2 Line Attitude Status 2021 | Best Attitude Status with Image in Hindi

2 Line Attitude Status 2021 | Best Attitude Status with Image in Hindi

2 Line Attitude Status 2021


हक़ से दो तो तुम्हारी नफरत भी कबूल हमें,

खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें।


अपनी सख्शियत की क्या मिसाल दू यारो,

न जाने कितने मशरूर हो गये हमें बदनाम करते करते।


मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है

क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है


शाख़ों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हम,

आँधी से कोई कह दे की औक़ात में रहे !!


मोहब्बत करना हमारी बस की बात नही,

और अगर हो गइ तो उसे रोकना किसी के बाप की औकात नही !!


भाई‬ बोलने का हक मेने सिर्फ दोस्तो को दिया है,

क्यूंकि दुश्मन आज भी हमे बाप के नाम से पहचानते है !!


धूप का तो नाम बदनाम है ग़ालिब जलते तो लोग एक दूसरे से हैं


अगर तुम उन्हें हद से ज्यादा Attention दोगे तो,

भाईसाब अकड़ तो बढ़ ही जायेगी उनकी


सुधरी हे तो बस मेरी आदत…वरना,

मेरे “शौक” वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं


सूरज ढला तो कद से ऊँचे हो गए साये,

कभी पैरों से रौंदी थी यहीं परछाइयां हमने।


मुझको मेरे वजूद की हद तक न जानिए,

बेहद हूँ बेहिसाब हूँ बेइन्तहा हूँ मैं।


आज‬ ‪दरगाह में‬ मन्नत‬ का ‪‎धागा नहीं‬ ‪

अपना दिल‬ ‪‎बाँध‬ के ‪आया‬ हूँ ‪तेरे लिए‬


कुछ हमारे जैसे लडके तो इस कदर हेंडसम होते है तो,

लड़की अपने मन में ही खुद को रिजेक्ट कर लेती है की ये नहीं पटेगा !!


भीड़ में खड़ा होना मकसद नही है मेरा,

बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वो बनना है मुझे !!


दहशत‬ गोली से नहीं दिमाग‬ से होती है,

और दिमाग तो हमारा ‪बचपन‬ से ही ‪खराब‬ है !!


पगली‬ इतनी भी ‎मत‬ ‎अकङ‬ की,

तेरे अकङने के चक्कर‬ में मुझे कोई दूसरी ‪पकड‬ के ले


रहते है आसपास ही लेकिन साथ नहीं होते कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते


अगर प्यार से कोई फूंक मारें तो बुझ जाएंगे,,नफरत से तो बड़े-बड़े तूफान बुझ गए मुझे बुझाने में


दम’ कपडो में नहीं, जिगर में रखो, बात अगर कपडो में होती,

तो सफेद कफन में लिपटा हुआ मुदॉ भी ‘सुलतान मिजॉ’ होता. 


की मोहब्बत तो सियासत का चलन छोड़ दिया,

हम अगर प्यार न करते तो हुकूमत करते।


हम भी नवाब है लोगों की अकड़ धूएँ  की तरह उड़ाकर, 

औकात सिगरेट की तरह छोटी कर देते है ।


तेरे‬ सिवा कौन ‎समा‬ सकता है ‎मेरे‬ दिल में

रूह‬ भी गिरवी रख दी है मैंने ‎तेरी‬ चाहत में!!


दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको

हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है!!


इतना Attitude किसे दिखती है पगली, जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex girlfriends है.


बिकती है ना ख़ुशी कहीं ना कहीं गम बिकता है लोग गलतफहमी में हैं कि शायद कहीं मरहम बिकता है..


शेर दो कदम पीछे हट गया इसका मतलब ये नहीं की वो डर गया,

बल्कि समझो की अब शिकार दुनिया से उठ गया !!


मेरे ‪साथ‬ रहना है तो मुझे ‪‎सहना‬ सिख,

वरना अपनी ‪‎औकात‬ में रहना ‎सिख !!


तु हमारी बराबरी क्या करेगी ‪पगली‬,

हम तो मच्छर भी बंदुक से मारते है !!


इश्क की पतंगे उडाना छोड़ दी,

वरना हर हसीनाओं की छत पर हमारे ही धागे होते !!


टक्कर की बात मत करो जिस दिन सामना होगा उस दिन हस्ती मिटा देंगे।


आज हम 2 भाई  रोड़ पर जा रहे थे तभी 5 पुलिस वालों ने हमे घेर लिया

मेने  पूछा – “क्या हुआ” तो पुलिस वाले बोले –

“सरकार ने कहा है शेरो  को खुल्ला ना छोड़े


हम जलते नही जलाते हैं …कुछ इसी अन्दाज में जिन्दगी बीताते हैं


हम भी बरगद के दरख़्तों की तरह हैं,

जहाँ दिल लग जाए वहाँ ताउम्र खड़े रहते हैं।


परख ना सकोगे ऐसी शख्सियत है मेरी,

मैं उन्हीं के लिए हूं जो जाने कदर मेरी


सुनो जी इतनी गर्मी में ये जो आधा किलो मेकअप के बाद, पसीने में नहाकर आती हो कसम से जेब्रा लगती हो.


खौफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है पहले इसे ब्लॉक कर दे


अपनी औकात में रहना सीख बेटा वर्ना

जो हमारी आँखों में खटकते है वो श्मशान में भटकते है


ये इश्क़ करना छोड दिया यारो वरना हम तो आज भी,

पलट के देख ले तो लडकियाँ सोमवार के व्रत शुरू कर दे !!


हम वो शेर है जीसकी गुफा में,

लोगों के पैर के आने के नीशान है पर जाने के नहीं !!


जनाब मत पूछिये हद हमारी गुस्ताखियों की,

हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है !!


खुबसुरत तो लडकिया होती है,

हम तो खूंखार ही अच्छे लगते है !!


आज तक कोई गलत काम नही किया..

पर सारे अच्छे काम गलत तरीके से किए है !!


प्यार तो अचानक हो जाता है जो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग कहते है


दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले तो…. दिल लगा ले या फिर हाथ मिला ले


बादशाह हो या मालिक सलामी हम नही करते पैसे हो या कोई राजकुमारी गुलामी हम नही करते


इंसान की अच्छाई पर सब खामोश रहते है चर्चे अगर उसकी बुराई पर हो तो गूँगे भी बोल पड़ते हैं


आज भी हारी हुई बाजी खेलना पसंद है हमे क्योंकी हम तकदीर से ज्यादा खुद पे भरोसा करते है


भाभी किसकी बनेगी ये तो वक़्त आने पे बताएँगे,

लाइन तुम मार लो बेटा पटाकर हम ले जाएँगे.


कोशिश न कर, सभी को “खुश” रखने की, 

कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है, चर्चा में बने रहने के लिए…


ज़र्रों मे रहगुजर के चमक छोड़ जाऊँगा,

पहचान अपनी दूर तलक छोड़ जाऊँगा,

खामोशियों की मौत गंवारा नहीं मुझे,

शीशा हूँ टूटकर भी खनक छोड़ जाऊँगा।


में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं,

तय तुम्हे करना हे की आप कौन सी धुन पर नाचोगे |


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी

Attitude में रहना तो आदत है मेरी पुरानी


ये तो हम है जो अपना प्यार निभा रहे है,जिस दिन छोड़कर चले जायेंगे‪ औकात पता चल जाएगी तुझे खुद की


अंदाज़ कुछ अलग है मेरा सब को Attitude का शौक है मुझे Attitude तोडने का


लाख तलवारे बढ़ी आती हों गर्दन की तरफ,

सर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे !!


इतनाभी गुमान नकर आपनी जीतपर ऐ बेखबर,

शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के है !!


ऐसा नहींहै कीमुझमे कोईएब नहींहै,

पर सच कहता हूँ की मुझमे कोई फरेब नहीं है


Life के हर Moment कॊ Enjoy करॊ… क्योकि ये Zindagi है Dear

कॊई Movie नहीं कि Name के पिछे Return लगा दिया और फिर से Start हॊ गयी…


जिंदगी में कुछ नेक काम ऐसे भी करने चाहिये

जिनका खुदा के सिवा कोई दूसरा गवाह ना हो


माना की बहुत बुराईया है हममें , हम महान नही,

और तू भी Status_कॉपी करना छोड़ दे, इसमें तेरी कोई शान नही…


प्यारा-सा चेहरा, मीठी सी आवाज़ मासूम-सा दिल, स्वीट-सी मुस्कान

perfect personality,, खुश मिजाज अंदाज़

ये तो हुई मेरी बात और बताओ कैसे हो आप


अरे पगली … जितनी सेमी तेरी height है ना,

उससे जयादा तो हमारी selfie पे like है


बाप के सामने अय्याशी, और हमारे सामने बदमाशी, 

बेटा, भूल कर भी मत करियो


लड़की की माँ मुझसे बोली – “तूने ऐसा क्या कर डाला जिससे ये रो रही है” 

मैंने कहा – “Block” 


थोड़ी खुद्दारी भी लाजिमी थी दोस्तो,

उसने हाथ छुड़ाया तो हमने छोड़ दिया


अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी,

मोहब्बत हो कि नफरत हो बहुत शिद्दत से करता हूँ।


हमे खरीद ने की कोशीश मत करना पगली,

हम उन पुरखो के वारीस है जिन्होने मुज़रे में हवेलीया दान कर दी !!


तेरी खबसुरती भले लाखाे में एक हाे,

पर मेरा कमीनापन करोडो में एक है


हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है


ऐसा कोई शहर नहीं जहा अपना कहर नहीं

ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं...


हम आज भी अपने हुनर मे दम रखते है होश उड़ जाते है लोगो के जब हम कदम रखते है


तुम बहते पानी से हो हर शक्ल में ढल जाते हो,

मैं रेत सा हूँ मुझसे कच्चे घर भी नहीं बनते।


हम घोडे के ‪‎ट्रिगर‬ पे नहीं,

बल्की खुद के जीगर‬ पे जीते है !!


मुझे छूकर वो बोली की तुम्हारी बॉडी बहोत गरम है,

मैं बोला की सुन छोरी, हम तो पैदा ही हॉट हुए थे !!


एक दिन हम इतने फेमस होंगे की लोग,

मुझको फेसबुक पे नहीं गूगल पे सचॅ करेंगे !!


शहर में मेरी दो ही पहचान है,

आंखे शराबी और आदत नवाबी !!


तू आज भी यही सोचती होगी की मै अकेला हूँ,

शायद तुम्हें मालुम नही की राजा कभी अकेला नही होता !!


अगर तुम उन्हें हद से ज्यादा Attention दोगे तो, 

भाईसाब अकड़ तो बढ़ ही जायेगी उनकी


ना जरुरत रखो सितारों की, ना जरुरत रखों फ़ालतू यारों की,

एक दोस्त रखो हमारे जैसा, जो वाट लगा दे हजारों की !


हंस मत ‪पगली‬... तेरे पास फिगर‬ है,

तो मेरे पास ‪‎जिगर‬ है !!


लडकियां जीतनी इंगलीश बोलती है,

उससे ज्यादा तो हम इंग्लिश पी जाते है !!


स्टेटस तो लोग बहोत सारे पोस्ट करते है लेकिन,

स्टेटस ऐसा ‎पोस्ट‬ करो की ‪‎लड़की क्या लड़की का ‪‎बाप‬ भी इम्प्रेस हो जाए !!


Sunn Pagali तेरे college में इतनी लडकिया नही आती है. जितनी मुझे रोज़ i love you कह जाती है!


Attitude का अंदाजा यही से लगा लो तुम player बनना चाहते हो और मैं game change


बेटा‬ इस फेसबुक पर दो ही चीजे फेमस है,

एक तो तेरे ‪भाई‬ का स्टाइल और ‪‎दुसरी‬ तेरी ‪‎भाभी‬ की स्माइल !!


हमारी छाप थोडी बारुद जैसी है,

जहाँसे गुजरतेहै लोग जलनाशुरू करदेते है !!


मै सिर्फ 2 लोगो से ही प्यार करता हूँ

1 तो मेरी माँ जिन्होंने मुझे जन्म दिया और

2 वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया


भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है, 

लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये.


सुन ‪‎पगली‬ जैसा तू ‪‎सोचती‬ हो, वैसा मै हूँ नहीं 

और ‪‎जैसा‬ मै हूँ ना, वैसा तू ‪सोच‬ भी नही सकती..


दिल है कदमों पे किसी के सर झुका हो या न हो,

बंदगी तो अपनी फ़ितरत है ख़ुदा हो या न हो।


बस दीवानगी की खातिर तेरी गली मे आते हैं,

वरना आवारगी के लिए तो सारा शहर पड़ा है।


महबूब का घर हो या फरिश्तों की हो ज़मी,

जो छोड़ दिया फिर उसे मुड़ कर नहीं देखा।


शान्त बैठा हूँ ‪बदनामी‬ के डर से,

जिस दिन मूड घूम गया तो ऊठा ले जाउंगा ‪घर‬ से !!


मेरे पीठ पर जो जख्म है वो अपनों की निशानी है,

वरना सीना तो आज भी दुश्मनो के इंतजार मे बैठा है !!


मुझकोपढ़ पानाहर किसीके लिए मुमकिन नहीं,

मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है 


लोग इन्सान देखकर मोहब्बत करते हैं

मैने मोहब्बत करके इन्सानों को देख लिया!!


आसमां पे ठिकाने किसी के नहीं होते

जो ज़मीं के नहीं होते, वो कहीं के नहीं होते!!


Attitude होने से कुछ नही होता Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े ” जग घुमिया थारे जैसा ना कोई"


“शेरों” की तरह जीते थे जब तक कमाते नहीं थे जब कमाना शुरु किया जिंदगी “शेरु” की तरह हो गई


देख पगले‬ मैं ‪बिंदास‬ सी ‪लड़की‬ हूँ

‪‎अपनी‬ ‪‎नहीं सुनती‬ तो ‪‎तेरी‬ ‪क्या सुनुंगी‬


ज़ुबान कड़वी ही सही मगर साफ़ रखता हुं, 

कौन, कहा, कब बदल गया सबका हिसाब रखता हूँ।


Style‬ ‪ऐसा करो‬ की ‪दुनिया देख़ती‬ ‪जाये‬

और ‪यारी‬ ऐसी करो की दुनिया ‪जलती जाए‬!!


हमारा attitude तो Airtel 4G से भी fast है एक बार click तो करके देख बिना Loading के सीधा दिल में उतर जाऊंगा


न किसी से दुश्मनी है सबसे अपनी यारी तेरी शौतन तो पट गयी चल अब तेरी बरी।


शान‬ से ‪जीने‬ का ‪‎शौंक है वो तो हम ‪‎जियेंगे बस ‪तूँ ‬अपने ‪आप‬ को ‪‎संभाल‬ हम तो ‪यूहीँ ‬‪चमकते‬ रहेंगे


मेरे जो दोस्त हैं, उनके लिए मैं ‘ताकत’ हूँ 

और जो मेरे दुश्मन हैं, उनके लिए मैं बहुत बड़ी ‘आफत’ हूँ….


ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, 

ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं..


Attitude जो कल था वो आज है, और

जिंदगी ऐसे जीता हूँ जैसे Baap का राज है !


हमारा तो शौक है तलवार रखने का,

बन्दुक के लिए तो बच्चे भी जिद करते है !!


जानेमन‬ किस बात पर ‪भाव खा‬ रही हो, हुस्न‬ की बात है,

तो ‪कसम‬ से ‪तुझसे अच्छी लड़की‬ तो मेरे पड़ोस‬ में ‪बर्तन‬ ‪धोने‬ आती है !!


मेरी दोस्ती का फायदा उठा लो,

क्योंकि ‎दुश्मनी तुम सह नही पाओगे !!


लोग कहते है तुम एटीटयूड बडा दिखाते हो,

देख भाई खुदा की देन है छिपाएंगे थोडी


लड़की ने कहा मुझे ऐसे ना देख मेरे भाई ने देख लिया तो तेरी आँखे नही रहेगी

मैने कहा धीरे बोल पगली मेरे भाई ने सुन लिया तो तेरा भाई नही रहेगा


न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे,

पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे।


सूरज ढला तो कद से ऊँचे हो गए साये,

कभी पैरों से रौंदी थी यहीं परछाइयां हमने


देख पगले‬ मैं ‪बिंदास‬ सी ‪ लड़की‬ हूँ

अपनी‬ ‪‎नहीं सुनती‬ तो ‪‎तेरी‬ ‪क्या सुनुंगी


परेशान ना हुआ करो लोगों की बातों से कुछ लोग पैदा ही बकवास करने के लिए हुए होते हैं


कमाल तेरे नखरे कमाल का तेरा स्टाइल है बात करने की तमीज नहीं और हाथ में मोबाइल है


हमें मत सिखा बदमाशी के कानून अगर हमनें शराफत छोड़ दी तो तू बकील ढूँढता रह जायेगा..


सुधरी हे तो बस मेरी आदत…वरना,

मेरे “शौक” वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं.


‘दम’ कपडो में नहीं, जिगर में रखो, बात अगर कपडो में होती,

तो सफेद कफन में लिपटा हुआ मुदॉ भी ‘सुलतान मिजॉ’ होता. 


हम जलते नही जलाते हैं …कुछ इसी अन्दाज में जिन्दगी बीताते हैं


अभी तो अच्छे लोगों का राज है दुनिया में,

जब कमिनो की बारी आएगी तो बादशाह हम होंगे !!


तेरी ‪‎फितरत‬ और मेरी ‪‎हीम्मत में फर्क सिर्फ इतना सा है,

तुझे लोगों का ‪‎दिल‬ तोडना आता है और मुझे ‪‎हड्डीयां !!


गूलाम हूँ अपने घर के संस्कारों का,

वरना मैं भी लोगों को उनकी औकात दिखाने का हूनर रखता हूँ


छोड़ दी है अब हमने वो फनकारी वरना,

तुझ जैसे हसीन तो हम कलम से बना देते थे।


मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फ़ैसला,

तेरा वजूद मिट जायेगा मेरी हकीकत ढूंढ़ते ढूंढ़ते


जिस दिन याद करेगा मेरी मोहब्बत को, 

बोहुत रोये ग खुद को बेवफा समझ कर 


हम जरा खामोश क्या हुए नादान कुत्ते भी आज शोर मचाने लगे