Happy Birthday Wishes For Brother, Birthday Shayari in Hindi

Happy Birthday Wishes For Brother, Birthday Shayari in Hindi

Birthday Wishes For Brother, Birthday Shayari in Hindi


जन्मदिन का हर लम्हा मुबारक हो आपको,
खुशियों की हर सौगात मुबारक हो आपको,
आंखों में बसे सारे ख्वाब पूरे हो आपके,
तहे दिल से जन्मदिन मुबारक हो भाई आपको।


मेरे दोस्त भी हो तुम,
मेरा सहारा भी हो तुम,
जीवन के इस सफर के हमसफर भी हो तुम ।
मेरे लिये हर पल रहते हो फिक्रमंद,
खुशनसीबी है मेरी कि, तुम-सा भाई मिला मुझे 

जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाये


रिश्ता हम भाई बहन का,
कभी मीठा कभी खट्टा,
कभी रूठना कभी मनना,
आज हैं जन्मदिन भाई तुम्हारा,
तो लाना बड़ा सा केक,
एक साथ मनायेगे खुशियों का दिन ये हमारा..


भाई तुम्हें ज़िन्दगी में बहुत ख़ुशी मिले
सिर्फ तुम अपनी बर्थडे पार्टी याद रखना |
“Happy Birthday Bhai” 


हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश तुम्हारी,
और मिले खुशियों का जहाँ तुम्हे सारा,
अगर आज तुम मांगो आसमान का एक तारा,
तो भगवान दे दे आसमां तुम्हें सारा!
Happy Birthday Brother 


भाई है तू मेरा सबसे न्यारा,
मुबारक हो तुझे जन्मदिन यह प्यारा,
नज़र न लगे खुशियों को कभी तेरी,
ना गम की कोई शिकन आये उस चेहरे पे,
जो है इस दुनिया में सबसे प्यारा।
जन्मदिन की ढेर सारी बधाई


जिंदगी का जो सबक तुमने मुझे सिखाया, वह किताबों में भी न था ।
माँ और पापा के बाद तुम्ही थे जिसने हर सफर पर मेरा हाथ थामे रखा ।
हेप्पी बर्थडे भैया


उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको, खिलता हुआ फूल खुशबू दे आपको, हम तो कुछ देने के काबिल नहीं है, उपर वाला हज़ार खुशिया दे आपको. Happy Birthday


दीपक में अगर रोशनी न होता…
तो अकेला मैं इतना मजबूर न होता…
हम भाई को खुद…. बर्थडे विश करने आते…
अगर आपका ?️ आशियाना इतनी दूर न होता !!!!
भाई के जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं…


तुम जियो हज़ारो साल, तुम्हारी जिंदगी में आये खुशियां हज़ार, इस साल का जन्मदिन हो तुम्हारा सबसे खास। – Happy Birthday Bhai


फूलो सा महके जीवन तुम्हारा,
हर खुशियां चूमे कदम तुम्हारा,
बस यूँ ही बना रहे साथ हमारा।
हैप्पी बर्थडे भैया


आज दिन फिर खुशियों का आया,
आज जन्मदिन मेरे भाई का आया,
दुआ है रब से यह दिन हर साल यूं ही आता रहे।
हैप्पी बर्थडे भाई


ओ मेरे भैया –
ख्वाहिशों के समंदर के सब मोती तेरे नसीब हो,
तेरे चाहने वाले हमसफर तेरे हरदम करीब हो,
कुछ यूँ उतरे तेरे लिये रहमतों का मौसम कि,
तेरी हर दुआ, हर ख्वाहिश कबूल हो…


सितारों से आगे भी कोई जहान होगा
जहा के सारे नज़रों की कसम, आपसे प्यारा वहां भी कोई न होगा मेरे प्यारे भाई,
जन्मदिन मुबारक हो


न शिकवा न गिला करता हूँ
तू सलामत रहे सिर्फ ये दुआ करता हूँ |
“Happy Birthday My Best Brother


मिले जिंदगी की सारी खुशियाँ तुझे,
बस तुम बर्थडे पार्टी देना कभी मत भूलना…
God Bless U Bro


फूलों-सा महकता रहे हमेशा जीवन तुम्हारा,
खुशिया चूमे कदम तुम्हरा…
बस यही है बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद हमारा
HAPPY BIRTHDAY Brother


दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद है, तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है, तुम्हे लगता है हम सब भूल जाते है, पर देखलो तुम्हारा जन्मदिन तो हमे याद है!


भेंट में भाई को आज अच्छा सा उपहार देता हूँ…
मैं ये अच्छा मौका गवाना नहीं चाहता हूँ…
सभी को अपने भाई की सफलता की दास्तान बतलाता हूँ…
जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाये देता हूँ


आपके सिवा मेरा इस दुनिआ में हैं ही कौन भैया, आपकी ख़ुशी में ही मेरी हर ख़ुशी हैं भैया। – जन्मदिन की ढेरो बधाई


मम्मी का प्यार और पापा की सख्ताई ,
दोनों का प्यार जिनसे मिला मुझे,
वो है मेरा बड़ा भाई. हैप्पी बर्थडे, भैया


आज दिन खिला-खिला सा है ,
आज कुछ नया-नया सा है,
क्योंकि आज जन्मदिन भाई का है।
Happy Birthday bhai


ये शुभ दिन आये आपके जिवन में हज़ार बार,
हम आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार…


ऐसी क्या दुआ दूँ भाई, जो आपके लम्हों पर ख़ुशी के फूल खिला दे;
बस ये दुआ है मेरी,सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे..! जन्मदिन मुबारक हो भाई


मेरे भाई मेरी जान है तू
मेरे सुकून का दूसरा नाम है तू |
“Happy Birthday Bhai


आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका भाई,
चाँद सा धरती पर मुक़ाम हो आपका भाई,
हम तो रहते हैं छोटी सी दुनिया में,
पर खुदा करे सरे जहाँ पर राज हो आपका मेरे भाई…!
Happy Birthday Brother


मेरे दोस्त भी हो तुम,
मेरा सहारा भी हो तुम,
जीवन के इस सफर के हमसफर भी हो तुम,
मेरे लिए हर पल रहते हो फिक्रमंद,
खुशनसीबी है मेरी कि तुम-सा भाई मिला मुझे।
हैप्पी बर्थ डे भाई


चंदा ने पूछा तारों से
तारों ने पूछा हजारो से,
सबसे न्यारा कौन है,
सबका प्यारा कौन है,
सब का दुलारा कौन है,
भैया….. प्यारे भैया


भगवान का बहुत शुक्रिया अदा करता हूँ,कि, तुम जैसा भाई उसने मुझे दिया है,
Many Many Happy Return of the day my Bro


हर लम्हा आपके होठों पे मुस्कान रहे, हर ग़म से आप अनजान रहे, जिसके साथ महक उठे आपकी ज़िन्दगी, हमेशा आपके साथ वो इंसान रहे


भाई हमारे दिल में रहते हैं, इसलिए हर दर्द सहते है,
छोटे भाई से पहले कोई विश ना कर दे आपको,
इसलिए सबसे पहले हम एडवांस मे हैप्पी बर्थडे कहते है


सब से अलग हैं मेरा भैया, सब से प्यारा है मेरा भैया, कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं मेरा भैया। – जन्मदिन मुबारक हो भैया


रहो सदा खुश आप,
न करो कभी कोई पाप,
जिंदगी में आपकी पोजीशन रहे टॉप,
जन्मदिन की बधाइयाँ भैया 


आज दिन खिला-खिला सा है ,
आज कुछ नया-नया सा है,
क्योंकि आज जन्मदिन भाई का है।
Happy Birthday bhai…


जिंदगी के हर मोड़ पर तुम मेरे साथ रहे,
तुम्हारे अहसानों का सिला मैं कैसे चुकाऊँगा
मुझे इंतजार है जिंदगी के उस लम्हे का,
जब किसी रोज मैं चुका सकूं तुम्हारे एहसानो का कर्ज ।
आपको जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक हो भैया…


हां, मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूँ,
क्युकी मुझे आप जैसा प्यार करने वाला भाई मिला,
और आज मेरे भाई का जन्मदिन है,
इसीलिए आज आपके साथ पार्टी करके मुझे भगवान के दर्शन जरूर होंगे 🤣


ख़ुशी से भरा हो हर पल दामन भी छोटा लगने लगे इतनी
खुशियां दे तुम्हें आने वाला कल |
“Happy Birthday My Cute Brother


आज फिर दिन आया नाचने-गाने का,
खुशियों से भरा जन्मदिन मनाने का!!!
Birthday मुबारक हो मेरे भाई


मेरे होठों की हँसी मेरे भाई की बदोलत है,
मेरी आँखों में खुशी मेरे भाई की बदोलत है,
मेरा भाई किसी खुदा से कम नहीं,
क्योकि मेरी ज़िन्दगी की सारी खुशी भाई की बदोलत है।
हैप्पी बर्थ डे भाई 


खुशियों का एक संसार लेकर आएँगे,
पतझड़ में भी बहार लेकर आएँगे,
जब भी पुकार लेंगे आप दिल से,
जिदगी से साँसे उधार लेकर आएंगे.
भाई आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ..


फोलो ने बोला खुशबू से, खुशबू ने बोला बदल से, बदल ने बोला लहरों से, लहरों ने बोला सूरज से, वही हम कहते है आपको दिल से, Happy Birthday To U.


हर डगर आसान हो, हर डगर पे खुशियाँ हो, हर सुबह खुबसूरत हो,
हर दिन रब से मेरी दुआ हो, ऎसा आपका हर जन्मदिन हो


मुश्किलें भी मेरे सामने आने से डरती हैं क्योंकि मेरे भाई के आगे उनकी एक भी नहीं चलती है। – हैप्पी बर्थडे भैया


ले आओ गुलाबजामुन और रसमलाई,
आज मेरे भाई का है बर्थडे,
भाई को जन्मदिन को ढेरो बधाई


डीजे वाले बाबू गाना बजाओ,
रसमलाई, रसगुल्ले, केक सब ले आओ,
आज भाई का जन्मदिन है धूमधाम से मनाओ।
हैप्पी बर्थडे भाई


मिला है कितना प्यार मुझे तुझसे ओ भईया,
कैसे मैं ये लफ़्ज़ों में बतलाऊँ,
तू रहे खुश हमेशा इसी दुआ के साथ,
जन्मदिन मुबारक सबसे पहले आपको


शुभ दिन आये ये आपके जिंदगी में हज़ार बार,
हम आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार


तुम्हारे जितने भी सपने है
खुदा करे सारे सपने पूरे हो जाए |
“Happy Birthday My Cute Brother


शुक्र है खुदा का…
की उसने मुझे तुझ जैसा भाई दिया…
जो भाई दिल बन के धड़कता है मेरे सीने में!!!
Happy Birthday To You Brother


हस्ते रहे आप करोड़ों के बिच,
खिलते रहे आप लाखों के बिच,
रोशन रहे आप हज़ारों के बिच,
जैसे रहता है आसमान सूरज के बिच।
जन्मदिन मुबारक हो भाई


ऐसी क्या दुआ दूँ भाई,
जो आपके लम्हों पर ख़ुशी के फूल खिला दे;
बस ये दुआ है मेरी,
सितारों-सी रोशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे…


ऊँगली पकड़ कर चलना सिखाया हमको, अपनी नींद दे कर चैन से सुलाया हमको, अपने आंसू छुपा कर हंसाया हमको, कैसे याद ना रहेगा ऐसे पापा का जन्मदिन हमको, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें।


खुशियों की कुछ खास दुआए लेलो हमसे
जन्मदिन पर कुछ शुभकामनाएं ले लो हमसे
भर दे खुशियां जो तेरे जीवन के हर पल में…..
आज ढेर सारी मुबारक बाद ले लो हमसे


चलो आज आप से मैं एक वादा करता हूँ, मरते दम तक आपका साथ निभाउंगा यह ऐलान मैं आपके सामने कर रहा हूँ। – हैप्पी बर्थडे भैया


कहना थोड़ा मुश्किल है पर,
तू मुझे सारी चीजों से प्यारा है।
हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे भाई


दोस्त भी तुम, भाई भी तुम,
मेरे जीवन का सहारा हो तुम,
खुशियों से भर दी झोली तुमने मेरी,
दुआ है रब से हर जन्म तुम ही भाई हो मेरे।
हैप्पी बर्थडे भैया


तेरे जैसे भाई दुनिया में होते है Few,
छोटे-से मेरे इस दिल ❤️ में Only है Tu,
जिता रहे जो सालों साल वो पेड़ हो Tu,
ये भगवान से दुआ है मेरी Only for You,
ये Special Message है Just for You…


बुरे लोगों से तुम बचो हमेशा
चाँद सितारों से तुम सजो हमेशा |
“Happy Birthday My Best Brother


Thank You Bro!!!
मुझे हर अच्छे और बुरे वक़्त में सपोर्ट करने के लिए
अगर तू न होता तो न जाने मेरा क्या होता
Love You Bro Happy Birthday


जब खुदा ने दुनिया को बनाया होगा,
एक बात से जरूर घबराया होगा,
कैसे रखूँगा ख्याल इतनी कुड़ियों का,
तब उस ने सब के लिए एक भाई बनाया होगा।
Happy Birthday Brother


भाई के जन्मदिन के मौके पर,सारी दूरियां मिटा देते है, सारे झगडे भुला देते है,सिर्फ एक बात याद रखते है. Wish you happy birthday brother


उस दिन खुदा ने भी जश्न मनाया होगा, जिस दिन आपको अपने हाथो से बनाया होगा, उसने भी बहाए होंगे आंसू, जिस दिन आपको यहाँ भेज कर खुद को अकेला पाया होगा, जन्मदिन मुबारक हो


अल्लाह सच्चाई में आप सभी के लिए,
एक अनोखा दोस्त तरह महान है.
मैं दुआ करता हूं कि यह खास दिन
आपके लिए अच्छा और खुशियों से भरा हो।


आप में ही मुझे मेरा खुदा दिखता है, सच कहू तो मुझे आपसे ज्यादा आपका हस्ता हुआ चेहरा अच्छा लगता है। – हैप्पी बर्थडे बड़े भैया


बर्थडे की बाहर आई है,
आपके लिए Best wishes लायी है,
आप करो हमेशा Smile
इसलिए God से ये दुआ मांगी है।


मेरा भाई हमेशा मेरी साइड नहीं रहता,
पर हमेशा मेरे दिल में जरूर रहता है।
बर्थडे मुबारक मेरे भाई


लाखों में एक हो तुम,
प्यार भरी बातों हो तुम,
खुशियों की बारातो में हो तुम,
भाई मेरे सबसे प्यारे हो तुम।
हैप्पी बर्थडे भाई