Latest Kattar Hindu attitude Status Shayari in hindi

Latest Kattar Hindu attitude Status Shayari in hindi

Latest Kattar Hindu attitude Status Shayari in hindi


Hindu attitude Status
वीर प्रसूता वसुंधरा का, गूँज उठा जो नारा हैं,
कहो गर्व से हम हिन्दू हैं, हिन्दुस्तान हमारा हैं।


हिन्दुस्तान की धरती पर हम भगवा ध्वज लहरायेंगे
हिन्दू धर्म सनातन है हम अपना धर्म निभाएंगे


किसी के शोर से #भारत का
वंदन रुक नही सकता,
है जब तक खून में हलचल,
#भगवा झुक नही सकता


Hindu attitude Status
दशहत बनाओ तो शेर जैसी
वरना
खाली डराना तो कुत्ते भी जानते है
#कट्टर हिन्दु हो तो खूंखार होना चाहिये !!
🚩जय श्री राम🚩


जाग रहा है अब सोया हिंदू
लगा मचलने सागर सिंधु,
दोहराने फिर गौरव गाथा,
भरने लगा हुंकार है हिंदू
सदियों से सुसुप्त सा सो रहा,
सहिष्णुता का पाठ पढ़ रहा
धर्म से वो विमुख हो अपने,
आततायियों को था झेल रहा
नई चेतना है पाई उसने,
धर्म ध्वज लहराई उसने,
तोड रहा अंगडाई हिन्दू,
जाग रहा हॆ अब सोया हिंदू...!


Hindu attitude Status
हिन्दू भाइयों को जगाना है,
इस जंग लगी तलवार को दुश्मन के लहू से साफ़ कराना है 


नफरत नहीं हम प्रेम के आदि है
हमें गर्व है हम हिन्दूत्व वादी है .
जय श्री राम


बड़ें सौभाग्य से मिला है हिन्दू धर्म….
तो भगवा ओढने में कैसी शर्म…
सिर्फ नाम ही काफी है जलन के लिए
जय श्रीराम


धूल चटा दो गिद्धों को जो घर में घुसकर #घात करें, और_जीभ काट लो उन #कुत्तों की जो हिंदुत्व के खिलाफ #बात करें। कट्टर हिन्दू।


Hindu attitude Status in hindi
वीरों की दहाड़ होगी हिन्दुओं की ललकार होगी,
आ रहा हैं वक्त जब फिर कट्टर हिन्दुओं की भरमार होगी।
Jay shree Ram


राज तिलक की करो तैयारी, आ रहे है भगवाधारी


किसी को सेकुलर, किसी को मुसलमान बनना है
मैं एक हिन्दुस्तानी हूँ,
और मुझे कट्टर हिन्दू बनना हैं
#जय_श्री_राम🚩


कट्टर हिन्दू स्टेटस हिंदी 2021
कड़वा है पर सत्य है
आज का #कट्टर मुसलमान
अतीत का #कायर हिन्दु है
ओर आज का कायर हिन्दु
भविष्य का #मुसलमान है


कट्टर #हिन्दू तो मैं पहले से ही हु 
अब मुझे कट्टर #देशभक्त बनना है।


आंधी तूफ़ान से वो डरते है,
जिनके मन में प्राण बसते है..
वो मौत देखकर भी हँसते है..
जिनके मन में महाकाल बसते है


कट्टर हिन्दू स्टेटस हिंदी 2021
ये देश भगवाधारियों और भगवागिरी से चलेगा
जिसको पसंद नही वो जाकर आत्महत्या कर ले .
जय श्रीराम जय भगवा


जब जब उठेगी ऊंगली हिंदुत्व पे, खून मेरा खौलेगा, जब जब धङकेगा हृदय मेरा, वंदेमातरम् बोलेगा
तुम शांतिप्रिय समुदाय की शांतिपूर्ण नारी
और मैं हिंदू धर्म का भगवा आतंकवादी प्रिये
जय भगवा


उनको #नमन रहेगा जो बड़ी उम्मीदों से #लड़की पटाने #फेसबुक पर आये थे और माहौल देखकर_कट्टर हिन्दू बन बैठे


कट्टर हिन्दू स्टेटस हिंदी 2021
लत हिन्दुगिरी की लगी हैं, तो नशा अब सरे आम होगा,
हर लम्हा मेरे जीवन का सिर्फ, हिन्दुत्व के नाम होगा।


पुरे विश्व में भगवा लहरा देते, हर एक से राम-राम कहलवा देते
लेकिन क्या करे एकता नहीं है हिन्दुओ में
वरना अयोध्या में तो क्या पाकिस्तान में भी राममंदिर बनवा देते


अरे #जेहादियों तुम्हारे खून से
रंगेगें #भगवा,🚩🚩🚩🚩
जब तक है इस देश में #हिन्दू है
#जय_श्रीराम रुक नहीं सकता!!
🚩#जय_श्रीराम🚩


हिन्दू हो तो
#कट्टर और #खतरनाक बनो
डर कर जिओगे जल्द ही ख़त्म हो जाओगे
जय श्री राम


कट्टर हिन्दू स्टेटस हिंदी 2021
कट्टर #हिन्दू #शेर हूं,
बड़ा ही #दिलेर हूं...
प्यार #दिखायेगा तो #जान_वार दूंगा,
गद्दारी #दिखायेगा तो #चीरफाड दूंगा


बेशक पहन लो हमारे जैसे कपडे और जेवर..
पर कहाँ से लाओगे राम भक्तों वाले तेवर !! जय श्री राम


Bhagwa Status

भगवा से दीवानगी की बात मत कर पगले
हम तो कोल्ड ड्रिंक भी भगवा वाला ही पीते है.

वो दलित और ब्राह्मण करते रहेंगे
तुम बस हिंदुत्व पर अड़े रहना .
जय श्री राम


अब वो वक्त भी जल्द ही आयेगा जब राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा,
मुल्लो अब वो वक्त नजदीक है जब तुमको भागना होगा लुटेरो भगवा


घमंड #पैसों का नहीं साहब कट्टर #हिन्दू होने का है | जय जय _श्रीराम


Bhagwa Status

हमसे उम्मीद मत रखना की हम कुछ और लिखेंगे,
हम कट्टर हिन्दू हैं साहब, जब भी लिखेंगे जय_श्री_राम लिखेंगे


तलवार बन्दुक से खेला हूँ, मुझे डर ना चौकी – ठाणे का
छाती ठोक के कहता हूँ, मैं छोरा हूँ हिन्दू घराने का


गूंजता रहेगा सदियो तक एक ऐसा
अंजाम लिख देगे  लहू के हर एक कतरे से
#जय_श्री_राम #लिख देंगे
#जय_श्री_राम


जागो हिन्दू शायरी
हे भगवन करता हु आपसे गुजारिश की….
तेरी भक्ति के सिवा कोई बंदगी न मिले …
हर जन्म हिन्दु जैसे पावन धर्म मे…
या फिर जिंदगी ना मिले.


सिर्फ #हिन्दू बनकर रहोगे तो कोई भी🐑बकरे की तरह काट देगा
#कट्टर #हिन्दू बनो जो काटने वाले के भी जबड़े फाड़ देगा!! 🚩#जय_श्री_राम#🚩


जागो हिन्दू शायरी
तलवार बन्दूक से खेला करूँ,
मुझे डर ना चोकी ठाणे का..
छाती ठोक के कहता हूँ,
मै छोरा हिन्दू घराने का..
जय श्री राम.. जय श्री महाकाल 


भगवा से दीवानगी की बात मत कर पगले
हम तो कोल्ड ड्रिंक भी भगवा वाला ही पीते है.

वो दलित और ब्राह्मण करते रहेंगे
तुम बस हिंदुत्व पर अड़े रहना .
जय श्री राम


भड़क गए जो हिंदुपुत्र, तो कोहराम मच जाएगा.
जब गडेगा कश्मीर में तिरंगा, तो पाकिस्तान भी हिंदुस्तान हो जाएगा.


जागो हिन्दू शायरी
देख तज के पाप रावण राम तेरे मन में हैं, #राम मेरे मन में है, मन से #रावण जो निकाले राम उसके_मन में है


जब उठेगी हिन्दू तलवार, कोहराम ही मच जाएगा,
इतिहास की तुम चिंता ना करो, पूरा भुगोल ही बदल जाएगा।


मर्यादा पाँव में कब तक जंजीर डालेगी
माथे पर तिलक लगाकर चला करो
यही पहचान दुश्मनों का कलेजा चिर डालेगी


#अगर #भगवा पहनना,
#भगवा तिलक #लगाना और
#भगवा भक्त कहलाना
#साम्प्रदायिकता है तो
मै #बार-बार #साम्प्रदायिक कहलाना #पसंद करूंगा
#जय श्री राम


आज हिंदु दो #हिस्सो में बटे है
एक #कट्टर हिंदु
दुसरा स्वार्थी #कायर
हम कट्टर #लडेंगे स्वार्थी #भागेंगे


नाम_है_मेरा____,
#हिंदू_हु_हिंदू,
न किसी से #डरता,
न किसी पे मरता.
#जय_श्री_राम
कट्टर #हिन्दू


जागो हिन्दू शायरी
हिन्दू बब्बर शेर की तरह है,
जो कभी अंजाम का सोचकर नहीं चलते..
दहाड़ का चलते है, गर्व से कहो हिन्दू है हम


भगवा से दीवानगी की बात मत कर पगले
हम तो कोल्ड ड्रिंक भी भगवा वाला ही पीते है.

वो दलित और ब्राह्मण करते रहेंगे
तुम बस हिंदुत्व पर अड़े रहना .
जय श्री राम


भड़क गए जो हिंदुपुत्र, तो कोहराम मच जाएगा.
जब गडेगा कश्मीर में तिरंगा, तो पाकिस्तान भी हिंदुस्तान हो जाएगा.


तेरे #औकात के थर्मामीटर में वो #डिग्री नही जो #हिंदु के तेवर के पैमाने को_नाप सके ! जय श्री #राम


कट्टरता पर शायरी
जो हिन्दू शिव और राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं


हिन्दू पुत्र हु माँ भारती का, मैं कैसे दर जाऊंगा
मैं मिट के अमर रहू या ना रहू, लेकिन भगवा अमर कर जाऊंगा


मोहर्रम में #महादेव बसें
रमजान में #राम
संपूर्ण राष्ट्र में #भगवा बसे ,
ऐसा हो मेरा #हिंदुस्तान ,
#प्रेम_से_बोलिए_जय_श्री_राम


Kattar Hindu attitude Status
घमंड की बीमारी"
शराब जैसी है साहब,
खुद को छोड़कर सबको पता
चलता है कि  इसको चढ़ गयी है.
जयश्रीराम


ये जमाना राम-राज्य को मीटाना चाहता हें
लेकीन इस ज़माने मैं उतना दम नही
क्युकि जमाना हमसे पैदा हुआ हें
हम ज़माने से नही।


खौफ फैला देना नाम का,
कोई पूछे तो कह देना..
भक्त लौट आया है श्री राम का !


कभी दुर्गा कभी सीता है
कभी चण्डी कभी काली है
भारत छोड़ो देशद्रोहियों
ये भगवा की लाली है .
जय श्री राम


वो तुम्हे ब्राह्मण, बनिया, गुर्जर, हरिजन, राजपूत और जाट में बांटेगे.
लेकिन तुम सर पर भगवा धारण कर हिंदुत्व पे अड़े रहना.
जय श्री राम


आँख #उठाए जो कोई हिन्दुस्तान की ओर, वह #आँख ही फोड़ दूंगा। जो मौका #मिला, भारत तो क्या पाकिस्तान की हर #मस्जित पर_भगवा गाड़ दूंगा।


चीर कर बहा दो लहू दुश्मन के सीने का,
यही तो मजा हैं, कट्टर हिन्दू होकर जीने का


दिलो पर भगवा प्रेम छाया है, राम राज्य फिर से आया है
देख ताकत हिन्दुओ की, पूरा संसार घबराया है


मुश्किल में है हिंदुस्तान अब
जल्लाद बनना होगा,
तुझे भगत सिंह और मुझे
आज़ाद बनना ही होगा ?
जय श्री राम


Kattar Hindu Status
#कुरान में लिखा है
हिंदू जब अपने #धर्म के प्रति #कट्टर होने लगे
तो समझ लो इस्लाम खतरे में है.


#हम ये नहीं कहते की सिर्फ
#कट्टर #हिन्दू #हमसे जुडे !!!
हम कहते हैं !!
सिर्फ #हिन्दू हमसे जुडे
#कट्टर तो हम उनको बना देंगे !
जय श्री राम


जलते है तो जलने दो,
बुझाना मेरा काम नहीं..
जलाकर रख न कर दूँ,
तो हिन्दू मेरा नाम नहीं


हम हिन्दू है बबरशेर हम भगवा लहराएंगे
मात्र भूमि की रक्षा करने हम तलवार उठाएंगे.
जय श्री राम


भक्त मै श्रीराम का, मुझ पर किसका जोर.
काट दूंगा हर वो सर, जो उठा मेरे धर्म की ओर.
जय श्री राम


Kattar Hindu Status 2 line
वो भी #मीट जाएंगे जो_देश को तोड़ा #करते थे #भगवा जैसे शब्द को भी #आतंक से जोड़ा करते थे


मुश्किल में हैं हिंदुस्तान, अब जल्लाद बनना होगा,
तुझे भगत सिंह और मुझे आज़ाद बनना ही होगा


भगवा राज ऐटिटूड स्टेटस फॉर फेसबुक व्हात्सप्प
वीरो की दहाड़ होगी, हिन्दुओ की ललकार होगी
आ रहा है वक्त जब फिर कट्टर हिन्दुओ की भरमार होगी


कुछ नशा हे की आन का,
कुछ नशा हे #मातृभूमि की शान का,
लहरा देंगे #भगवा पुरे #भारत में
क्योकि
नशा #श्री_राम के सम्मान का
जय माँ भारती


Kattar Hindu attitude Status
मुसलमानों ने देखते देखते #56मुस्लिम राष्ट्र बना लिए,
आप और हम अपना एक #राष्ट्र  नहीं बचा पा रहे,
बात #कड़वी  है, पर #सच्ची  है,#कट्टर  बनो.
जय श्री राम.


उनको #नमन रहेगा
जो बड़ी उम्मीदों से लड़की पटाने #फेसबुक पर आये थे
और माहौल देखकर कट्टर #हिन्दू बन बैठे


उठेगा भगवा जुटेगा हिन्दू.. बनेगा मंदिर शान से,
राम विरोधी सावधान हो जाओ नहीं तो मारे जाओगे जान से !! जय श्री राम..


मैं ज्ञान में ब्राह्मण हूँ
व्यवस्था में वेश्य हूँ
रणभूमि पर मैं क्षत्रिय हूँ
और सेवा करने मैं शुद्र हूँ
अत: मैं सिर्फ हिन्दू हूँ


किसी के शोर से भारत का वंदन रुक नही सकता है.
जब तक खून में हलचल भगवा झुक नही सकता है.
जय भगवा


Kattar Hindu Status in hindi
यही मन्त्र हो #यही साधन भारत भव्य बनाना है || #तंत्र स्वदेशी,मन्त्र स्वदेशी भाव स्वदेशी #लाना है


जलते हैं तो जलने दो, बुझना मेरा काम नही,
जलाकर राख न कर दु, तो हिन्दु मेरा नाम नही।


ना मुझे नाम चाहिये और ना ही कोई ईनाम
मुझे तो बस भगवा से सजा पूरा हिन्दुस्तान चाहिये


#भगवा की ताकत के आगे ब्रम्हांड भी सर झुकाता है
#सुबह_शाम सूरज भी भगवा ओढ़कर आता है


सनातन धर्म में #कट्टर शब्द का प्रयोग ही निषेध है,
हमारा धर्म हमें पेड़ के पत्ते तोड़ने तक की आज्ञा नहीं देता,
ऐसे धर्म से हमारा संबंध है।


हिन्दू होना भाग्य है पर
#कट्टर#हिन्दू होना सौभाग्य है
🙏जय श्री राम🙏


मर्यादा पांव में कब तक जंजीर डालेगी,
माथे पर तिलक लगाकर चला करो..
यही पहचान दुश्मन का कलेजा चीर डालेगी


Kattar Hindu attitude Status 2021
वो हिंदु का विरोध करते हैं
यह उनकी धार्मिक शिक्षा है
पर आप हिंदू होकर भी हिंदुत्व का विरोध करते हो तो
ये आपकी खून की खराबी हैं


हिन्दुओ जाग जाओ वरना वो दिन अब दूर नही,
जब भगवा पहनना,
तिलक लगाना क़ानूनी अपराध माना जायेगा.


भगवा अपना जीवन है भगवा अपनी #पहचान है #Bhagwa se Hindu भगवा से #हिंदुस्तान है


हो गया रण शंखनाद, अब तांडव मचाना हैं,
जातियों में ना बटना हिन्दूवीरों, हमें हिन्दूराष्ट्र बनाना हैं।


हरे रंग का सपना लेकर आया था अफझल इस माटी में
छत्रपति में घुसा दिया भगवा उसकी छाती में


ना हम #भगवा छोड सकते हैं,
न #राष्ट्रप्रेम छोड सकते हैं,
#सिरफिरे हैं हम जिद पे आ गए तो
#ताजमहल पर भी
#भगवा लहरा सकते है हम।


Kattar Hindu shayari in hindi
रौशनी में कुछ कमी रह गई हो तो बता देना।
दिल आज भी हाजिर है जलने के लिए।।
जय श्री राम


हाथ_में_तलवार_है,॥
#वाणी_की_भी_धार_है,॥
#फिर_भी_रहते_शांत_हैं,॥
#क्योंकि_श्रीराम_के_संस्कार_हैं,॥
#जय_श्री_राम


मर्यादा पांव में कब तक जंजीर डालेगी,
माथे पर तिलक लगाकर चला करो..
यही पहचान दुश्मन का कलेजा चीर डालेगी !


घर घर भगवा छाएगा राम राज फिर आएगा.
एक ही नारा एक ही नाम जय श्री राम


भगवा की ताकत के आगे ब्रम्हांड भी सर झुकाता है.
सुबह शाम सूरज भी भगवा ओढ़कर आता है.
जय श्री राम


गंगा बड़ी #गोदावरी, तीरथ बड़ा प्रयाग सबसे बड़ी अयोध्या नगरी जहां राम लिये #अवतार


Kattar Hindu shayari in hindi
जितनी पाकिस्तान की जनसंख्या हैं, उतने भारत में कैदी हैं
कैदियो को बोल दो सजा माफ, साला सुबह होते होते पाकिस्तान साफ


गरज उठे गगन सारा, समुन्द्र छोड़े अपना किनारा
हिल जाए जहां सारा, जब गूंजे जय श्रीराम का नारा


रौशनी में कुछ कमी रह गई हो तो बता देना।
दिल आज भी हाजिर है जलने के लिए।।
जय श्री राम


अगर हिन्दू #कट्टर बन रहा है तो
उसका जवाबदार सिर्फ #मुस्लिम है
क्योकि ,,,,
अब हिन्दू सहने के मूड में नहीं है 


Kattar Hindu shayari in hindi
बेटियो को चाँद जैसी मत बनाओ
ताकि कोई घूर सके
बेटियो को #कट्टर #हिन्दू शेरनी बनाओ
ताकि घूरने वाले की आँखे निकाल सके


पानी अपनी मर्यादा तोड़े तो समझो विनाश..
और हिन्दू अपनी मर्यादा तोड़े तो समझो सर्वनाश


मन भी भगवा, तन भी भगवा, भगवा रंग जवानी का
कहत कबीर सुनो भाई साधो, रंग हैं ये बलिदानी का


मंदिर वहीं बनायेंगे
हमने तोड़ा बाबरी और तोड़ा बाबर का दंभ,
अयोध्या मे श्रीराम विराजेंगे, चढ़ेगा भगवा रंग
जय श्री राम


शोक उचे है रुतबा ऊँचा है राम भक्तो के आगे ये #ज़माना झुकता है


किसी को सेकुलर, किसी को मुसलमान बनना हैं
मैं एक हिन्दुस्तानी हूँ, और मुझे कट्टर हिन्दू बनना हैं।


संगेमरमर की तू बात ना कर मुझसे, मैं अगर चाहू तो एहसास-ऐ-मोहब्बत लिख दूँ
ताजमहल भी झुक जायेगा चूमने के लिए, मैं जो एक पत्थर पर “जय श्रीराम” लिख दूँ


मैं अपने पुरखों का कर्जदार हूँ
जिन्होंने 800 साल मुग़लों से
200साल अँग्रेजो से लोहा लेते हुए मुझे
#कट्टर हिंदु बनाया.
Jai Shree Ram


किसी को सेकुलर, किसी को मुसलमान बनना है
मैं एक हिन्दुस्तानी हूँ,
और मुझे कट्टर हिन्दू बनना हैं
#जय_श्री_राम🙏


#लो मैं भी #कट्टर #हिन्दू लिख दिया
जो #उखाड़ना है उखाड़ लो
#हिन्दू हु
#जय_श्री_राम


माला से मोती तुम तोडा ना करो,
धर्म से मुहँ तुम मौड़ा ना करो..
बहुत कीमती है जय श्री राम का नाम,
जय श्री राम बोलना कभी छोड़ा ना करो


इसे भी पढ़े:-