Girlfriend Boyfriend Jokes hindi | GF BF jokes hindi

Girlfriend Boyfriend Jokes hindi | GF BF jokes hindi



लड़की : Activa क्यों ले रहे हो ? कोई स्टाइलिश सी bike लो ना
लड़का : वो क्या है ना नमकीन , पऊआ , सोडा लाने के लिए बाइक में डिक्की नहीं ना होती। …… तू ये सब पकड़ कर बैठेगी ?
लड़की : Activa ले लो मैं भी चला लूंगी


GF BF jokes hindi

लड़का :- तुम लड़किया लव मैरिज क्यों करती हो..? 
लड़की :- अनजान नमूना मिलने से अच्छा है, जाना पहचाना कमीना मिल जाये..! 
लड़की :- तुम लड़के लव मैरिज क्यों करते हो..? 
लड़का :- एनाकोंडा मिलने से अच्छा है की पहले से पाली हुई नागिन मिले.



गर्लफ्रेंड मेरी याद आती है तो तुम क्या  करते हो बॉयफ्रेंड
तुम्हारी पसंदीदा चॉकलेट खा लेता हूं
तुम क्या करती हो जब मेरी याद आए तब
गर्लफ्रेंड मैं भी गुटखा खा लेती हूं



एक लड़का लड़की के घर के बाहर खड़ा था
फिर लड़की की मम्मी बाहर आकर बोली
किआ हुआ ,यहाँ किओ खड़े हो
लड़का- ऐसे ही
आंटी -यह तुम्हारी अभी पड़ने लिखने की उम्र है पढ़ो लिखो और कॅरिअर सेट करो
लड़का-उसे किआ सेट कारु आपकी लड़की तो सेट हो नहीं रही इतनी दिनों से कोशिश कर रहा हूँ



Girlfriend Boyfriend Jokes hindi

"शुक्र कर पगली मैं तेरे अलावा किसी और लड़की की तरफ नही देखा, वरना पता नही हर गली में मेरे ससुराल होते"

ऐसा स्टेटस डालने वाले लड़के
बजरंग दल में शामिल हो रहे है।



जज: आपको अपनी सफाई में क्या कहना है? महिला: अब मैं क्या बोलूं, मेरे यहां सफाई नौकरानी करती है तो इस बारे में तो वही ज्यादा अच्छी तरह बता सकती है.



लड़का लड़की को अपनी कार में बिठा कर ले जा रहा था ,
लड़की – हम कहाँ जा रहे है ?
लड़का – लॉन्ग ड्राइव पे ,
लड़की – वाओ ,पहले क्यों नहीं बताया ?
लड़का – मुझे खुद अभी पता चला ,
लड़की – कैसे ?
लड़का – ब्रेक नहीं लग रहे 😂


GF BF jokes hindi

लड़की: जानू, अपनी ये डायमंड रिंग मुझे दे दो। . . . 
लड़का: क्यों डार्लिंग? . . 
लड़की: मैं रोज़ इसे देखकर तुम्हें याद किया करूंगी? . . 
लड़का: याद तो तुम वैसे भी मुझे किया करोगी… . 
लड़की: वो कैसे ? . . 
लड़का: ये सोचकर कि डायमंड रिंग मांगी थी पर साले ने दी नहीं”। 



Girlfriend: तुम क्या काम करते हो ?
Boyfriend: हिंदुस्तान टाइम्स में जॉब करता था !
लेकिन अभी छोड़ दिया !
Girlfriend: क्यों छोड़ दिया तुमने ?
अच्छी कंपनी तो नहीं है हिंदुस्तान टाइम्स !
Boyfriend: अभी इतनी सुबह सुबह कौन अखबार बांटने जाएगा !😄😃



वाइफ-मने तुमसे सोने का हार खरीदने को खा था और तुमने मुझे सिर्फं खाली दबा पकड़ा दिया पता है मुझे सहेलियों के सामने कितनी शर्म आयी
हस्बैंड-इसमें दिक्कत किआ है,आखिर कार शर्म ही तो औरत का गहना है



चिंटू : जानू देखो, मैं तूम्हारी जुल्फों के लिए क्या लाया हूं?
चिंकी : सो स्वीट! क्या लाए हो?
चिंटू : जूंहे निकालने वाली कंघी।


प्रेमी: इंतजार की घड़ी बहुत लंबी होती है। प्रेमिका: तो किसी और कंपनी की घड़ी खरीद लो..



बीमा कंपनी के एक एजेंट से एक साहब ने पूछा: अगर मैं अपनी पत्नी का बीमा करवाऊं और कल वह मर जाए तो मुझे क्या मिलेगा? बीमा एजेंट (लंबी सांस लेते हुए): जेल या फांसी..



अपने प्रेमी से रातों को चोरी-छुपे बात करनेवालें थोड़ी-सी आहट होते ही ऐसे सांस रोक कर सो जाते हैं कि साला…क्राइम ब्रांच वाले भी मरा समझकर आगे बढ़ जाए…



लड़की : अगर मैं मर जाऊं, तो तुम क्या करोगे…? 
लड़का : मैं भी मर जाऊंगा..!! 
लड़की : पर क्यों? 
लड़का : तेरे चक्कर में उधारी इतनी हो गई है, कि जीना मुश्किल है…



बॉयफ्रेंड क्या कर रही हो डार्लिंग ?
गर्लफ्रेंड कुछ नहीं नेट पर बैठी हूं !!
बॉयफ्रेंड तभी मैं सोचूं नेट इतना धीरे क्यों चल रहा है !!
उठ जा मोटी......



लड़का-यह लड़किया भी कितनी चलाक हो चुकी है
कल में एक बस स्टैंड पर एक लड़की दिखी थी मैंने उसको आयी लव यू कह दिया वो बोली ओके मैंने कहा अपना नंबर देदो वो बोली तुम मुझे अपना नंबर देदो मैंने पूछा किओ वो बोली-जब मेरे बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया तो तुम कॉल कर दूँगी



कुछ लड़के तो लड़कियों को मैसेज भेजकर ऐसे इंतजार करते है, जैसे उधर से रिप्लाय नही

बल्की IAS-IPS  का Joining लेटर आयेगा।
😁😄😀😀😃😁😄😁



ब्वॉयफ्रेंड: संगीत में इतनी ताकत होती है कि पानी तक गरम हो सकता है। 
गर्लफ्रेंड: जब तुम्हारा गाना सुन कर मेरा खून खौल सकता है, तो पानी क्या चीज है..



कहते हैं ऊपर वाले ने हर किसी के लिए किसी ना किसी को बनाया है… कहीं मेरे वाले ने आत्महत्या तो नहीं करली ,, पगला मिल ही नहीं रहा 


मां – बेटा इतनी लिपस्टिक लगा के कहां जा रही है? 
बेटी – मां मैं कॉलेज जा रही हूं...
मां – बेटी तुझे कोई लड़का पसंद है क्या ? 
बेटी खुश होके – हां मां बहुत पसंद है 
मां – . . . . तो उस कमीने से बोल दे कि तेरी शादी वर्मा जी के बेटे से तय कर दी है।



अपनी गर्लफ्रेंड को कभी रुलाओ मत !
क्योंकि कई हरामखोर बाहर बैठे हैं !
उनके आंसू पहुंचने के लिए



लड़का-मुझे अपना बॉयफ्रेंड बना ले
लड़की- किओ बना लू तुजे बॉयफ्रेंड
लड़का -जरूरत पड़ी तो में तेरे लिए जान भी दे सकता हूँ
अच्छा चलो 599 वाला रिचार्ज करा दो फिर बना लूंगी
लड़का -में पियार में जान तो दे सकता हूँ पर पैसे नहीं दूंगा



चिंटू : मुझे अपनी गर्लफ्रेंड को कोई गिफ्ट देना है, क्या दूं?
पिंटू : ऐसा कर गोल्ड रिंग दे दें।
चिंटू : कोई बड़ी चीज बता
पिंटू : तो फिर गोल्ड रिंग जाने दें, MRF का टायर दे दे !



सुनाता हूँ अपने स्कूल की प्रेमकहानी, 
एक थी टॉपर जो % की थी रानी, 
फिर …..फिर क्या ??? हमने पटा ली…..और….. फेल हो गई महारानी. 



लड़की रजाई में लेटी थी लड़की धीरे से – जानू कहां हो ? 
लड़का – क्लास में बैठा हूं 
लड़की – मेरे घर आजाओ ना आज 
लड़का – क्यों ? 
लड़की – मेरे घर पे मम्मी पापा नहीं है कुछ नया करेंगे आज 
लड़का – . . . . मुझे नहीं आना पिछली बार ऐसे ही बुला के पूरे घर में पोंछा लगवाया था 😂😂😂



लड़की का फ़ोन आता है लड़के को
लड़का : हाँ ! कितने का recharge करवाऊं ?
लड़की : तुम्हे क्या लगता है मैं हर बार recharge करवाने के लिए ही फ़ोन करती हूँ क्या ?
लड़का : तो ?
लड़की : 2 ड्रेस दिलवा दे ना



सहेली – मैं तो लुट गयी बर्बाद हो गयी 
पिंकी – क्यों पति में पिटाई की क्या ? 
सहेली – मेरे पति का ऑफिस में एक लड़की से चक्कर चल रहा है 
पिंकी – तुमको कैसे पता ? 
सहेली – मेरे बॉयफ्रेंड ने कल उनको एक लड़की के साथ देखा था...


बॉयफ्रेंड: तुम मुझसे कितना प्यार करती हो !
गर्लफ्रेंड: जिओ सिम के बैलेंस जितना बॉय फ्रेंड कंफ्यूज अब साला अनलिमिटेड समझो या फिर सिर्फ दिसंबर तक के लिए समझो!!😋😋


लड़का – आयी लव यू मेरी जान लड़की-हा हा हा
लड़का-अब्ब एक पप्पी देदो यार
लड़की- बत्तमीज़ ,ये बोलने की हिम्मत कैसे हुयी तुम्हारी
लड़का -अभी तुमने ही तो हां बोला मुझे लड़की-कब्ब लड़का -अभी तो तुमने 3 बार हां बोला🤣🤣🤣



चिंकी : तुम पैदल क्यों आ रहे हो Auto से आना चाहिये था ना।
चिंटू : तुमने ही तो कहा था "धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना"


गुस्सा होकर मुँह फुलाने के मामले में तो हमारी girlfriend दुनिया भर की शादी बारात वाले फुफाओं को fail किये हुए है।



लड़की – मुझे गाड़ी चलानी सीखनी है 
अफसर – नहीं आप स्कूटी ही चलाइये 
लड़की – नहीं प्लीज़ मुझे गाड़ी चलानी सिखाओ 
अफसर – अच्छा अगर आपके सामने एक बुड्ढा और एक नौजवान और एक बच्चा आ जाये तो तुम किसको मारोगी?
लड़की – बुड्ढे को simple 
अफसर – बहन जी आप ब्रेक भी तो मार सकती हैं.😂😂😂



गर्लफ्रेंड: मेरा मोबाइल मां के पास रहता है !
बॉयफ्रेंड अगर पकड़ी गई तो !
गर्लफ्रेंड तुम्हारा नंबर बैटरी लो नाम से सेव कर रखा है !
जब भी तुम्हारा फोन आता है तो मां कहती है लो चार्ज कर लो अपना फोन बैटरी लो हो रही है !

बॉयफ्रेंड  कोमा में !!😆😆



एक बार की बात है एक पड़े लिखे आदमी की शादी एक अनपढ़ गवार लड़की से हो गयी सुहागरात के बाद लड़के ने लड़की से पूछा -तुम्हे हमारा यहाँ का पर्यावरण कैसा लगा
लड़की- अच्छा है जी बस थोड़ा सा मोटा है,😜😜



Girlfriend and Boyfriend Jokes in hindi

गर्लफ्रेंड नही देवी थी देवी !!
उसकी शादी हो गई तो सिमकार्ड उसकी सहेली को दे गई।
पगली सदा खूश रहे।😜😜



लड़की : शो गया मेरा शोना ? 😍
लड़का : हाँ 😏
लड़की : तो फिर reply कैसे किया मेरे शोने ने ?😘
लड़का : मैं शोने का बाप बोल रहा हूँ.. बहूरानी सो जाओ अब 😏
Exam है कल तेरे शोने का …. अगर फेल हो गया ना तेरा शोना 😡 तो मैं तेरे शोने को इतना मारूँगा कि सोने लायक नहीं बचेगा…. समझी 



Very Funny Girlfriend Boyfriend Jokes

girlfriend को अपनी पलकों पर बिठा लो … देकर हर ख़ुशी उसको.. उसके सारे गम चुरा लो …प्यार करो उसको उसकी सहेली के सामने इतना कि उसकी सहेली भी कहे….. जानू मुझे भी पटा लो 😝😝



लड़की अपने बॉयफ्रेंड को पापा से मिलाने लायी 
लड़की – पापा ये लड़का मुझे पसंद है 
पापा – क्या तू मेरी बेटी को खुश रखेगा ? 
लड़का – हां जी मैं पूरी तरह खुश रखूंगा 
पापा – मैं कैसे यकीन करूं ? 
लड़का – . . . . अरे आप अपनी बेटी से ही पूछ लो मेरे रूम पे आके कितनी खुश होती थी



लड़का रो क्यों रही हो !
लड़की मेरे मार्क्स बहुत कम आए हैं !
लड़का बता कितने आए हैं !
लड़की सिर्फ 90 परसेंट लड़का खुदा का खौफ कर इतने में तो दो लड़के पास हो जाते हैं



लकड़ा – तू सुबह कितने बजे उठती है
लड़की-मेरा कोई पक्का टाइम नहीं है जब्ब दिल करता है सो जाती हूँ जब्ब मन करता है उठ जाती हूँ
लड़का-अरे यार तुम तो बिलकुल मेरे पिंटू पे गयी हो


Non veg Jokes in Hindi

वो बेचारी कितनी नादान थी कुछ समजती ही नहीं थी
सीने से लिपट के पूछती थी ये नीचे किया चुब रहा है तुम्हरा



आत्म निर्भर बनो
अब मिया खलीफा और डैनी डेनिएल्स को भूल जयो और सविता भाभी पर कन्सन्ट्रेट करो



प्यार तो उसी दिन हो गया था जब उसने स्कूल मे कहा था कि
"पीछे मत बैठना, पीछे वाले लडके तुझे बिगाड़ देंगे"


तुम message की बात करती हो baby …….. हम तो exam में question seen करके छोड़ आते हैं।



पिंकी अपनी सहेली के घर गयी 
पिंकी – यार कल मेरे बॉयफ्रेंड का बर्थडे है 
चिंकी – wowww 
पिंकी – उसे क्या गिफ्ट दूं ? 
चिंकी – पैसे वाला है क्या ? 
पिंकी – हां पैसे वाला है...
चिंकी – तो उसे फिर मेरा नंबर दे दे!!! 



लड़का: गर्लफ्रेंड के घर के बाहर खड़ा था
तभी आंटी बाहर आई !
आंटी क्यों खड़े हो ?
लड़का ऐसे ही !
आंटी बेटा यही उमर है थोड़ा पढ़ो लिखो कैरियर को सेट करो लड़का आपकी लड़की तो मेरे से सेट हो नहीं रही कैरियर क्या खाक सेट कर लूंगा !!



जब मुझसे आखिरी बार  मिली थी तो बोली थी की में एक दिन कुछ बड़ा कर के दिखायूँगी
कुछ बन के रहूंगी
आज वो चार बच्चियों की माँ है



लड़की का फ़ोन आता है लड़के को

लड़का : कितने का Recharge करवाऊं ?
लड़की : तुम्हे क्या लगता है मैं हर बार recharge करवाने के लिए ही फ़ोन करती हूँ क्या ?
लड़का : तो फिर?
लड़की : 2 ड्रेस दिलवा दे ना



लड़की – तुम Paidal क्यों आ रहे हो Auto से आना चाहिये था न…
लड़का- तुमने ही तो कहा था धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना..


एक लड़की की नयी-नयी शादी हुई 
लड़की एक बाबा के पास गयी 
लड़की – बाबा मैं बहुत सुन्दर हूं .. 
बाबा – वो तो ठीक है पर अपनी समस्या बता बच्चा 
लड़की – बाबा मैं नहाते समय क्या लगाया करूं ? 
बाबा – बेटी तेरी लंबाई कितनी है ? 
लड़की – 5 फुट 2 इंच 
बाबा – तो हाथ ऊंचा करके कुण्डी लगा लिया कर बेटी



बॉयफ्रेंड लड़की से!
बेबी आई लव यू.........💓💓💓
गर्लफ्रेंड क्या तुम मेरे लिए दारु छोड़ सकते हो !
बॉयफ्रेंड: हां हां क्यों नहीं बिल्कुल मैं दारू छोड़ दूंगा!!
लड़की जो इंसान दारू छोड़ सकता है !
वह किसी को भी छोड़ सकता है !
इसलिए बाय बाय गेट लॉस्ट



लड़कियों तुम घमंड करना छोड़ दो
भाभियाँ भी खूबसूरत होती हैं



लड़की के पीछे क्या भागते हो😏
कूछ ऐसा करो कि लड़की का बाप तुम्हारे पीछे भागें😎



रात को *2* बजे धीमी आवाज़ में *कॉल* पर
*I Love You Babu* सुनने का जो मजा होता है ना,
*वो मजा मुझे आज तक नही मिला


लड़कियों को हर क्षेत्र में आगे आना चाहिए,
कब तक हम लड़के अपनी तरफ से ही Hiiii और nice pic dear भेजते रहेगें…
कभी तुम भी 😜😜 आगे बढ़ो



Girlfriend Boyfriend Comedy Jokes

चिटू - हमारा प्रिंसिपल बहुत खड़ूस और हरामि है
पिंकी - तुम जानते हो मैं कौन हूं?
चिटू - नहीं
पिंकी - मैं प्रिंसिपल की बेटी हूं
चिटू - (डरते हुए) तुम जानती हो मैं कौन हूं?
पिंकी - नहीं
चिंटू - भगवान का शुक्र है
(80 की स्पीड से गायब)



Girlfriend Boyfriend Comedy Jokes in Hindi

गर्लफ्रेंड: मेरे पापा ने मुझे नया मोबाइल खरीद कर दिया।
boyfriend: अरे वाह, कौन सी कंपनी का??
गर्लफ्रेंड: लावारिस!!!
boyfriend: अरे अक्ल की अंधी वो लावारिस नही LAVA IRIS है।


अगर “पत्नी” घर की लक्ष्मी है… तो… “गर्ल फ्रैंड” काला धन है!!


एक लड़की ने हड़बड़ाहट में फोन किया 
लड़की – यहां जल्दी से एम्बुलेंस भेज दीजिये 
ऑपरेटर – आपको क्या हुआ है ? 
लड़की – अरे मेरा नाखून टूट गया है 
ऑपरेटर – इतनी सी बात के लिए आप एम्बुलेंस मंगा रही हैं 
लड़की – अरे एम्बुलेंस तो मेरे बॉयफ्रेंड के लिए चाहिए...
उसे मेरे ऊपर हंसना नहीं चाहिए था ना 
इतना सुनते ही ऑपरेटर बेहोश 


लड़की  लड़के से मेरे दोनों पैर टूट गए 
लड़का ओह्ह नो कैसे 

लड़की -में छत से गिर गई !😂 😂
लड़का 😋😋-पर तुम तो अपने पापा की पारी थी ना उड़ जाती !


भाई
जो कभी मेरे घर
बोरे पे बैठ के
शक्तिमान देखा करती थी🙂
आज वो Hi का रिप्लाई भी नहीं देती🥺।।
समय हैं चलते रहता हैं


लड़का : एक ही कपडे पहन के रोज घूमती हो अजीब नहीं लगता ?
लड़की : ये मेरी ऑफिस यूनिफार्म है साले बेरोजगार …



लड़की नया सूट सिलाने दर्जी के पास गयी 
लड़की – मेरा नाप ले लो सूट सिलाना है 
दर्जी – गला कितना रखूं लड़की – इतना रखो कि लड़कों की नजर ना हटे 
दर्जी – कमर कितनी रखूं 
लड़की – इतनी टाइट कि एकदम हसीन दिखूं 
दर्जी – सूट सिलाने आयी हो या मेरा इम्तिहान लेने 



किसी के पास ज्यादा gf हों तो मुझसे गठबंधन करले मुख्यमंत्री आप ही रहेंगे🤔
बस आपकी गैरमौजूदगी में मैं सत्ता सम्हाल लूंगा