Flirt Shayari To Impress A Girl, Romantic Flirt Shayari In Hindi

Flirt Shayari To Impress A Girl, Romantic Flirt Shayari In Hindi



Flirt shayari to impress a girl in Hindi

दिल की बात दिल में मत रखना ये दोस्त,
जो भी पसंद हो उससे I love you केहना,
कगार वो ग़ुस्से में में आ जाये तोह दरना मट,
राखि निकलना और कहना प्यारी बहना मिलती रेहना।



Best Flirt Shayari | Hindi Flirt Shayari 

आज मौसम में अजीब सी बात है,
बेकाबू से हमारे खयालात हैं,
जी चाहता है चुरा लूँ आप को आपसे,
पर मम्मी कहती है चोरी करना पाप है.


सांवला रंग, गरम मिज़ाज, मीठी आवाज, कडक तेवर..😎
तुम 👉 अपना नाम बदल के ☕ चाय क्यों नही रख लेते..


Flirt Shayari

आप और आपकी हर बात मेरे लिए ख़ास है,
यहीं शायद प्यार का पहला एहसास है.


इसे भी पढ़ें




जब तुम आईने के पास जाते हो?
तो आइना कहता है?
ब्यूटीफुल.. ब्यूटीफुल..



Flirting wali shayari in Hindi

तुम दूर सही मजबूर सही,
पर याद तुम्हारी आती है.
जब साँस वहां पर लेटी हो,
तो बदबू यहां तक आती है.


Flirt Shayari in Hindi for Girlfriend

आँखो की चमक पलकों की शान हो तुम,
चेहरे की हँसी लबों की मुस्कान हो तुम,
धड़कता है दिल बस तुम्हारी आरज़ू मे,
फिर कैसे ना कहूँ मेरी जान हो तुम..

I Love you jaan


आंसू तेरे निकले और आँखें मेरी हो,
दिल तेरा धड़के और धड़कन मेरी हो,
खुदा करे हमारी दोस्ती इतनी गहरी हो,
की नौकरी तुम करो और सैलरी मेरी हो....



सुबह आँखे खुली तो समझ में आया,
वो ख्वाब था जिसमें मैं तेरे साथ था.



कर दे नज़रे करम मुझ पर,
मैं तुझपे एतबार कर दूँ,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा
कि दीवानगी की हद को पार कर दूँ.



सुबह आँखे खुली तो समझ में आया,
वो ख्वाब था जिसमें मैं तेरे साथ था.



Ladki Ki Khubsurti Par Shayari

खूबसूरती तेरी लोगो को दीवाना बनती हैं,
धुप में मानो ठंडक दे जाती हैं,
सलामत रहे तेरे होंठो पर हंसी,
क्युकी ये हंसी ही तुझको चाँद की तरह खिला जाती हैं



मेरी जात एक ऐसा फूल हुई जिससे खुशबु तो सब ने चाहा
मगर पानी देने का ख्याल किसी को ना आया


दिल की धड़कन और मेरी सदा है तू, मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है तू, चाहा है तुझे चाहत से भी बढ़ कर, मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है तू।"



छुप गया बदलि में जाके,
चांद भी शरमा गया.
छुप गया बदलि में जाके,
चांद भी शरमा गया.
और आपको देखा तो,
भूतों को पसीना आ गया.


जादू सीख रही हूँ ।
एक शहजादे को कब्जे😜 मे करना है



कर दे नज़रे करम मुझ पर,
मैं तुझपे एतबार कर दूँ,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा
कि दीवानगी की हद को पार कर दूँ.



Cute Impressive Shayari for girlfriend

जिंदगी में मेरी हंसी का राज तुम हो.
मेरी हर ख़ुशी का नाम तुम हो.
कर लूंगा में ज़माने से तुम्हारे लिए शिकवा.
ज़माने की शिकवा का एहसास तुम हो



मुहब्बत की गिनती दो से शुरू होती है
और दो पर ख़तम होती है
अगर एक कम हो जाये तो पाओ के नीचे से ज़मीन निकल जाती है
और अगर एक ज्यादा हो जाये तो
दिल से यकीन निकल जाता है



फुर्सत मिले तो लोट आना,* *मैं आज भी आपके इंतजार में हूं।


जब जब घिरे बादल तेरी याद आयी,
जब झूम के बरसा सावन तेरी याद आयी,
जब-जब में भीगा तेरी याद आयी,
अब रहा नहीं जाता, छतरी लौटा दे भाई



ये जिद्द है मेरी…
क़ि….तुम्हें जीत लूँ…
औऱ..
ये भी…जिद्द है मेरी..
क़ि तुम पर…सब कुछ हार जाऊँ



जबसे मैं तुमसे मिला हूँ,
तब से खुद से बिछड़ गया हूँ.


Flirt Shayari in Hindi

बस इतना है तुमसे कहना,
हमेशा मेरे ही होक रहना.


Khushbu Shayari for Beautiful Girl

सफर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,
नजर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,
हजारों फूल देखे हैं इस गुलशन में मगर,
खुशबू वहीं तक है जहाँ तक तुम हो।



Sweet Love Shayari for Girlfriend Beauty

उसके नैना जैसे नील कमल..
उसका चेहरा जैसे सुबह की किरण..
उस पर ये बाल घनेरी सी..
कर देता है पागल तन मन..
लगता जैसे मैं पिछले जनम से ही उससे मुखातिब हूँ..
शायद लोग तभी कहते ‘आवारा आशिक़’ हूँ..



नरम सिल लोग बेवकूफ नहीं होते
वो जानते है के लोग इन के साथ क्या खेल
खेल रहे है लेकिन फिर भी वो नजर अंदाज़ करते है
क्यूँ के इन के पास एक खुबसूरत दिल होता है



कितनी ख़ूबसूरत हो जाती है दुनिया, जब कोई अपना कहता है की तुम बहुत याद आ रहे हो.


ना ही ज़रुरत है सितारों की,
ना ही ज़रुरत है फालतू यारों की,
एक दोस्त चाहिए आपके जैसा,
जो वाट लगा दे हज़ारों की.


तुमसे मिल कर हो गया ज़िन्दगी से प्यार,
अब हमें छोड़ कर मत जाना यार,
बिन तेरे हम जी न पाएंगे,
तुम न होगे तो हम उल्लू किसे बनाएंगे


तुझे देखने का जुनून और भी गहरा होता है
जब तेरे चेहरे पे ज़ुल्फ़ों का पहरा होता है



खुदा करे वो लम्हें कभी खत्म न हो,
जिस लम्हें में तुम मुस्कुरा रही हो.


मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी हैं,
सांसों में छुपी ये हयात तेरी हैं
दो पल भी नहीं रह सकते तेरे बिन
धड़कनो की धड़कती हर आवाज़ तेरी हैं


तुम्हारे मुस्कुराने पे मैं हर दर्द भूल जाता हूँ.
मिले जो आंसू मुझे जमाने से मैं उनको पी जाता हूँ.
पता नहीं क्या बात हैं तेरे इस चेहरे में
इसे देखता हु तो मैं अपना चेहरा भूल जाता हूँ



नैनो से नैन मिलाकर, मोहब्बत का इजहार करूँ,
बन कर ओस की बुँदे, जिन्दगी तेरी गुलजार करूँ,
संवर जाएगी तेरी मेरी जिन्दगी, इश्क के सफर में
थाम ले तू हाथ मेरा, मैं तेरे हर वादे पे ऐतबार करूँ…



बहुत सी बातें ऐसी होती है के इन के जवाब में हम सिर्फ
ठीक है के इलावा कुछ नहीं कहे सकते
हाला के वो किसी भी तरह से ठीक नहीं होते


मिलकर भी क्या करेंगे तुमसे , ख़ामोशी मेरी वहां भी बरकरार रहती है 


कुछ खास नहीं इन हाथों की लकीरों में, मगर तुम हो तो एक लकीर ही काफी है…


वक्त मेरा हो ना हो 😒….
……..मैं हर वक्त तेरा हूं


खुद से कभी इतनी मोहब्बत नहीं की,
जितनी मोहब्बत मैंने तुझ पर लुटा दी.



Flirt Shayari in Hindi by Boyfriend

मेरी मेहबूब बहुत शर्मीली है,
मेरे दिल में हर पल उसकी तस्वीर है,
हर जगह, हर पल सूरत नजर आने लगी है
मोहबत अब तो ओर भी गहरी होने लगी है



अंदाज-ऐ-प्यार तुम्हारी एक अदा है..
दूर हो हमसे तुम्हारी खता है..
दिल में बसी है एक प्यारी सी तस्वीर तुम्हारी..
जिस के नीचे ‘आई लव यू’ लिखा है.



सब्र एक ऐसी सवारी है जो अपने सवार को
कभी गिरने नहीं देती
ना किसी के कदमों में
और ना ही किसी की नजरों में


जिनके दिल बहुत अच्छे होते हैं न अक्शर उनकी किस्मत बहुत खराब होती है...


उसे मेरी आँखें पसन्द है और मुझे असकी आँखों में मेरे नाम का काजल.


दिल के बाजार में दौलत नहीं देखी जाती,
प्यार आगर हो जाए तो सूरत नहीं देखी जाती.


रात तेरी बाहों में सिमटे तो सुबह बड़ी हसीं लगने लगी.,
आये जो तुम मेरी दुनिया में ये दुनिया रंगीन लगने लगी..
तेरे आने से बहार का आना और जाने से बहार का जाना.,
अब हर एक मौसम तेरी मौजूदगी बेहतरीन लगने लगी..



किसी इंसान की खूबी देखो तो इसे बयाँ करो
लेकिन अगर खामी मिल जाये तो वहां
तुम्हारी खूबी का इम्तेहान है


कोई सबूत नहीं होता मोहब्बत का, सामने नाम लेने पर धड़कने बढ़ जाये तो समझो मोहब्बत बेइंतहा है,


प्यार तो करते नहीं तुम … ,
दुआ करो मुझे कोई और पटा ले


जिन्दगी लहर थी आप साहिल हुए,
ना जाने कैसे हम आपके काबिल हुए,
ना भुला पायेंगे हम उस हसीं पल को
जब आप हमारी जिन्दगी में शामिल हुए.


स्टेटस लगाकर अपने दिल की बात का इज़हार करते है,
सीधे-सीधे क्यों नहीं कह देते आप मुझसे प्यार करते हैं.


Flirt Shayari for gf in Hind

हमें सीने से लगाकर हमारी सारी कसक दूर कर दो,
हम सिर्फ़ तुम्हारे हो जाए हमें इतना मजबूर कर दो.


मेरे इश्क की तू कर ले चाहे जितनी आजमाइश,
तू ही मेरा इश्क, तू ही मेरी पहली और आख़िरी ख्वाहिश.


Flirt Shayari in Hindi for Boyfriend


तुझे पलकों पे बिठा के रखू मैं,
करके हद से जादा प्यार सीने से लगा के रखू मैं,
बेहद कीमती हो तुम मेरे लिए
तुम्हे दिल में छुप के अपनी जान बना के रखू मैं.



तरसती नज़रों की प्यास हो तुम,
तड़पते दिल की आस हो तुम,
बुझती ज़िंदगी की साँस हो तुम,
फिर कैसे ना कहूँ कुछ खास हो तुम..!!


कुछ लोग इतना अच्छा सबक सीखा देते है
के फिर सारी ज़िन्दगी किसी और से कुछ
सीखिने की तलब महेसूस ही नहीं होती


देखने के लिए सारी कायनात भी कम हे।चाहने के लिए एक चेहरा भी बहुत है


तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने, जरा हम भी तो देखे कौन चाहता है तुम्हे हमारी तरह


छोटी – मोटी बातों पर भी नखरे दिखाती है
कुछ इस तरह वो हमसे इश्क फ़रमाती है


मैं खुद हैरान हूँ कि
तुमसे इतनी मोहब्बत क्यूँ है मुझे,
जब भी प्यार शब्द आता है,
चेहरा तेरा ही याद आता हैं.


Flirt Shayari Hindi

कभी ये मत सोचना कि
याद नहीं करते है हम,
रूठे सिर्फ तुम हो
पर आज भी प्यार करते है हम.



अपनी मोहब्बत कि खुशबु से नुर कर दे,
जुदा न हो सकु इतना मगरुर कर दे,
मेरे दिल मे बस जाए वफ़ा तेरी ,
किसी और को ना देखु मुझे इतना मजबुर कर दे


मत पूछ मेरे जागने की वजह, ए चाँद, तेरा ही हमशक्ल है जो मुझे सोने नही देता ....!! ❤️


दो चीज़े गुजर गई बहोत जल्दी रहा न ध्यान भी एक तो आप और उसके बाद मलबे से जान भी!