Loving Romantic Love Status Shayari in Hindi

Loving Romantic Love Status Shayari in Hindi

Romantic Love Status Shayari in Hindi


romantic love status in hindi
यूँ तो #मेरी_रूह तलक को छु चुके हो #_तुम,
फिर भी 'माथे' को ##_चूमना सुकून दे जाता हैं..


"मैं दिनभर ना जाने कितनों चेहरों से रूबरू होता हूँ  पर पता नहीं रात को ख्याल सिर्फ तुम्हारा ही क्यों आता है"


Love Status Shayari in Hindi
दिल की धड़कन और मेरी सदा है तू,
मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है तू,
चाहा है तुझे चाहत से भी बढ़ कर,
मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है तू।

love status in hindi
प्यार हमारा #अधूरा नही रहेगा... #हम मिलेंगे, इस #जहाँ नहीं तो #उस जहाँ


खुदा की फुर्सत में एक #पल _आया होगा,
जब उसने #तुझ जैसा #प्यारा _इंसान बनाया होगा,
#न _जाने कौन से #दुआ #कुबूल हुई हमारी,
जो उसने 👨🏻मुझे_# तुझसे #मिलाया होगा.


हज़ार बार# देख कर भी #दिल ना भरा,
हर बार #लगता है बस “एक #बार और” 


ये दिन दिन को कभी उपहार नही दिया करता हैं,
ये फूल फूल को कभी उपहार दिया नही करता हैं,
चाहत तो मेरी तुझे चाँद तोड़ कर देने की है,
लेकिन चाँद चाँद को कभी उपहार दिया नही करता है।

love status in hindi
प्यार वो है, जिसमे किसी के 'मिलने' की {_उम्मीद_} भी न हो..फिर भी #इंतज़ार_उसी का हो


नींद से क्या शिकवा जो आती नहीं रात भर,
कसूर तो उस चेहरे का है जो सोने नहीं देता


चाहत है या दिल्लगी या यूँ ही मन भरमाया है,
याद करोगे तुम भी कभी किससे दिल लगाया है।


मेरी आँखों_ ने चुना है #तुझको, #दुनिया देखकरकिसका #चेहरा अब मैं #देखूं, तेरा #चेहरा देखकर


Love Status Shayari in Hindi
ज़िन्दगी में बार _बार #सहारा नहीं मिलता,
बार- बार #कोई _प्यार से प्यारा #नहीं _मिलता,
हे जो #पास उसे #संभाल के_ रखना,
#खो कर वो कभी #दुबारा नहीं _मिलता.


romantic love status
तेरी #Lovely _आँखों में मेरे #_Dil का #System तोड़ दिया,
जब से तूने “Love You” कहा #_मैंने पढना #लिखना छोड़ दिया


जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।


ये #कागज़ का *पन्ना* आज भी #तेरी_खुशबु से "महक" रहा है,
जिसपे कभी तूने #मजाक में i_Love_u लिखा था..


इश्क़ है या इबादत अब कुछ समझ नही आता,
एक खूबसूरत ख्याल हो तुम ,
जो दिल से नही जाता


ऐ शख्स तेरा साथ मुझे हर शक्ल में मंज़ूर है,
यादें हों कि खुशबू हो, यक़ीं हो कि ग़ुमान हो।


2 line love status hindi
PAGAL....#प्यार हो गया #तुमसे वरना #दोस्ती तो _हमारी भी #नोबिता और #सीजुका जैसी ही थी.


प्यारा भी हुँ, #Famous भी हुँ,
#Attitude भी नहीं है, फिर भी #Single हुँ


कुछ लोग #ज़िन्दगी में ऐसे होते है..
चाहे वो #तकलीफ कितनी भी दे,
पर #_सुकून उसी के #पास मिलता है !


Love Status Shayari in Hindi
वो जब भी मिलने आया करती थी, वक्त की रफ्तार दोगुनी हो जाया करती थी


ए #_लकीरें ये #_किस्मत ये #नसीब सब "फरेब" के #आइने है,
हाथों में तेरा हाथ होने से ही मुकम्मत ज़िन्दगी के मायने है


सीने से लगा के तुमको ये कहना है,
में बस तुम्हारा हु और अब तेरा हो के रहना है"


love status in hindi
खुदा करे वो मोहब्बत जो तेरे नाम से है,
हजार साल गुजरने पे भी जवान ही रहे।


सबको #प्यार करने के लिए #हम इस #दुनिया में आए थे,पर #बीच में आप #जरा ज्यादा #पसंद आ गए हो..!


love shayari in hindi
ये #प्यारा सा जो _रिश्ता है, #कुछ मेरा है, कुछतेरा है,
#कहीं _लिखा नहीं, कहीं _पढ़ा नहीं,
कहीं _देखा 👀नहीं, कहीं सुना नहीं,
अजीब सा रिश्ता  है #आपका और _हमारा..


काश ! मैं भी #पानी का एक #_घूँट होता,
तेरे #होंठो से लगता और तेरे रग रग में बस जाता !


जान जितनी मोहब्बत थी मेरे पास, सब की सब तुमसे कर ली मैंने..


दिल तो मैं किसी का भी **चुरा लू,
पर #_Mummy कहती हैं, #चोरी करना गलत बात हैं


वो और उसकी हर बात मेरे लिए ख़ास है,
यही शायद मुहब्बत का पहला एहसास है..


तेरे रुखसार पर ढले हैं मेरी शाम के किस्से,
खामोशी से माँगी हुई मोहब्बत की दुआ हो तुम


romantic love status in hindi
Súñ पगले stylè Tôh में ‪sîrf _शोक‬ के līyé करती हूँ, वरना ‪ज़माने‬ के līyé Tôh mērï ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ही काफी है


love status shayari hindi
अपना _प्यारा सा एक #एहसास दे दो,
#दिल में छोटी _सी ही सही पर #जगह _ख़ास दे दो,
हमे_ #प्यार है #तुमसे #ज़िन्दगी से ज्यादा,
बना के हमे #अपना _ज़िन्दगी को एक ख़ुशी का साथ दे दो.


एक #बात बोलू #नाराज _मत हुआ करो,
तुम्हारे बिना #मर तो सकता हूँ पर जी #नहीं सकता


Love Status Shayari in Hindi
धड़कनों को कुछ तो काबू कर ले ऐ दिल, अभी तो पलके झुकाई है, मुस्कुराना बाकी है उनका


तुझे #देखते ही 'चमक उठता' हूँ मैं...
तू #चाँद है जैसे मेरे #दिल के आसमान का


बंध जाये किसी से रूह का बंधन,
तो इजहार-ए-मोहब्बत को अल्फ़ाज़ों की जरुरत नहीं होती


धोखा ना देना कि तुझपे ऐतबार बहुत है,
ये दिल तेरी चाहत का तलबगार बहुत है,
तेरी सूरत ना दिखे तो दिखाई कुछ नहीं देता,
हम क्या करें कि तुझसे हमें प्यार बहुत है।


romantic love status
‎कैसे‬ हो ‪#‎जाऊँ‬ ‪#‎MAIN_तुम‬ से ‪#‎जुदा‬,
#‎धडकन_के_बग़ैर‬ कोई ‪#‎JINDA_रह‬ सकता है ‪#‎भला‬..


तुम को _जान से #प्यारा बना लिया,
#दिल का #सुकून _आंख का #तारा बना दिया,
#अब _तुम साथ दो या न दो ये तुम्हारी #मर्ज़ी,
#हमने तो तुम्हे #ज़िन्दगी का _सहारा बना लिया..!


चुरा के दूर ले जाऊ तुझे इस #दुनिया से,
जहा तुझे #देखने वाला मेरे #सिवा कोई और ना हो


Love Status Shayari in Hindi
तुमसे कितनी मोहब्बत करते हैं, बयां ही नहीं कर पाते तुम ही समझ जाओ ना


_मोहब्बत उस "शक्स" से नही होती जिसके साथ रहा जाए,
मोहब्बत तो उससे होती है #जिसके_बिना रहा न जाए...!


तुमसे मिलने का हमनें निकाल लिया एक रास्ता,
झांक लेते हैं दिल में अपनी आँखों को बन्द करके


काश एक ख्वाहिश पूरी हो इबादत के बगैर,
वो आके गले लगा ले मेरी इजाजत के बगैर।


romantic love status in hindi
चल एक शर्त लगाते है… में तुझे तेरे पापा से भी ज्यादा प्यार  करूँगा…लेकिन तू मुझे मेरी माँ से ज्यादा प्यार कर के दिखा


प्यार हो जाता है, #करता _कौन हैं
#हम तो _कर देंगे #प्यार में #जान_भी_कुरबान,
#लेकिन _पता तो चले कि..
हम से #प्यार करता कौन हैं..!


सच्चा प्यार करने वालो को बहुत #_जलन होती है,
जब भी उसके #Partner से कोई और बात करे तोह


रोमांटिक स्टेटस फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी
सामने बैठे रहो दिल को करार आएगा, जितना देखेंगे तुम्हें उतना प्यार आएगा.


कुछ #लोग 'किस्मत' में नही होते, फिर भी #इतने_ख़ास होते हैं,
के एक #पल भी उनके बगैर #जीया नही जाता


सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो,
मुझे भी अपनी जिद्द बना लो


सामने बैठे रहो दिल को करार आएगा,
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा।


रोमांटिक स्टेटस फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी
‎MERE‬ इस ‪#‎DIL_को‬ ‪#‎तुम‬ ही ‪#‎रख_लो‬,
#‎बड़ी_फ़िक्र‬ रहती है ‪#‎इसे_TUMHARI‬


सुनो.. #गुलसन तो #तुम हो मेरे,
#दुनिया का मै क्या करू
#नैनो में #बस गए हो #तुम,
#नजारों का मै क्या करू


सुन जान तुम पूरी# तरह हमारी हो,
इस #दुनिया में तुम हमे सबसे #प्यारी हो 


नज़र और नसीब का भी क्या इत्तेफाक है यारों,
नज़र उसे ही पसंद करती है जो नसीब में नहीं होता 


रोमांटिक स्टेटस फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी
एक अच्छा #_Relationship वही होता हैं,
जिसमे #_Ego नही सिर्फ #_Pyaar होता हैं.


पता  नहीं  कैसा रिश्ता  हैं तुमसे,
बस तुम्हे हँसते देख दिल को  ‘सुकून  मिलता हैं


रोज वो ख़्वाब में आते हैं गले मिलने को,
मैं जो सोता हूँ तो जाग उठती है किस्मत मेरी।


Time लगेगा तो भी #चलेगा लेकिन #Wait तो में सिर्फ तेरा ही #करूँगा...
#भूल भी गयी #अगर तू मुझे, #फिर भी में तेरा ही बनके #रहूँगा..


मेरी आँखों_ ने चुना है #तुझको, #दुनिया_देखकर
किसका #चेहरा अब मैं #देखूं, तेरा #चेहरा देखकर


#दोस्त तो बहुत मिले.. पर तू सबसे #अनमोल है मेरी #जान !


लव स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड 2021
नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर,
कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए…तो भी दिल धड़क जाता है


मुझे #मदहोश करता है तेरा "मुस्कुरा" देना,
जरा सा #मुस्कुरा कर फिर मुस्कुरा देना...


अपनी महोब्बत पर इस कदर यकीन है मुझे
कि जो मेरा हो गया अब वो किसी और का नहीं हो सकता.


ना समेट सकोगे क़यामत तक जिसे तुम,
कसम तुम्हारी तुम्हें इतनी मोहब्बत करते हैं।


लव स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड 2021
मेरा Ek ‪#‎heart‬ ️‍है जो तेरे ‪#‎PAss‬ है
उसे ‪#‎संभाल‬ के रखना ‪#‎JAAN‬.. ‪#‎वरना‬
तेरा भी #heart है जो मेरे #PAss है


प्यार वो _नही जिसमे #Attitude और #Ego हो,
#प्यार _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने"
मे #Expert हो तो #दूसरा मनाने में #Perfect हो


प्यार कब हुआ, #कैसे हुआ.. कुछ पता #नहीं बस,
इतना #जानती हूँ आपसे हुआ, आपसे है और आपसे ही रहेगा


यूँ तो मेरी रूह तलक को छु चुके हो तुम,
फिर भी माथे को चूमना सुकून दे जाता हैं


कसूर तो था ही इन "निगाहों" का, जो #_चुपके से दीदार कर बैठी,
हमने तो #_खामोश रहने की ठानी थी, पर " बेवफा " ये #जुबान_इज़हार कर बैठी


लव स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड 2021
वो मोहब्बत बहुत गहरी होती है,
जो शुरू ही दोस्ती से होती है"


तुम मुझे कभी दिल से कभी आँखों से पुकारो,
ये होठों के तकल्लुफ तो ज़माने के लिए होते हैं।


हम भी मौजूद थे तकदीर के दरवाजे पे,
लोग दौलत पर गिरे और हमने तुझे माँग लिया


‪#‎मेरे‬ इस ‪#‎दिल_को‬ ‪#‎तुम‬ ही ‪#‎रख_लो‬,
‪#‎बड़ी_फ़िक्र‬ रहती है ‪#‎इसे_तुम्हारी


Romantic Pyar Shayari
प्यार करोगे तो परेशान रहोगे ,
सादी करोगे तो उदास रहोगे,
लव करोगे देवदास रहोगे ओर
दोस्ती करोगे तो बिंदास रहोगे।


Romantic Pyar Shayari
प्यार मे #जुदाई भी #होती है,
प्यार_ मे #बेवफाई भी होतीं है,
#थाम के देख मेरा #हाथ पता
चलेगा #प्यार मे #सच्चाई भी _होती है


तेनु #इतना मै प्यार करा.. एक #पल _विच सौ 100 बार करान


चेहरे देख कर दिल ️लगाया ही नही कभी,
हां मुस्कुरा‍हटो पर तेरी कई बार जान लुटाई है हमने.


तेरी #_बाहों में मुझे #उम्र_क़ैद की "सजा" चाहिए,
और ये सज़ा मुझे #बेवजह चाहिए.


निभाउंगा मैं अपना हर एक वादा,
चाहूँगा तुझे हर दम अपने जान से भी ज्यादा 


Romantic Pyar Shayari
मुझको फिर वही सुहाना नजारा मिल गया,
इन आँखों को दीदार तुम्हारा मिल गया,
अब किसी और की तमन्ना क्यूँ मैं करूँ,
जब मुझे तुम्हारी बाहों का सहारा मिल गया।


लिखा है #डॉक्टर ने #दवा कि जगह #तम्हारा_नाम, ये भी लिखा है “सुबह, दोपहर, शाम” अब बताओ क्या करें, जिससे हो जाये मुझे आराम


जितना #प्यार है#आपसे उस से और #ज्यादा पाने को जी चाहता है
जाने वो #कौन सी #खूबी है #आप में की,
#हर_रिश्ता #आप से #बनाने को #जी चाहता है.


थोड़े #गुस्से वाले थोड़े #नरम हो तुम,
पर जैसे भी हो #पागल मेरी जान हो तुम !


मेरी नज़र ने उन्हें सिर्फ दिल तक आने की इजाजत दी थी, मेरी रूह में समा जाने का हुनर उनका खुद का था


जहा पे #इश्क़ की "सरहिंद" जूूनून से मिलती हों,
वही पर आकर मिलो तुम #अगर_मोहब्बत है..


"यु तो  हम अपने आप में ही घूम थे,
पर  सच तो ये है की वह भी तुम  थे


Love Status Shayari in Hindi
चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो,
सांसों में मेरी खुशबु बनके बिखर जाते हो,
कुछ यूँ चला है तेरे इश्क का जादू,
सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो।


छोटी सी #ℓιfє है हँस के जियो भुला के गम सारे दिल  से जियो… #Aρиє लिए न सही अपनों के लिए जीओ


प्यार मे #हम तेरे इस #कदर खो गये है,
#जमाने से _बेखबर हम #तेरे _दिल मे सो गये.
मत #उठना हमें _अपनी दिल की #गोद से
हम #सदा के लिए अब #तुम्हारे हो _गये.!


पगली..बेसक तुझे सब #प्यार करते होंगे,
#मगर #ठंड में तुझे
गले #लगाकर #प्यार तो #मै ही _करूंगा.


तुम अगर #_Kissi करोगी तो #_Hug भी करना पड़ेगा..
अब हमारे #मासूम से प्यार में #जानू इतना सा G.S.T भरना पड़ेगा


वो छा गए है मेरे चारो तरफ कोहरे की तरह, ना कोई दूसरा दिखता है, ना देखने की चाहत है


Love Status Shayari in Hindi
करनी है "खुदा" से #गुजारिश, तेरे #प्यार के सिवा कोई #_बंदगी न मिले,
हर #_जन्म में मिले "सच्चा प्यार" #तेरे_जैसा, या फिर कभी #जिंदगी_न_मिले.


मेहबूब सामने हो और नज़रें शर्म से झुकी रहे,
ये भी मोहब्बत की हसीन अदा होती है


चेहरे पर हंसी छा जाती है,
आँखों में सुरूर आ जाता है,
जब तुम मुझे अपना कहते हो,
मुझे खुद पर गुरुर आ जाता है।


TUM को जान से #प्यारा बना लिया, DILका #सुकून_आंख का #ताराबना दिया


हम क्या जानें भला का होता है ये रोज़ डे
पहले मेरे लिए कोई GirlFriend तो खोज दे


प्यार जो करता है,
उनका #दिल भी #अजीब होता है.
#यार जैसा भी हो,
#खुदा से भी #अजीज होता है


Love Status Shayari in Hindi
बस एक #छोटी सी दुआ है,
जिन लम्हों में तुम #मुस्कुराते हो,
वो लम्हे कभी #खत्म ना हो


आपसे रोज मिलने को दिल चाहता है, कुछ सुनने सुनाने को दिल चाहता है, था आपके मनाने का अंदाज ही कुछ ऐसा, कि फिर रूठ जाने को दिल चाहता है


औरों से मुझे क्या लेना..? मुझे बस तू, तेरा #वक़्त और तेरा #_प्यार चाहिए..


तुम्हारे दूर रहने से हमें तकलीफ होती है,
आज इतना करीब आ जाओ की हम बहक जाये


Love Status Shayari in Hindi
छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,
कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,
मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,
कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।


Chotii chotii राते लंबी हो जाती है ..DIL मे बेचैनी ANKHO मे INTAZAR होता है..JAB KISIKO किसिसे PYAR होता है.


प्यार करना सीखा है,
#नफरतों का कोई #ठौर नहीं,
#तू ही तू है इस #दिल में दूसरा #कोई और नहीं.


सुनो बाबू.. अपने #दिल की एक बात बताना चाहती हूँ,
मै आपकी #मम्मी की #बहु बन कर #आपके घर आना चाहती हूँ !!


इससे ज्यादा ओर कितना करीब लाऊ तुम्हे, की तुन्हें दिल मे रखकर भी मेरा दिल भरता नही


love Status hindi
किसी का #पहला_प्यार बनना बड़ी बात नहीं हैं,
अगर बनना है तो #इकलौता प्यार बनो


अपनी महोब्बत पर इस कदर यकीन है मुझे
कि जो मेरा हो गया अब वो किसी और का नहीं हो सकता


जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर,
दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर


‪तेरे सिवा कौन ‎समा सकता है ‎मेरे दिल में,…
रूह भी #गिरवीरख दी है मैंने तेरी चाहत में


सुनो मेरी #जान
#प्यार से प्यारी मेरी #दिलरुबा,
मेरा #ग़म कोई भी हो
मेरी #ख़ुशी तुम ही हो #सिर्फ़ तुम


तुम #मौत भी बन जाओ तो तुम्हारी #क़सम..
हम #फिर भी तुमसे #मिलने की दुआ करेंगे 


Romantic love Status hindi
जो न मिला अब तक ज़िन्दगी गंवा कर, वो सब मैने पा लिया एक तुझे पा कर।


खुश रहने के लिए "ज्यादा" कुछ नही चाहिए,
बस एक #Special_इंसान का #साथ ही काफी हैं


तुम लाख दुआ कर लो मुझसे दूर जाने की,
मेरी दुआ भी उसी खुदा से है तुझे मेरे करीब लाने की


मुझे ना सताओ इतना कि मैं रुठ जाऊं तुमसे,
मुझे अच्छा नहीं लगता अपनी साँसों से जुदा होना।


बहुत ही पसंद है #MUJHE दो काम
एक तुझसे बातें करना;#AUR दूसरा तुम्हारी बातें करना


मेरे_से पूछती हैं - "किस्मत" होती है क्या..?
अभी किस्मत न होती तो बता तुम मुझे कैसे मिलती....


Romantic love Status hindi
जान ले लेता है आपका ये #अंदाज़-ए-गुफ्तगू,
लगा कर होंठो से #होंठ जब कहती हो.. कुछ #बोलते क्यों नहीं


मेरी एक ही जान है और
वो भी बहुत ज्यादा शैतान है


बहुत #Special होता है वो #_Gift जो हमें अपने #Special_One से मिला है


मै मिलने को तुमसे 'बहाने' करू,
तू मुस्कुराये और वजह मै बनू


Romantic Pyar Shayari
संगमरमर के महल में तेरी तस्वीर सजाऊंगा,
मेरे इस दिल में ऐ सनम तेरे ख्वाब सजाऊंगा,
आजमा के देख ले तेरे दिल में बस जाऊंगा,
प्यार का हूँ प्यासा तेरे आगोश में सिमट जाऊॅंगा।


_JAB तू दाँतो मे क्लिप दबा कर, खुले बाल बांधती है कसम से एक बार तो #JINDEGI वही रुक जाती हैं.


आदत समझो या #ज़रुरत,
तुम्ही हो मेरी पहली और आखिरी मोहब्बत


बहुत #क्यूट होते है वो #कपल..
जहा #प्यार के साथ #दोस्ती भी हो !


कहानी नहीं जिंदगी चाहिए..
तुझसा नहीं तू चाहिए


एक_तरफ़ा ही सही '#Pyar तो Pyar' है, उससे हो या ना हो, मुझे तो #_बेशुमार हैं


इसे भी पढ़े :-