ने भी न पाया!



शिव की ज्योति से नूर मिलता है,

सबके दिलों को सुरूर मिलता है;

जो भी जाता है भोले के द्वार,

कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!