200+ Latest Badmashi Khatarnak Attitude Status in Hindi 2021

200+ Latest Badmashi Khatarnak Attitude Status in Hindi 2021

Attitude Status in Hindi 2021


अकेला आया था, अकेला ही जाऊंगा,

हाँ हारा हूँ एक ना एक दिन जीत के दिखाऊंगा..


जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,

मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..


मुन्ना भइया सच कहते है जो भरोसे वाले होते है ना

वही भो*ड़ी वाले भी होते है


बाहर से सफेद दिल के काले भी होते है

की बहार से सफेद दिल के काले भी होते है


इस दुनियां में 2 प्रकार के लोग हैं...

पहला जो इतिहास रटने ने अपना समय बिता है

और दुसरा जो इतिहास रचने में अपना समय बिताते हैं


सून 📞#Pagli 👩वादा करके # भुल #जाए ऐसा #तेरा #YaaR 👨 नही हैं,🚫

ये # mera 😘😎...#❤दिल है #छोरी,🙍

#दिल्ली की ‘‘‘‘‘‘‘‘‘ #SaRkaR🤝नही है


Attitude होने से कुछ नही होता… ‪

Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े ”

जग घुमिया थारे ? जैसा ना कोई


अक्सर #औकात की बात वही किया करते है 

जो कायर हमेशा #झुंड में चला करते हैं।


मैं तुम्हारी सोच से नही 

औकात से बहार हु


नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है,

दुनिया वाले तो बस उंगली उठाते है


बाकी लड़को के नाम Love Letter लिखा जाता है,

हमारे नाम FIR लिखी जाती है


ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,

हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है 


प्यार महोब्बत एक कला है

और मत करना भोस*वालो ये मेरी सलाह है


मैं कभी हारता नहीं,

या तो जित्ता हूँ,

या सिखता हूँ।


अभी  उम्र  💪 छोटी है 😎 इसलिए 👀 दहशत 😌 कम है

🖕 थोड़ा ⏳ time 🕰  रुको

 Zindagi 😉 जिएंगे पूरे शान से 🐅

और 💪   दहशत 🙈 होगी 😎 हमारे  नाम से


बात उन्ही की #होती है,

जिनमे #_कोई बात होती है


मुझसे #नफरत ही करनी है,

तो इरादे #मजबूत रखना,

जरा से भी #अगर चूके,

तो फिर #मोहब्बत हो जाएगी।


भाड़ में जाये लोग ओर लोगो की बाते

हम वैसे ही जियेंगे जैसे हम है चाहते 


कुछ सही तो कुछ खराब कहते है,

लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है


मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌

क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है


घर पे तो हमेशा रहते हो

कभी औकात में भी रह लिया करो


किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है….❓❓😕

मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️


हम तेरी 👉👸 #गली में आएंगे 😉👆कोई #रोक के🚧दिखाए....😠

हम #मोहब्बत💞 भी तुझी 👉👸 से करेंगे.🤔.#साला कोई #टोक के दिखाये


अपनी 👉#तकदीर तो #खुद ही लिखनी ✍️पड़ती है,

#चिट्ठी ✉️नहीं है जो #किसी और से #लिखवा😏 ले !!


तेरी #मर्जी से ढल जाऊं हर बार ये #मुमकिन नहीं,

मेरा भी अपना #वजूद है, मैं कोई #आइना नहीं।


दिल चाहता है ज़ोर – ज़ोर से तालीयाँ बजाऊँ

 और बीच में उसका मुँह हो


कुछ लोग मिलके कर रहे है मेरी बुराई,

तुम बेटे इतने सारे और मै अकेला मचा रहा हूँ तबाही


किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,

कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती


शोक से करो बदनाम सरेआम

फिर भी सबसे ऊपर होगा हमारा नाम


सुन #Babu 👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo,

तेरे #Rajkumar 🐯 का #Status 📝 आ गया


इतने प्यार💑 से मत👀 देख पगली मुझे की...

 लोग👥 समजेंगे हम ही तुम्हारे है 


सुन बे #लोंडे हम से #पंगा और भरी

#महफ़िल में दंगा दोनों #खतरनाक है


पीने पिलाने की क्या #बात करते हो,

कभी हम भी #पिया करते थे,

जितनी तुम जाम में लिए #बैठे हो,

उतनी हम पैमाने में #छोड़ दिया करते थे |


रावण तो एक दिन जलता है

कुछ लोग तो साल भर जलते है


सिर्फ जंगल छोड़ा है,

याद रखना शेर तो आज भी हम ही है


इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,

हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !


जंगल मे सन्नाटा 😶 छा गया

जब लोगो ने सुना शेर वापस आ गया


कभी #मुहँ 😮में उसका #नाम तो कभी #सिगरेट🚬 का साथ,

मेरे #होठों👄 ने हमेशा #चिंगारियाँँ 🔥ही पसंद की


शौक नही हैं😊 मुझे #मशहुर😎_होने_का

पर куα करु...😓

लोग🙋 #Personality 😎देखते ही पहचान

जाते_है..😻

वो देख भाई😼.. 😼 आ रहा है


मरूँगा 10 गिनूंगा एक,☝️

यकीन नहीं आता तो ऊँगली करके देख


जो #हुक्म करता है वो #इल्तिजा भी करता है,

#आसमान भी कहीं जाकर #झुका करता है,

अगर तू #बेवफा है तो ये भी #सुन ले,

#इंतज़ार मेरा कोई #बहां भी करता है।


आग 🔥 तो वैसे ही बदनाम है कुछ लोग तो 

मेरे स्टेटस देख के ही जल🔥 जाते है 


सिर्फ जंगल छोड़ा है,

याद रखना शेर तो आज भी हम ही है


किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕

मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी


बुलाती है मगर जाने का नही

दुनिया नमक लेकर घूमती है

अपना झखम किसी को दिखाने का नही


बापू की कमाई गई राशि और

किसी की बहन बेटी की हॉसी कदे उड़ानी नही चाहिए


लोगो ने हमें सिर्फ 👉#काम के लिए इस्तेमाल किया,

क्यूंकि उनका काम था और हमारा नाम था !!


दोस्त ✴तो मेरे💙# 👍सब 💋

😎Smart 💕हैं#🔥

🔗लेकिन💚# 😘साले 💓सब# 👌लड़की #💜के पिछे☝ #💞बर्बाद👎 हैं


उस मुकाम पे मेरा चिराग 🎇 जलता है

जहाँ पहुँच के हवाओ 🌪 का दम निकलता है


एक और #ईट _गिर गई ✊दिवार-ए-ज़िन्दगी से,

#नादान😒 कह रहे है #नया साल _मुबारक🤣 हो 


मेरी मंज़िल उसे पाना नहीं

*बस एक दुवा है रब से, उसे कभी 😟 भी रुलाना😭 नहीं


सुन पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है

4 तो ताश के पत्तो मे…और पाचवा वो

जिसका तू Attitude पड़ रही हैं


हम तो हर जगह पर #राज कर करते हैं,

जो #पसन्द करते हैं उनके #दिल पर राज करते हैं,

जो #पसन्द नही करते हैं उनके #दिमाग पर राज करते हैं।


मेरे जो दोस्त हैं, उनके लिए मैं ‘ताकत’ हूँ और जो 

मेरे दुश्मन हैं, उनके लिए मैं बहुत बड़ी ‘आफत’ हूँ


ज्यादा ‪Smart बनने की कोशिश मत कर पगले,

क्योंकि मेरे ‪बाल‬ भी तेरे ‪औकात‬ से लंबे है


किसी को मुझसे कोई शिकायत हो,

तो एक पर्ची में लिखकर अपनी तशरीफ में डाल ले !!

सुबह अपने आप शिकायत हल हो जायेगी 


ये खून जरा अभिमानी है,

क्यूंकि हम बंदे खानदानी है


ग़लतफहमी में है बेटा, के तेरा राज़ है,

आके देख ले यहाँ कौन किसका बाप है


कोए धोखे तै बेशक मार दे पर कोए साला,

आँखा म आँख घाल क ना मार सकदा


किसी के #पैरो में गिरकर #कामयाबी 😒पाने के बदले,

अपने #पैरो पर चलकर कुछ #बनने की ठान लो


माशूका नहीं हूँ जो #बेफवाई करूँगा,

तेज़ #तलवार हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा


जो बेहतर होते है उन्हें #इनाम मिलता है,

जो #बेहतरीन 👌होते है उनके #नाम पर #इनाम होता है 


अखबार में छापने से क्या होगा मेरी बदनामी को

मुझे बता कौन से देश की सरकार रोक पाई है सुनामी को


हम थोड़ी सी क्या #मारे.. दुश्मनों की आँखे बड़ी हो गयी.

#अभी तो #_Entry मारी हैं.. आगे-आगे Dekho होता हैं क्या❓


जो हमें 😊समझ ही न सका.... उसे पूरा हक है..हमें 😍अच्छा-बुरा☺कहने का..!!!

 क्योंकि... जो हमे जान लेता है..वो हम पर जान 😎देता है 


सुन पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है

4 तो ताश के पत्तो मे…और पाचवा वो

जिसका तू Attitude पड़ रही हैं


जिद😣 ना किया करो मेरी 👉#दास्ताँ सुनने 🗣️के लिए,

मै #हंसकर😎 भी #सुनाऊंगा तो तुम रो 😒पड़ोगे


मेरा #वजूद तेरी ज़िन्दगी में #पानी की तरह है,

समेटना #मुश्किल, बढ़ना नामुमकिन, छोड़ना #मौत।

#समझ ले..


हर किसी को रास आ जाऊ 

इतना आम नही हु मैं


मैं बहता पानी हूँ,

लोग मेरा रास्ता बदल सकते हैं मेरी मंज़िल नहीं


ज़िन्दगी अपनी है,

तो जीने का अंदाज भी अपना ही होना चाहिए.


हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,

#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!

#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे

#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है


रहने दे मुझे 👈#अँधेरे में ए #ग़ालिब,😒

#उजालो में मुझे 🤗अपनों के #असली चेहरे #नज़र 👀आ जाते है


जबसे हम लोगो के असली रंग पहचानने लगे है

तब से लोग हमें अपना दुश्मन मानने लगे है


टूटा 💔 हुआ मगर हारा नही हूँ..

अकेला हु पर बेसहारा नही हु


मंजिले ☝️मुझे छोड़ गई रास्तो 🛤️ने संभाल लिया,

#ज़िन्दगी तेरी #_जरुरत नहीं मुझे हादसों ने पाल लिया 


मुश्किलें 👈जरूर है मगर #ठहरा _नहीं हूँ मै,

#मंजिल से ज़रा कह दो अभी पहुँचा नहीं हूँ मै


ख्वाइशो का कैदी हूँ, मुझे हकीक़ते सज़ा देती है,

#आसान चीजो का शौंक नहीं मुझे मुश्किलें मज़ा देती है


करोड़ो कि _बस्ती मे एक ही #हस्ती है,

Ønly One Me


लडकीयाँ तो बहुत सी पट 💑जाती है,

पर ✋जिसको दिल😍 😘 चाहता है, वही नखरे 🙇 दिखाती है..


कहते है ऊपर💒👆वाले ने हर किसी😉के लिए किसी न👉💑किसी को बनाया है😋..

कही मेरे वाली👸👈ने आत्महत्या👻🔫तो नहीं करली😜😝 “मिल ही नहीं रही


लड़की की _हंसी और #कुते की _ख़ामोशी,

पर कभी #भरोसा नहीं करना चाहिए


मुझे _ख़ुद को #बेक़सूर सबित करने की #आवश्यकता _नहीं है

क्योंकि मैं #जानता हूँ कि मैं _बेक़सूर हूँ


अकेला _आया था, अकेला ही #जाऊंगा,

हाँ #हारा हूँ एक ना एक #दिन _जीत के #दिखाऊंगा


अक्सर वही लोग #उठाते है हम पर #_उंगलिया..

जिनकी हमें #छूने की #_औकात नहीं होती


तू आज भी यही #सोचता होगा

कि मैं #अकेली हूं,

शायद तुम्हें #मालूम नहीं

की #रानियां कभी #अकेली नहीं होती 


हुकुमत वो ही करता है,

जिसका #दिलो पर राज हो,

#वरना यूँ तो

गली के मुर्गो के #सर पे भी ताज होता है


जो जितना बदनाम हुआ उसका उतना ही नाम हुआ


हमारे पूर्वज तो पत्थर से आग लगाते थे

हम तो बातो से ही लगा देते है


बाज की ज्यू उडणा है तो,

तीतरो का साथ छोड़ दयो


झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए..!!


अपना #भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,

अपनी तो #किस्मत उसने लिखी है,

जिसका #कोई कुछ नहीं #बिगाड़ सकता !


जो #किसी को #छलते नहीं,

वही #लोग आज कल #खोटें सिक्के जैसे #चलते नहीं


कभी #मुहँ में उसका #नाम तो कभी #सिगरेट का साथ,

मेरे #होठों ने हमेशा #चिंगारियाँँ ही पसंद की


आज भी तेरी 🧒 याद सताती है पहले दुआ देते थे

अब गाली अपने आप आ जाती है


आज भी तेरी याद सताती है पहले दुआ देते थे

अब गाली अपने आप आ जाती है


बेटा Game बहुत अच्छा #खेला तूने,

लेकिन #बंदा गलत चुन लिया


मेरा Style और #Attitude🔗 

ही कुछ अलग है

बराबरी करने जाओगे

तो बरबाद हो जाओगे


वो पूछ🗣️ रहे थे की मेरे बिना जी लोगे तुम,

सांस रुक चुकी थी और वो मुझे हम सोच रहे है 


जानता हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान इनकी,

आखिर मेरे ही #हाथ से निकले #परिंदे है ये


अपने अंदाज़ में जियो,

#दुसरो को नज़र #अंदाज़ करके


तजुर्बे ने #शेर की #खामोश रहना सिखाया,

क्यूंकि #दहाड़ कर कभी #शिकार नहीं किया जाता


दिल ♥️से निकल #जाओ बस इतना #एहसान कर दो,

#बेवफाई का #_किताब हम ले लेंगे तुमसे


सून भाई _मेरी वाली को #पटाना कोई #बच्चों का _खेल नहीं,

क्योंकि #इंडिया में जितने #ज्यादा _रेलवे फाटक हैं…

उससे #ज्यादा तो मेरी #वाली के _नाटक है


ये तो समय का फेर था, वरना #मोहब्बत तो मेरी भी #सच्ची_थी

इश्क के बंधन में‌ लाख #बांधना चाहा, लेकिन किस्मत की डोर ही #कच्ची_थी


याद रखना सपने _तुम्हारे है तो #पूरा भी तुम ही करोंगे,

क्यूंकि ना ही #हालात तुम्हारे #हिसाब से होंगे और ना लोग !!


मेरे बारे में सोचा करो,

#तुम्हारी सोच में #इजाफा होगा


तकलीफ में साथ देने वाले को भले ही भूल जाओ, 

मगर तकलीफ देने वाले को कभी मत भूलना


जो छोड़ गए उनको दफा करो,

जो साथ हैं उनकी क़द्र करो.


काम तो हर कोई करता है,

आप कारनामे करो


लोग मेरी पीठ पीछे क्या कहते है,

इससे मुझे कोई _फर्क नहीं पड़ता,

क्यूंकि मै चुनौतियों से लड़ता हूँ #सोच से नहीं


माना की औरो के मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने,

पर #खुश हूँ की खुद को गिरा का कुछ उठाया नहीं मैंने


हम भी नवाब है लोगो की अकड़ धुएं की तरह उड़ाकर,

औकात सिगरेट की तरह छोटी कर देते है


बन्दी का attitude cool होना चाहिए 

hot तो radio mirchi भी है


कुछ लोग हमसे ऐसे जलते है

जैसे कुवारी लड़की से रोटियां


Attitude होने से कुछ नही होता,

Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े ”जग घुमिया थारे ? जैसा ना कोई


बाकी _लड़कों के नाम #Love Letter लिखा जाता है, हमारे नाम FIR लिखी #जाती है..!


मेरी नक़ल कर सकते हो

बराबरी नहीं 


नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है…

दुनिया वाले तो बस उंगली उठाते है


नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है…

दुनिया वाले तो बस उंगली उठाते है


डूब जाए आसानी से मै वो #कश्ती नहीं,

मिटा सको #तुम मुझे ये बात #तुम्हारे _बस की नहीं


सुन बे लोंडे हम से पंगा,

और भरी महफ़िल में दंगा दोनों खतरनाक है


जरा सी अकड़ भी होना जरूरी

फिर लोग अपनी औकात  में रहते है


किसी की चंद_गलतियों पर न कीजिये कोई #फैसला,

#बेशक कुछ #कमियां होगी पर #खूबियाँ भी तो होंगी 


मिजाज में थोड़ी #सख्ती जरूरी है साहेब,

लोग पी जाते अगर #समुन्दर खारा ना होता


हर  मर्ज़ का इलाज़_मिलता_था उस बाज़ार_में

#मोहब्बत 💑 का #नाम_लिया दवाख़ाने बन्द_हो_गये 


पैसो से हैसियत बढ़ सकती है लाडलो

कलेजे का साइज नही


जिद ना किया करो मेरी दास्ताँ सुनने के लिए,

मै हंसकर भी सुनाऊंगा तो तुम रो पड़ोगे


ज्यूँ उम्र बढ़ती गई,

बदनामी चढ़ती गई


सुन be #छोरी👧 मेरे #पास 👉_Attitude है,

तेरे #बाप का _पैसा 💰नहीं जो #खत्म ✔️हो जाए


तुम सिखाओ अपने #दोस्तों को #हथियार चलाना,

हमारे #दोस्त तो #पहले से ही _बारूद है !


घर वालो 😊 को गुरूर है

उनका बेटा नशे से दूर है


भोंकना 😬 ठीक नही..रुतबा खामोशियो का होता है


रेगिस्तान भी _हरे हो #जाते है,

जब #अपने _साथ अपने #भाई #खड़े हो जाते है


बिना तङके की दाल,

और बिना Attitude का माल यार न पसंद कौनी