Danger Faadu Zabardast Attitude Status For Boys in Hindi

Danger Faadu Zabardast Attitude Status For Boys in Hindi



उसने कहा, #Ignore_करके दिखा मुझे,
मै #रिश्ता ही #तोड़_आया



प्यार करने वालो की किस्मत ख़राब होती है हर
वक्त इन्तेह की घडी साथ होती है वक्त मिले तो
रिश्तो की किताब खोल के देख लेना दोस्ती हर
रिश्ते से लाजवाब होती है…


सफलता का रास्ता बना बनया नहीं
मिलता स्वयं बनाना पड़ता है जिसने
जैसा मार्ग बनाया उसे वैसी ही मंजिल
मिलती है


इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं, इसीलिए, लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते हैँ


Attitude Status For Boys in Hindi

जली को आग और बुझी को राख कहते है
और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे
attitude का बाप कहते है


दूसरों के शिकार को #चाटने का काम #गीदड़ करते हैं, मैं वो #शेर हूँ जिसने #जंगल में कदम #रखा, तो कोई #परिंदा पर मारने की #हिम्मत नही करता !


मेरी #हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना,
पहले भी कई #तूफानों का रुख मोड़ चुका हु


शोर_गुल मचाने से #नाम #नहीं बनता,
#काम ऐसा #करो_की #ख़ामोशी भी #अख़बारों में छप #जाए


दिन बीत जाते है सुहानी यादे बनकर बाते रह
जाती है कहानी बनकर पर दोस्त तो हमेशा दिल
के करीब रहेंगे कभी मुस्कान तो कभी आँखों
में पानी बनकर….


ऊँचा उठने है तो अपने अन्दर के
अहंकार को निकलकर स्वयं को
हल्का कीजिये क्योकि ऊँचा वही
उठता है जो हल्का होता है


पगली मेरे शहर में नही चलेगा तेरा ड्रामा, 
यहाँ हम इतने फेमस है जितना अमेरिका में ओबामा


Royal Attitude Status in Hindi
हम भी नवाब है लोगो की अकड़
धुएं की तरह उड़ाकर औकात सिगरेट
की तरह छोटी कर देते


Attitude Status For Boys in Hindi

राह़ो का ख्याल है मुझे #मंजिंल का #हिसाब _नही #रखता, #Status दिल से #_निकलते है मैं कोई #किताब नही #रखता


जो _गुरुर और #रुतबा #_कल था, वो #आज भी _हे और #आगे भी #रहेगा,
मेरा #Attitude कोई #Calendar नही जो हर साल #बदल_जायेगा


#हमारी #अफवाह_के_धुंए वही से #उठते_है,
जहाँ #हमारे_नाम से #आग_लग जाती है


दोस्तों का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करूँ
आप भूल जाओ तो मै हर पल याद करूँ
दोस्ती ने बस इतना सिखाया है मुझे के खुद
से पहले आपके लिए दुआ करूँ


हमारे आलस्य की सजा सिर्फ हमारी
असफलता नहीं है दुसरो की सफलता
भी है


Attitude Status For Boys in Hindi

मुझे बनाकर खुदा भी सोच में पड़ गया होगा की, इस बादशाह के लिए बेगम केसी बनाऊ


Khatarnak Attitude Status in Hindi
attitude का अंदाज़ यही से लगा लो तुम
player बनना चाहते हो और मै game
changer


पगली तु युं मेरी #पोस्ट पढती रह जाएगी और , तब तक मेरी #Wife की पोस्ट कोई और #पगली ले जाएगी


हम तो ऐसी लड़की पटायेंगे, जो हो सबसे #हटके,
जिसे देखते ही #DiL को लगे #440 वॉल्ट #के #झटके


मेरे_ठोकरें खाने से भी कुछ लोगों को #जलन है,
कहतें हैं यह #शख्स_तजुर्बे में #आगे निकल गया


दोस्ती मिसाल बनायेंगे हम आंखे बंद करोगी
तो सपने में आएँगे हम भर देंगे इतना विश्वास
आपके दिल में की हर दोस्त से पहले याद
आयेंगे हम


बिना असफलता के सफलता का कोई
स्वाद नहीं है उसकी कोई समझ नहीं है


औकात की क्या बात करती हैं पगली, हम तो उनमें से है जो शराफत भी बड़ी बदमाशी से करते हैं


ना नजर बुरी है…ना मुहं काला है…अपना कोई
क्या बिगड़ेगा…अपने सिर पे तो…डमरू वाला
है…


#सिर्फ #आवाज़_देने से #कांरवा #रुका_नही करते, #देखा #यह भी जाता है कि #पुकारा किसने है


तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे,
मगर देख, मुहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो.


पगली तु युं मेरी #पोस्ट पढती रह जाएगी और तब तक मेरी #Wife की पोस्ट कोई और #पगली ले जाएगी


तेरी मुस्कुराहट मेरी पहचान है तेरी खुशी ही मेरी
जान है कुछ भी कीमती नहीं मेरी जिन्दगी में
बस इतना समझ लेना की तेरा दोस्त होना ही
मेरी शान है


प्यार करने की #कोई उम्र नहीं #होती,
ये तो वो #अहसास है #जिसमें _दो #दिल साथ-साथ #धड़कते हैं !!


सुन पगली, इस CÒÒL MAUSAM ⛈ में अगर हम जैसा कोई HANDSÒMÉ मिल जायें तो, तेरी लाइफ AWÉSÒMÉ बन जायेगी


एक हम ही है जो गम भी रखते है और परमाणु
बम्ब भी … और तुम पंगा मत लो वरना हम
फोड़ने का दम भी रखते है


ख़ौफ़ #और #खून #हमेशा #आँखों में रखो, #क्योंकि #हथियारों से सिर्फ #दुश्मन #की हड्डिया #टूटती है #हौसले नहीं


लोग कहते हैं कि #सुधर जाओ वरना #ज़िंदगी रूठ जायेगी. हम कहते है,
#ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो #हमारी पहचान #रूठ जायेगी


वक्त गुजारने के लिये तो मेरे पास भी #Chat पर लड़किया  #हजार हे,
#लेकिन वक्त के सहारे जो #जिन्दगी गुजार दे मुझे तो उस #लड़की का #इन्तजार_हे


मांगी थी दुआ हमने रब से देना मुझे दोस्त जो
अलग हो सब से उसने मिला दिया हमे आपसे
और कहा संभालो इन्हें ये अनमोल है सब है


पगली हम तो #बहोत _शोकीन हैं #तुजे डोलीमे बिठाके लेके #जाते,

पर तेरे #कपड़े और #स्टाईल देखके मां केहेगी #हरामखोर तुझे _बहु लाने के लिए कहा था #Heroine नहीं


DIL और दिमाग जिद परअड़े है, दोनों साले एक ही लड़की के पीछे पड़े है



सुन बे लोंडे हम से पंगा और भरी
महफ़िल में दंगा दोनों खतरनाक है


धूप का तो छोड़.. ग़लती से भी मेरा #Attitude देख लिया ना तो, #घर हो या #छांव कही भी #जले बिना नही रह पाएगा !


वक्त के साथ सब बदल जाता है, पुराने जमाने में जिसे ठेंगा कहते थे, उसे आज लाईक कहते हैं.


तू #बदली कसम #खा के,
मैं #बदला #जख्म खा के


अपनी जिन्दगी के अलग ही उसूल है यार की
खातिर तो कांटे भी कबूल है हसकर चल दू
कांच के टुकडो पर भी अगर यार कहे ये मेरे
बिछाए हुए फुल है


दिल भी #धड़केगा
#आँखे भी #फड़केंगी next टाइम..
ऐसी #Pic डालूंगा #मुझसे मिलने के लिए तू भी #तड़पेगी


प्यार तो अचानक हो जाता है, जो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग कहते है


status तो तूने हजार पढ़े होंगे लेकिन मेरा
status 1 बार ही पढ़ा होगा…!क्योंकि यहाँ
status cut-copy-paste से नहीं
typing से बनते है


दुश्मनो तुम्हारी #अकड़ तो में #मिटाऊंगा, #तुम्हारे ही #सामने तुम्हारी #बहेनो को #पटाऊंगा

किसी ने _मुझसे पूछा जिंदगी क्या है…
मैंने #हथेली पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक मार_ कर #उड़ा दी


#तेरा चला #जाना भी जरूरी #था,
#वरना मुझे तो #पता ही #नहीं चलता,
कि #_दुनिया में #_और भी #_मस्त #_माल _है 


चाँद अधुरा है सितारों के बिना गुलशन अधुरा है
बहारो के बिना समुंदर अधुरा है किनारों के
बिना जीना अधुरा है आप जैसे दोस्तों के बिना


#_सुन #Babu आंखों से #_पर्दे htalo,
तेरे #Rajkumar का #Status आ गया.


साली दारू भी #उतर जाती है,
जब तु #सामने खड़ी होती है


क्या मांगू खुदा से आपको पाने के बाद किसका
करू इंतज़ार आपके आने के बाद क्यों दोस्तों पे
जान लुटाते है लोग मालुम हुआ आपको दोस्तों
बनाने के बाद


इस #छोटे से दिल में किस - किस को #जगह दूँ मैं,
#गम रहे #दर्द रहे #फरियाद रहे या #तेरी #याद_ रहे


वो टोपर क्लास की और में लोफर में आता हूँ, वो SUZUKÌ ACCÉSS वाली और, मैं BULLÉT RAJA कहलाता हूँ..


style ऐसा करो की दुनिया देखती
जाये और यारी ऐसी करो की दुनिया
जलती जाये


जो #Attitude_Status आज भी तेरी #ओकात से बाहर है, वो #Attitude #Status  हम लिख कर छोड़ दिये


रेगिस्तान भी _हरे हो #जाते है,
जब #अपने _साथ अपने #भाई #खड़े हो जाते है…


तेरे से #अच्छी सिगरेट है,
हर मौके में साथ तो देती है 


तलाश करोंगे तो कोई मिल ही जायेगा पर
हमारी तरह तुम्हे कौन चाहेगा कोई चाहत से
देखेगा तो जरुर पर निगाहे हमारी कहाँ से
लाएगा


आजकल _साला प्यार भी #उसी से होता है,
जो पहले ही किसी और से #सेट होती है


उसने पूछा की हमारी चाहत में मर सकते हो, हमने कहा की, हम मर गए तो तुम्हें चाहेगा कौन


शान से जीने का शोक है वो तो हम जियेंगे
बस तूं अपने आप को संभाल हम तो युही
चमकते रहेंगे


कभी-कभी #अकेले में #सोचता  हूँ मैं, कितनी #खुशनसीब होगी वो जो मेरी #दुल्हन बनेगी


मेरी DP पर तुम #नज़र #मत रखो..
#वरना लोग तुम्हें मेरा #Security_Guard कहेंगे..


Rules बनाये #सरकार ने,
तोड़ दिये #तेरे #यार ने


आप खुद नहीं जानते आप कितने प्यारे हो जान
हो हमारी पर जान से प्यारे हो दूरियों के होने से
कोई फर्क नहीं पड़ता आप कल भी हमारे थे
और आज भी हमारे हो


बारूद जैसा है मेरी शक्शियत जहा से गुजरता
हूँ लोग जलना शुरू कर देते है


अरे पगली मे तो मेरे मोबाइल के 100RS के SCRÉÉN GUARD को भी खरोंच नही आने देता, फिर तु तो मेरी जान है


प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे अगर
अकड़ के बात की तो मेरी block list में नजर
आओगे


जैसे #बंदूक के लिऐ #बुलेट जरूरी है, वैसे मेरी लिये #तू जरूरी है मेरी #जान


औकात की बात मत कर पगली,
हम तो #Autograph देने के लीए 10-11 आदमी रखते है


#Busy है अभी हम दोस्तों,
लेकिन किसी से #रिश्ता नही तोड़ेगे.
स्टेट्स लिखने का #हुनर है,
जो हम कभी नही #छोड़ेगे


भूल कर आपको जायेंगे कहाँ एक पल भी
जमीन पर जी पाएंगे कहाँ आपसे ही मुस्कुराहट
है जिन्दगी में बिन आपके खुश रह पाएंगे कहाँ


तू बेशक अपनी महफ़िल में मुझे बदनाम करतीहै..लेकिन तुझे अंदाजा भी नहीं की वो लोग भीमेरे पैर छूते है जिन्हें तू भरी महफ़िल में सलामकरती है


मुझे लड़की चाहिए कुरकुरे जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो


आजकल की Relationship ट्रस्ट से
कम और Screenshort से ज्यादा
चलती है


खून में "उबाल" आज भी "खानदानी" है, #दुनियाहमारे "शौक" की नहीं #Attitude की दीवानी है


नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है…
दुनिया वाले तो बस उंगली उठाते है



टाइमपास करके #किसी से #पीछा छुड़ाना #आसान है,
#PaGli, लेकिन #सच्चाप्यार करके #किसी से #दूर जाना बहुत #मुश्किल_है