Cool Attitude Status in Hindi | Attitude Status King

Cool Attitude Status in Hindi | Attitude Status King

Cool Attitude Status in Hindi | Attitude Status King


Royal Attitude Status in Hindi
हर #कहानी का एक #King होता है,
और हर King की एक #कहानी


कभी मुकाबला करना हो तो मैदान में आना ….उपर वाले की कसम तलवार भी तेरी होगी और टुकड़े भी तेरे


Royal Attitude Status in Hindi
जहां से तेरी बादशाही ख़त्म होती है, वही से हमारी नवाबी शुरू होती है।


आदत हमारी खराब नहीं,
बस जिंदगी थोड़ी रॉयल जीते हैं।


Royal Attitude Status in Hindi
Copy करने से #Status अपने नही हो जाते #जनाब,
#दिल तुड़वाकर देखो, #कसम से लिखना क्या, #महफ़िल को #रुलाना भी सीख जाओगे !!


हर #रोता हुआ #लम्हा _मुस्कुराएगा,
सब्र रख ए दोस्त #वक़्त अपना भी आएगा


हम वो तालाब है जहाँ शेर भी आये तो,
उसे भी सर झुका के पानी पीना पड़ता हैं


Royal Attitude Status in Hindi
अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की आँखों में…जिसने जंगल में हमारे जूतों के निशान देखे थे


मोहब्बत तो फ़िर भी दिल से हो जाती है,
“जिगर” चाहिए दोस्ती के लिए


जो लड़की सोचती है कि उनपे 100 लड़के मरते है वो ये नहीं जानती वो 100 लड़के हर एक पे मरते है


एक #वक़्त था जब हमारे #घर में भी सकून था,
और फिर एक #दिन मैं पैदा हो गया 


तलवार BANDOOK से खेला करूं , 
MUJHE डर नहीं चौकी – थाने का,
मैं छाती ठोक के कहता हूँ,MAIN छोरा हूँ #राजपूत घराने का


हम आज भी सतरंज का खेल अकेले खेलते है।……क्योकि दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमारी फितरत में नहीं।


हर कहानी का एक किंग होता हैं,
ओर हर किंग की एक कहानी।


Royal Attitude Status in Hindi
जो अपने #कदमो की #क़ाबलियत पर #विश्वास रखते है,
वो ही अक्सर #मंजिल पर पहुँचते है !!


Status ऐसा हो कि आग लग जाये #Status_World में,
हमारी छोड़ो हम तो #खुद ही #–आग है दुनिया मे


कुछ इस तरह बूनुगा अपनी
तकदीर के धागे अच्छे अच्छे को झुकना पड़ेगा मेरे आगे


हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दो , जिस दिन हम बदमाश हो गए… कयामत आ जाएगी


तुमहारी दुनिया मे हम जैसे हजारो होँगे,
मगर हमारी दुनिया मे तुम सा कोई नही


हम बहत ही संस्कारी हैं, पहले हाथ जोड़ते हैं, और न समझे तो मुँह तोड़ते हैं


जली को आग और बूझी को #राख🌫 कहते है,
और जिसका तुम #Status पढ़ रहे हो उसे #Status_King कहते हैं 


NAJAR‬ झुका के बात कर #‪पगली‬,
जीतने तेरे पास ‪कपडे‬ NAHI होंगे,
‪उतने‬ तो मैं रोज ‪लफडे‬ करता HU


पसंद है उन लोगों के सामने हारना, जो हमारी हार के कारण पहली बार जीते हो।


कुछ इस तरह बुनूँगा अपनी तकदीर के धागे
की अच्छे अच्छे को झुकना पड़ेगा मेरे आगे


मंज़र #धुंधला हो सकता है #मंजिल नहीं,
#दौर बुरा हो सकता है #ज़िन्दगी नहीं 


अपने #स्टेटस में #Attitude  का ज़ोर है,
तभी तो #चारों _तरफ हमारी #_दोस्ती का शोर है


दादागिरी बस नही करते है,
जो ज्यादा उड़ता है उसे जमीन में गिरा देते है


बाकी लड़कों के नाम #Love Letter लिखा जाता है… हमारे _नाम FIR लिखी  जाती है


कोई To अपने दिल  Me रख Lo मुझे..
बाहर Bahut धूप Hai यार


किस्मत हो तो बाप अमीर मिलते है मेहनत हो तो, बाप अमीर बनते हैं


#किसी ने सही कहा है,
जो #कुछ नहीं करते, वो बहुत कुछ कर सकते हैं !


ख़ौफ़ अपनी आँखों में रखो, हथियारों से दुश्मन की हड्डियाँ तोड़ी जा सकती है हौंसला नहीं


2 Tke Ki Jaan Ke Liye 9mm Ki Goli Nahi 56 Inch Ka Jigra Chahiye


बादशाह तो वक़्त होता हैं,
इंसान तो यूँ ही गुरुर करता हैं।


पैसे वालों की #चमचागिरी करती है यह #दुनिया_साहब,
वरना #रिश्तेदार तो #भिखारियों के भी होते है 


हम #हसीन _बेवफ़ाओं को #सज़ा भी हसीन देते है,
वो कहती है #मर जाऊँगी ओर हम #शौक से _मर कहते हैं


Royal Attitude Status in Hindi
बादशाह तो वक़्त होता हैं,
इंसान तो यूँ ही गुरुर करता हैं।


शेर घायल है मगर दहाड़ना नहीं भूला…एक बार में सौ को पछाड़ना नहीं भूला


सुन  पगली, इस Cool Mausam में अगर
हम  जैसा कोई Handsome मिल जायें तो,
तेरी Life Awesome बन जायेगी


Royal Attitude Status in Hindi
औकात की बात तू न कर पगली तू तो अपनी Timepass की काबिल भी नहीं है


दिखावे👀 की #मोहब्बत से बेहतर है हमसे #नफ़रत कीजिये जनाब,
हम सच्चे #जज्बातों की बड़ी #कदर करते है


हम ज़रा सा खफ़ा क्या हो गए ? जिसे देखो वो तुम्हारा हो गया


तेरी ऐटिटूड में इतना दम कहा, जो तेरे यार को झुका दे।


Attitude Status 2021
हमें तो अपनों ने लुटा, गैरों में कहाँ दम था,
अरे हमने तो उसकी भी अकड़ तोड़ दी थी, जिसका नाम यम था।


जो #सपने देखते है और उन्हें #पूरा करने की #कीमत
चुकाने को #तैयार रहते है, वो #खुश रहते है


कुछ इस तरह #बूनुगा अपनी
#तकदीर के #धागे #अच्छे अच्छे को #झुकना पड़ेगा #मेरे  आगे


Attitude Status 2021
दौलत तो विरासत में मिलती है,
लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती हैं !


‎DiL‬ लेकर क्या KaRoGi‬ बताओ तो ‪ ‎sAHi‬… ‪‎tUm sE‬ ज़ुल्फें तो ‪‎ApNi‬ संभाली नहीं JaTi


एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी !
उस दिन शोर कम और खौफ ज़्यादा होगा


हमारे बाहों में भी कोई हो सकती थी पर हमें 2nd hand नहीं चाहिए


हथियार तो शौक के लिए #रखे जाते है,
#खौफ के लिए तो #आँखे ही काफी हैं !


ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा 


Attitude Status 2021
एक दिन लोगो की गर्दी और पुलिस की वर्दी दोनों अपुन को सलाम ठोकेगी।


अकेला रहता हूँ नवाब की तरह,
झुंड में रहकर कुत्ता बनने की आदत नहीं।


#थोड़ा सा और #बिखर जाऊ मैंने यही #ठानी है,
ए #ज़िन्दगी थोड़ा रुक मैंने अभी #_हार कहा मानी है


सुधरी है तो बस मेरी #आदते.. वर्ना मेरे _शौक,
वो तो आज भी #तेरी _औकात से ऊँचे है 


हमें तो अपनों ने लुटा, गैरों में कहाँ दम था,
अरे हमने तो उसकी भी अकड़ तोड़ दी थी, जिसका नाम यम था।


ना पैसा लगता हैं ना ख़र्चा लगता हैं, स्माइल कीजिये बड़ा अच्छा_लगता हैं


हम बंदूक के ट्रिगर पे नहीँ,
बल्की खुद के जीगर पे जीते हैं


अपना तो तरीका भी मस्त है. प्यार का दुश्मन, अपना ही दोस्त है


मेरे होने से #खफ़ा है कुछ लोग, मेरे होने की #गवाही है ये


कुछ महाहोशियार लोगो को लगता है कि,
उनकी चालाकियाँ मुझे समझ में नहीं आती


सुन पगली तेरे ज़ेवर से कीमती तो मेरे तेवर है।


Attitude Status 2021
इरादा स्टेटस लिखकर उसको समझाना था,
लेकिन जमाने ने हमें स्टेटस किंग बोल दिया


बड़े _महंगे #किरदार है _ज़िन्दगी में #जनाब,
वक़्त वक़्त पर सबके #भाव _बढ़ जाते है 


दुश्मन बने _दुनिया तो इतना याद रखना,
तेरे #यार ज़िन्दा हे तो तेरे #हत्यार _ज़िन्दा है


हमारी अफवाह के धुंए वही से उठते है,
जहाँ हमारे_नाम से आग लग जाती हैं


शोर गुल मचाने से नाम  नहीं बनता… काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी  अख़बारों में छप जाए


कातिल स्टेटस इन हिंदी
डरते तो हम किसी के बाप से भी नही,
बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे


कुत्ते भोंकते हैं अपना वजूद बनाये रखने के लिये. और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती है


दिल की ख़ामोशी पर मत जाओ,
#राख के निचे अक्सर #आग दबी होती हैं


कुछ समय के बाद
हम बड़ी खामोशी से देखते हैं,
उनको उनकी ही नज़रों से गिरते हुए


औकात की बात मत कर पगली, जितना पैसो का तू स्कूटी में तेल डलवाती है।…….उतने पैसे की हम सिगरेट पी जाते है।


ना पूछ मूझसे मेरी नवाबी का आलम,
हमारा तो कफन भी साला “अरमानी” का होगा


 #बड़े _महंगे #किरदार है _ज़िन्दगी में #जनाब,
वक़्त वक़्त पर सबके #भाव _बढ़ जाते है


कातिल स्टेटस इन हिंदी
लड़कियाँ मेरे #Aттιтυ∂є से #जलरी है और #दुश्मन  मेरे तेवर से_बाकी तो पूरी #दुनिया #धूप से #जलरी🔥है !!


खुलकर सामना करते हैं हम अपनी मुसीबतों से,
फिर चाहे मामला प्यार का हो या दुश्मनी का. जीत हमेशा हमारी होती है


हमारे सामने ज्यादा हीरो बनने की कोशिश भी मत करना…क्योंकि हम तालियों ज्यादा, गालियों से स्वागत करते है


ख्वाहिश भले ही छोटी सी हो लेकिन,
उसे पूरा करने के लिए दिल जिद्दी होना चाहिए


कातिल स्टेटस इन हिंदी
खून में उबाल आज भी खानदानी है दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude 😉 की दीवानी है


रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर #जमाना,
की शामिल नहीं #फितरत में मेरी #सर झुकाना


हमसेँ #मुकाबला करनेँ से पेहले दो बात ध्यान मेँ रख बेटा भौकने वाले कुत्ते कभी काटंते नही और चुप चाप बैठा हुआ शेर दुसरा मौका कभी देता नही


सुन तेरी बदमाशी का सूरज कितनी भी बुलंदी पर चमके, अगर हमारी हदो में चमका तो दुब जाएगा।


Attitude शायरी 2021 Boy
ज़िन्दगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए,
औरो के कहने पर तो शेर भी सरकस में नाचते हैं।


सुधरी है तो बस मेरी #आदते.. वर्ना मेरे _शौक,
वो तो आज भी #तेरी _औकात से ऊँचे है 


दुश्मन को #जलाना और #दोस्त_ के लिए,
#जान की _बाजी लगाना #फितरत है हमारी


मैं तो एक छोटा सा सवाल हूँ,
और दुनिया कहती हैं तेरा कोई जवाब नहीं


Attitude शायरी 2021 Boy
खैरात  में मिली हुई खुशी हमे पसंद नहीं_हैं …क्योंकी हम गम में  भी नवाब की तरह जीते_हैं


जिसकी क़िस्मत में लिखा हो रोना।
वो मुस्कुरा भी दें तो आंसू निकल आते है।


सुना हैं तुम बहत अच्छी हो, सच्ची हो  चुप-चाप निकल जा, तुम अभी बच्ची हो


हमारा #नाम इतना भी #कमज़ोर नहीं है,
की दो चार #कुत्तो के भोंकने से #बदनाम हो जाए !


हम वो है जो कभी नहीं सुधरेंगे,या तो BLOCK कीजिए या बर्दाश्त कीजिए


मंजिल से नहीं राह से मिलना है, किसे जीना है दुनिया के साथ,  Attitude में जीकर शान से मरना है


ना Angel पटाउंगा, ना Queen पटाउंगा,
Prince हुँ, Princess ही पटाऊंगा


दुश्मन बने _दुनिया तो इतना याद रखना,
तेरे #यार ज़िन्दा हे तो तेरे #हत्यार _ज़िन्दा है


Attitude शायरी 2021 Boy
शख्सियत अच्छी होगी तभी तो #दुश्मन _बनेंगे,
वरना #बुरे की तरफ़ #देखता कोन है


जिना है तो ऐसे ?? जीओ की…बाप को भी लगे की मैने एक शेर पाला है.. कुत्ता नहीं 


मेरे बारे में इतना मत सोचना ,
दिल में आता हूँ , समज में नही


तू तो एक नमूना हे पगली हम बाइक देखकर बता देते हे की Mileage कितनी देगी


खेल जो भी खेलो #दिमाग से खेलना,
#दिल को बीच में लाओगे तो #हार जाओगे


Boy Attitude Shayari
सुन बे जो तो #गली का शेर बनता है ना,
वहां की #Public से पूछ पुरे #शहर के _King है हम


तेरी अपनी thinking, तेरे अपने thoughts, मैं ना बदलूँगी, तू चाहे जो मर्ज़ी सोच


हमने तो शौक-शौक में स्टेटस अपडेट किया था, पढ़ने वालो को तो सच में शॉक लग गया


गधे हुक्म का इंतज़ार करते हैं,
शेर सिचुएशन के हिसाब से काम करता हैं


Boy Attitude Shayari
दुश्मन को #जलाना और #दोस्त_ के लिए,
#जान की _बाजी लगाना #फितरत है हमारी !


तेरी _अकड़ मै कुछ इस #तरह से तोरुंगा,
यकीन #मान कही का नहीं #_छोड़ूगा


खौफ तो आवारा कुत्ते भी मचाते है…पर…दहशत हमेशा शेर  की ही रहती है


पसंन्द आया तो दिल में ,
नही तो दिमाग में भी नही


तुम भी समझ रहे हो  हम भी समझ रहे हैं, फिर दिल के सवालों में क्यों हम उलझ रहे हैं


हम वो #तालाब है जहाँ #शेर भी आये तो,
उसे भी #सर_झुका के #पानी पीना पड़ता हैं


डरे हुए लोग अकसर अल्फ़ाज़ों के पीछे छुपते हैं


वक्त का मारा हूँ जनाब! वक्त आने पर सबकी मरूंगा


मैं कभी किसी से होता नहीं हूँ नाराज़,
बस सिर्फ उसे कर देता हूँ नजर अंदाज।


ज़माने में आए हो तो #जीने का _हुनर रखना,
#दुश्मनों का _कोई #खतरा नहीं, बस #अपनों पर _नज़र रखना


हर वक़्त⏱ हर _जगह है #चर्चे मेरे _नाम के,
उससे क्या #कहूं जो नही #समझते किसी _काम के


अकड़ तोड़नी_है उन मंजिलों की जिनको अपनी ऊंचाई पर गरूर_है


वो glass ही क्या जिसमे drink छूट जाये,
और वो यारी ही क्या जो एक लड़की की वजह से टूट जाये.


मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है क्योकि यमराज तो अपना छोटा भाई हैँ


आँखे ना फाड़ #पगली दिल को आराम दे,
मुझे क्या #देखती है अपने वाले पर #ध्यान दे


लोगो के ब्लड गुप मे (+) ओर (-) आता हे, ओर हमारे ब्लड गुप मे Attitude आता है


सुना था किसी का #अच्छा करोगे तो #दुनिया जानेगी, लेकिन आजकल तो #लुटेरों की भी बहुत #पहचान है।


Boy Attitude Shayari
अभी उम्र छोटी हैं इसलिए दहशत कम हैं, थोडा टाइम रुको,
ज़िंदगी जियेंगे शान से, और दहशत होगी रॉयल नवाब के नाम से।


रोज _स्टेटस बदलने से #जिंन्दगी नहीं बदलती,
जिंदगी को #बदलने के लिये एक #स्टेटस काफी है


मैं सबको यूँ #जलाने आया हूँ,
तू #सिर्फ #मेरी है #ये_बताने 😘आया हूँ !


जब तक #शांत हूँ _शोर कर लो क्यूंकि,
जब मेरी #बारी आयेगी #आवाज़ भी _नहीं निकाल पाओगे 


ज्यादा लगाव ना रख मुझसे मेरे दुश्मन कहते हे मेरी उम्र छोटी हे, डर मुझे अपनी मौत का नही तेरे अकेले पन का है


मेरी सोच और मेरी पहचान,
दोनों तेरी औकात से बहार है।


आज से बेहतर कुछ नहीं क्योंकि,
कल कभी आता नहीं  और आज  कभी जाता नहीं


छोडना ही था तो कोई ओर बहाना कर लेती,
गुटखा तो तेरा बाप भी खाता है


Boy Attitude Shayari
औकात की बात मत कर पगली, हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है


एक #लड़की आकर बोलती है मुझे आपसे #मिलना है,
मैंने कहा ये ले #Pagli टोकन और लग जा line में


लोगों KI औकात देखनी है तो कुछ दिन के लिए निकम्मे बन जाओ सारे रिश्ते खुद -ब-खुद सामने आ जायेंगे


हम मांगने से नहीं बल्कि किस्मत से मिला करते है।


औकात नहीं हैं, आँख से आँख मिलाने की,
और बात करते हैं हमारा नाम मिटाने की।


तेरी _अकड़ मै कुछ इस #तरह से तोरुंगा,
यकीन #मान कही का नहीं #_छोड़ूगा


तुझे बड़े #शहरों में रहना है न, एक #बात सुन ले _छोटे..
#बड़ी _आबादी का इलाक़ा #छोटी _बस्तियों में हुआ करते हे


एक उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंनें.. जिसको अपना माना उसे कभी परखा नही


मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर,
एक खूबी भी है मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता।


Boy Attitude Shayari
इंसान खुद की नज़र में सही होना चाहिए, दुनिया तो भगवान से भी दुखी है"


इसे भी पढ़ें:-