100+ Best Cool And Attitude Style Status For Girls & Boys in Hindi

100+ Best Cool And Attitude Style Status For Girls & Boys in Hindi



Attitude Style Status For Girls & Boys
हमारा #स्टेटस तो #कॉपी कर लोगे #साहब,
पर ये # Attɨtʊɖɛ #अकड़ #स्टाइल ये कहा
से लाओगे जो बस हमारी रगो मैं दोड़ती हैं


लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं वक़्त मिला तो सोचेंगे।


अभिमान था #समंदर को की में पूरी #दुनिया को डूबा सकता हुँ,
पर छोटी-सी एक तेल की बूंद उसपर से तैरकर निकल गयी


बेमतलब की दुनिया का किस्सा खतम,
अब जैसी दुनिया वैसे हम…


ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी


Attitude Style Status For Girls & Boys
I Am born शरीफ,☺️
ज़ालिम दुनिया ने बिगाड़ दिया


आफत नहीं जो टल जाउँगी,
आदत हुँ लग जाऊँगी.


Style Status in Hindi
कभी SOFT कभी RUDE 
KILLER मेरा ATTITUDE 


ओए  Sun छोरे 
Jyaada बक-बक  Na कर वरना   
चोटी  Me बाँध  लेंगे Ham


New Girl Attitude Status 2021
न किसी से जलती हु
न किसी को जलाती हूँ
क्युकी मै अपने माँ बाबा की
एक मासूम सी शहज़ादी हूँ


भले ही तू #Blue_eyes  की तरह #Cute दिखती हो,
पर तू #Beautiful तब तक नहीं जब तक तेरे #HERO हम नहीं


आप नखरों की बात करते हो मेरी तो झुमके भी भारी है


Style Status in Hindi
काबिलियत कि बात ना कर पगली, हमें हराने के लिये लोग #कोशिश नहीं #साजिश करते है


तुम क्यां डराओगे हमें मंजर से
हम तो पीठ भी खुजाते हैं खंजर से।


मैं तो बस चिंगारी लगाती हूँ ,आग अपने आप लग जाती है 


रॉयल स्टेटस इन हिंदी
बेटा मै नफ़रत भी औकात देखकर
करती हूँ फिर प्यार तो बहुत दूर
की बात है


तेरा Attitude मुझे चोट पहुँचायेगा,
लेकिन मेरा Attitude तुझे जलाकर राख कर देगा..


लोग मेरे #Makeup पर नहीं,
#Smile पर मरते है
लड़के मेरी #Style पर नही
#Attitude मरते है


फेसबुक स्टेटस हिंदी
लाइफ Me थोड़ा Attitude लाये 
Warana लडके सर Chadh जायेंगे


अजीब सी आदत और गजब सी
फितरत है मेरी
मोहब्बत हो या नफरत
दोनों बड़े ही शिद्दत से करती हूँ


रॉयल स्टेटस इन हिंदी
सून पगले मेरा #Style मेरा #Attitude
तेरी #Aukat से बाहर है,
जिस दिन तू ये जान जाएगी, उस #Din #जान से जाएगी..


मैं छोटी छोटी बातों पर गुस्सा और बड़ी बड़ी बातों पर हसने वाली लड़की हूँ


ये जो #हालात है मेरे, एक दिन #सुधर जायेंगे, लेकिन तबतक कई चहेरे मेरे #दिल ❤️ से उतर जायेंगे


हमारी शराफत  का यूँ कतरे कतरे  मे फायदा ना उठाओ,
कयामत  आ जायेगी जब हम बदमाशी  पर होंगे ।


मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी


फेसबुक स्टेटस हिंदी
मेरे मस्त मस्त दो नैन
तू मेरा भाई मै तेरी बहन🤣🤣


लड़कियाँ खिलौना नहीं होती जनाब,
पिता तो यूँ ही प्यार से गुड़िया कहते है..


सुन छोरे,मेरे ‪साथ रहना है,तो
मुझे ‪सहना सीख,
वरना अपनी ‪‎औकात में रहना सीख


Kash हमारा Bhi कोई
BF होता To कहता.
अकेली Naa बाजार जाया Karo
नज़र Lag जाएगी


तू क्या हमारी बराबरी करेगा पगले
हमारी तो नींद में खीची
हुई फोटो भी लोगो के लिए
पोज़ बन जाती है


फेसबुक स्टेटस हिंदी
आज कल #हवा को भी मेरी #Style से जलन होने लगी है,
जो मेरी #Hair_Style को बिगाड़ने पे लगी हुई है


गली में घूमती हर लड़की तुम्हारे बाप की जागीर नहीं, तो अपनी औकात में रहना और जितना मुँह दूसरों की बहनों पर चलाते हो जरा वही दो शब्द अपनी बेहेन से जा के कहना।


जो “भूल” चुका है तुम्हें वो भी “याद” करेगा, बस उसके “मतलब” के दिन आने दो


Style Status in Hindi
थोड़ा #वक्त और #ठहर जाओ,
शौर भी #सुनाई दैगा और
#अखबारा मै नाम भी !!


मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र‬ लग जाती है , तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है


तेरे Attitude से लोग जलते होंगे
मगर मेरे Attitude पर तो लोग मरते हैं


ओये सुन तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं,
शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं


Oye Hero सुन
जितनी तेरी Style नवाबी है
उतने ही मेरे गाल गुलाबी है


प्यार Ka भी लाइसेंस Hona चाहिए
कुछ Log अन्धाधुन्ध Kar रहे Hai


लोग कहते है तुम ऐटिटूड
बड़ा दिखती हो
देख भाई खुदा की देन है
छिपाएंगे थोड़ी


क्यूट सा चहेरा #मेरा, कमीनी सी #नज़र #तेरी,
इतनी #प्यारी हु में के कही #नज़र ना लगे #तेरी


अपनी नजर में बहुत अच्छे हैं हम, तुम्हारी नजर का ठेका नहीं ले रखा है


बहते _पानी की तरह बह रहे है, साला _कचरा अपने आप ठिकाने लगते जा रहा है


अगर तेरी नज़र क़त्ल करने में माहिर है,
तो हम भी मर-मर के जीने में उस्ताद हैं।


पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए


आफत नहीं जो टल जाऊंगी,
आदत हूँ… लग जाउंगी


सुन हीरो मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर लेना,
क्योंकि मैं क्यूट हूँ पर मयूट नही..


मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 


फेसबुक स्टेटस हिंदी
Teri मौजूदगी Se लौट आती Hai चेहरे Ki रौनकें
Aur लोग सोचते Hai खूबसूरत हैं Ham


शरीफों की शराफत और हमारा
कमीनापन किसी को अच्छा
नहीं लगता


मेरी हर एक्सप्रेशन है #Cute,
न समझो मुझे #Mute,
लोगे पंगा तो मजबूर हो जाओगे
बदलने को अपना #Root


वक़्त ख़तम तेरी मोहब्बत का अब तू ले मज़ा मेरी नफरत का।


अगर आप उस इंसान की तलाश कर रहे हैं, जो आपकी ज़िन्दगी बदल देगा, तो अभी आप आईने में देख लें


दुश्मन बोला महंगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी,
मैंने बोला सस्ती तो मैं शराब भी नहीं पीता !!


मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा


हमेशा याद रखती हूँ कि
मै सबसे unique हूँ।


शरारती सी लड़की हूँ मैं,
दिल नहीं डायरेक्ट दिमाग ख़राब करती हूँ.


नादान मत समझ मुझको
तेरे जैसे #36 आगे पीछे फिरते है मेरे


सुनो Na बड़ा कमजोर Dil हैं मेरा
तुम्हारा Naam लेते Hi
इसकी Heart ❤️ Beat बढ़ Jaati हैं


दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है ..
हम तो दिलो की राजकुमारी हे Attitude में रहकर,
दुनिया में छाती ठोक कर चलते है


दिखती हूँ #Cute , रहती हूँ #Mute,
फिर भी #लोग कहते हैं,  U Have so Much #Attitude..!


इतनी जल्दी तो Hitt से मच्छर नहीं मरते जितनी जल्दी लड़के लड़कियों पर मर जाते हैं।


प्यार होता तो #जान भी दे देते, चालाकि के लिये तो मेरा #ठेंगा भी ना मिले


थोड़ी खुद्दारी भी लाजिमी थी दोस्तो,
उसने हाथ छुड़ाया तो हमने छोड़ दिया।


साले तू boyfriend है या ‪ प्याज☺ रुलाता ही जा रहा है


मासूमियत तो रग रग में है मेरे,
बस जुबान की ही बदतमीज हूँ.!


मुझे Makeup की जरूरत नहीं,
क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बनाती है.


तुम्हारी #औकात तो मेरी गली में आने तक कि,
मेरे दिल में क्या आओगे..


महबूब To सबके हैं
Lekin मस्त  सिर्फ Mera लंगूर Hai


अपना नाम जब भी चलेगा
तब हर भड़वा खुद से जलेगा


चश्मिश लड़कियाँ पढने में बहुत तेज होती है,
और दिखने में #Cute भी


बुरा वक्त भी कट जाता है बस phone में चार्ज होना चाहिए।


जिसे निभा ना #सकूँ ऐसा नहीं करता, बाते अपनी #औकात से #ज्यादा नहीं करता,
तमन्ना रखता हुँ #आसमान छू लेने कि, लेकिन औरों को गिराने का #इरादा नहीं करता


पगली तू  हॉट  होगी  खुद  की  नजर  में
पर  जरा  बाहर  घूम  के  देख  हम भी  स्मार्ट  हैं
पूरी  पब्लिक  की  नजर  में


एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता, एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है


शरीफ हैं हम किसी से
लड़ते नही पर जमाना जानता है
किसी के बाप से डरते नही।


फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते पगले,
स्माइल तो बहुत दूर की बात है..


आज वो पागल बोला –
#महंगा पड़ेगा मेरे #प्यार को ठुकराना,
मैंने भी कह दिया #सस्ता तो मैं
#काजल भी नहीं लगाती


पसंद To मैं किसी Ko नही
Lekin आज नहीं To कल किसी Na किसी Ki
किस्मत To फोडूंगी Hi


जो एक बार नज़रो से उतर जाए
फिर फर्क नहीं पड़ता की
वो जिए या मर जाए


गर्लफ्रेंड तो #शेरनी होनी चाहिये,
वरना #Cute  तो #हमारी #बिल्ली भी है


जो मुझे नफरत करते हैं शौक से करें मैं कौन सा उनसे मोहब्बत करती हूँ।



वो तो हमारी “फ़िक़्र” करने वाली _मिल गयी वरना हम भी #बिगड़े_शहजादे कहलाते थे


साला मैं तो यमपुरी जाने के लिए तैयार बैठा हूँ…
पर यमराज कहते हैं तू आने के लिए नहीं…
भेजने के लिए पैदा हुआ है…!


मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे


रूठों को मनाना 
और गैरों को हसाना
हमें पसंद नही


तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि,
तेरा Attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता


बात भी उन्हीं की होती है जिनमें कोई बात होती है 


ये इश्क़ Bhi एक लत है, Bahut तड़पाता है,
दिल Bhi नही लगता, Jab दिल Kahi लग Jaata है


इश्क किया था हमने भी, हम भी रातो को जागेथे
था कोई
जिसके पीछे हम नंगे पाँव भागे थे


ठाट अपने #देसी,
#रुतबा अपना #देसी,
#स्टाइल अपना #देसी,
#फेर के चीज़ म्हारे आगे #विदेशी.


अगर मैं किसी को अच्छी नहीं लगती तो कोई बात नहीं, अब हर किसी की choice अच्छी थोड़ी होती है।


मैं कभी किसी से होता नहीं हूं नाराज़ बस सिर्फ उसे कर देता हूं नजर अंदाज


लहरो को खामोश देखकर ये ना समझना की समंदर मे लहरें नहीं  है
हम जब भी उठेगे तूफान बनकर उठेगे. बस उठने की अभी ठानी नही है.


किसी ने सही कहा है की लड़किया 99% धोखा देती है पर जो बाकि 1% है वो मैं हूँ


हर कोई मेरा दोस्त नही 😌
और मेरे दोस्त जैसा कोई दोस्त नही


Dear_Boys, शक्ल देख कर Line मारो,
हमारी नहीं Apni


पगले अगर मेरी किसी बात से तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर माफ़ कर  देना  कि
तुम मेरा कुछ  बिगाड़ सकते 


Agar गालिया Na बनी होती To
आधा भारत तो हाई ब्लड प्रेशर से ही मर जाता


इश्क किया था हमने भी, हम भी रातो को जागेथे
था कोई
जिसके पीछे हम नंगे पाँव भागे थे


दुनिया #डर से #चलती और
हम #स्टाइल से,
जो हम से #जले वो जरा #Side से #चले.


भोली सी सूरत है Simple सा #Style है,
पर #Attitude रब ने कूट कूट के भरा है।


अकेला रहता हूँ #नवाब की तरह #झुंड में रहकर #कुत्ता बनने की आदत नहीं


अभी तो हम मैदान में उतरे भी नहीं,
और लोगों ने हमारे चर्चे शुरू कर दिये!!


दिखती हूँ Cute , रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं U Have so Much Attitude


लाख ना पसंद करे कोई
रत्ती भर भी ना बदलूंगी साफ़ कहती हूँ


मैं इतनी Bhi भोली NaHi कि,
Tum वक़्त गुज़ारो Aur हम उसे Pyar समझे


बहुत #Badtameez हूँ
एक सिरफिरा चाहती हूँ
अब सुधरने के लिए


हमारे ज्ज्बात से  Na खेल पगले 
Ham प्यार में Hansa देते है
Aur नफ़रत Me जला देते है


कोई छोड गया हमे अपना बनाकर
तो कोई अपने लिए याद करता हे
ये इंसान तो चलो मतलबी है ही
लेकिन वो भगवान भी गमो की बारिश कर रहा है


फिदा हुं उसकी चाल पर,
#उसकी बोलने की #स्टाइल पर,
#चाहे तमाचे लगे गाल पर #बोल देता हुं,
#सारे जहाँ से #नजर नही डालना #मेरी_जान पर...


फेसबुक स्टेटस हिंदी
JIO का नेट और #लड़कों के Friend #Request कभी कम नहीं होती।


अपनी तो एक ही पेहचान है हस्ता_चेहरा शराबी_आंखे नवाबी_शान और दोस्तो_के_लिये_जान


बादशाह तो मैं कहीं का भी बन सकता हूँ पर,
तेरे दिल की नगरी में हुकूमत करने का मज़ा ही कुछ और है…


फेसबुक स्टेटस हिंदी
कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल , बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में है मोबाइल


कुछ इसलिए भी खामोश रहती हूँ
जब बोलती हूँ तो धज्जियाँ उड़ा देती हूँ


सुनो बाबु तेरी यादें मुझे अक्सर ऐसे घेर लेती हैं,
जैसे बस स्टॉप पर अकेली सवारी को तीन रिक्शे..


पगलू अगर तू A FOR ATTITUDE दिखाएगा ना तो
मैं B FOR BHAV नहीं दूँगी 
AND C FOR CHANCE मारेगा ना तो
मैं D FOR DHAYAN नहीं दूँगी


Style Status in Hindi
मैं Itani शरीफ Hun कि, 
BF मतलब  ब्रेकफास्ट Hi समझती रही


घायल करने के लिए लोग
हथियार चलाते है
मेरी तो Smile ही काफी है

इसे भी पढ़ें:-