Best Instagram Attitude Status or Shayari in Hindi 2021

Best Instagram Attitude Status or Shayari in Hindi 2021



हम अपने मिजाज से चलते है लाडले, हमपे हुकुम चलाने की गुस्ताखी मत करना


बेटा 😠 ज्यादा ☝ सिर 💯 #पर_चढ़ 👀 गये 👤 हो 😈 #तुम  #अब 🔥 बताओ ❓ गाली 🤬 #खाकर_मानोगे 👍 या 😎 गोली 👊  #खाकर


तू _जिस #कॉलेज में पड़ती हो #उस _कॉलेज की #Miss..
#हमारे _पसंद के #कलर की _साड़ी पहन कर #कॉलेज आती है !!


_बोला 😏था ना❗️ की #एंट्री☝️ भले ही _लेट होगी,🏃
#लेकिन✌ _सबसे👌 #ग्रेट होगी 😎#जिंन्दगी 👉#जीते हे हम😏#शान👆 से.😎
#तभी तो 👉#दुश्मन 🔥जलते हे #हमारे 👉नाम _से !!


तेरा ‪Attitude मेरे सामने ‪‎चिल्लर है,
क्योकि मेरा Style ही उतना ‪Kιller है.."


उम्र छोटी सी 🤴बेशक हो लेकिन हम भी गोले बारूद 💣💣💣 मैं खेले हैं 


!! बदला तो वो लेते है जिनका #दिल छोटा होता है !!
!! हम तो #माफ़ करके ~दिल से निकाल देते हैं !!


कोरोना के डर से इतनी भी दूरी न बनाये, की आपका बाबू किसी और के काबू में आजाये..


मोहबब्त 👩‍❤️‍👨 कभी ☝ #लौटकर 🚶‍♀️ नही ❌ #आती  #क्यूंकी 🔥 मोहबब्त 🖤 होती 👍 #तो छोड़ 😏 कर 💔 ही 💯 #नही_जाती


मेरी _जिंदगी में #दोस्त हो या #_प्यार,
हंसी-मजाक #माफ है, _झूठ और #धोखा नही !!


सुन_पगली💃 मेरे👉 #स्टेटस पढने 📲से ज्यादा अगर #तुने मेरा #दिल 💕पढ📖 _लिया होता तो 👉आज #in_Relationship 💑में #तेरा 👈🏻 ही #नाम होता !!


बाकी लड़कों के नाम Love Letter लिखा जाता है,
हमारे नाम FIR लिखी जाती है..!"


बेटा ज्यादा बड़ा 😡बदमाश मत बन वरना एक🔥 गोली में बदमाश🧟‍♂ की जिंदगी खत्म✝ हो जाएगी


“तुम सिखाओ अपने #दोस्तों को हथियार चलाना, मेरे दोस्त तो पहले से ही #बारूद हैं”


अपने कद का अंदाज़ा हमे भी है लाडले, हम परछाई देख कर गुरुर नही करते.


Kamal He Yar 🖤 #आजकल 📆 तो ☝ वो 👀 बच्चे 👶🏻 #भी 👍 नेतागिरी 🎤 कर 😂 #रहे_है  #जिनके 🙇‍♂️ आधार ✅ कार्ड 🔥 तक 😏 #नही_बने



वो #खूबसूरती की _मल्लिका, मैं #_Attitude का राजा,
खट्टी - मीठी हमारी #प्रेम _कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा !!


मुझे 😎 मेरे #वजूद की #हद 😅 तक 👉#मत जानिएगा,😪
#क्योंकि 😏 मैं #बेहद 😅 हूँ, #बेइंतिहा 😊 हूँ, #बेहिसाब 😎 हूँ !!



दुशमन बने दुनिया तो इतना याद रखना मेरे दोस्त,
तेरा यार जिंदा है तो तेरा हथियार जिंदा है"


कमबख्त🙎👑 हम को गरीब मत समझ ख्वाहिशें तो हम भी हजार🚶 रखते हैं बात बढ़ी तो नहीं कहता लेकिन तुझ 👋🏿जैसी को अपनी जेब में रखते हैं


वो कहती है कहाँ रहते हो.. मैं बोला तेरी औकात से बाहर..कहती है मैं Attitude नही दिखाऊँगी वापिस आना चाहोगे..मैंने कहाँ सॉरी मोहतरमा मेरा नही है कोई विचार



Kamal He Yar 🖤 #आजकल 📆 तो ☝ वो 👀 बच्चे 👶🏻 #भी 👍 नेतागिरी 🎤 कर 😂 #रहे_है  #जिनके 🙇‍♂️ आधार ✅ कार्ड 🔥 तक 😏 #नही_बने


ये #ज़िन्दगी _Attitude और #_Ego की लिए #बहुत छोटी है


हमारी #शराफत का _अंदाज़ा तुम कैसे #लगाओगे,
हम तो #बदला भी #बड़ी _शराफत से लेते है !!


मुझे 😎 मेरे #वजूद की #हद 😅 तक 👉#मत जानिएगा,😪
#क्योंकि 😏 मैं #बेहद 😅 हूँ, #बेइंतिहा 😊 हूँ, #बेहिसाब 😎 हूँ !!



ना Block किया था और ना Block करेंगे ,
तुझे तो अपना Status और Dp दिखा दिखा कर जलाएंगे"


उम्र छोटी सी 🤴बेशक हो लेकिन हम भी गोले बारूद 💣💣💣 मैं खेले हैं


जमीन पर टिक नहीं सकते और बात #आसमान की करते हैं, घर पे फूस नहीं और बात मकान की #करते हैं


साजिश कर ए दुश्मन जो लिखा है वो तो होना ही है


कैसे 🤔 किया 💪 तुने ये 👀 सबके 👥 #दिमाग मे 💯 यही ❓ #सवाल_आयेगा  #मेरा 😎 वक्त 👍 आयेगा ना 🚶‍♂️ तो #देख 🙋‍♂️ लेना एकदम 🔥 #बवाल_आयेगा



हमारी #शराफत का _अंदाज़ा तुम कैसे #लगाओगे,
हम तो #बदला भी #बड़ी _शराफत से लेते है !!


Pagli😘😘 #सांस तो👉#लेने दिया करो,😛 #आँख👁👉_खुलते "ही" #याद 🧐आने #लगती हो 😍!!


क्या हुआ जो तू तेरी माँ की लाडली है,  हम भी अपने बाप के सहजादे है"


खिला दूंगा🙎‍♂ तेरी हंसी 😀को और तेरी🔥 खोपड़ी को जिस दिन तू मेरे🤜 हत्थे चढ़ गया


मुझे लोगों की #हड्डियाँ तोड़ने में उतना मज़ा नहीं आता, जितना मज़ा उनका ~अकड़ तोड़ने में आता है !!


हम तो ज़िद्दी है, आप तो पिद्दी है जनाब...😌😌


कोई ☝ साथ 👥 हो 👍 या ना ❌ हो घंटा 😏 फर्क 🎃 #नही_पड़ता  #पहले 😍 भी 👉 जिंदगी 💯 मस्त थी 🤟 लेकिन अब ✍🏻 और 👀 भी 🔥 #बेहतरीन_है


Instagram Attitude Status in Hindi

 #Attitude तो ‪अपना भी #‪‎खतरनाक है,
जिसे #भुला ‪दिया __SO ‪‎#भुला दिया,
फिर एक ‪ही #शब्द ‪याद रहता है, Who Are U ?


Instagram Attitude Status in Hindi

 #Attitude तो ‪अपना भी #‪‎खतरनाक है,
जिसे #भुला ‪दिया __SO ‪‎#भुला दिया,
फिर एक ‪ही #शब्द ‪याद रहता है, Who Are U ?


हमारा नाम इतना भी कमज़ोर नहीं है,
की दो चार कुत्तो के भोंकने से बदनाम हो जाए !!"


इस जिगर में दम🤴 बहुत है और गाड़ी 🚘में जा कर देख बेटा 🔫गन और बम 💣बहुत हैं


जिगर वालों को ~डर से कोई वास्ता नहीं होता.. 
हम वहाँ भी #कदम रखते हैं, जहाँ कोई ~रास्ता नहीं होता..!!


हमदर्द नही बन सकते तो सालो सर दर्द भी मत बनो...


जो ☝ जरूरत 👀 पड़ने 😏 #पर_औकात 🔥 दिखा 👤 #दे  #उसे 👊 औकात 😈 मे 💯 #रखना_बहुत 👍 जरूरी 💪 #है


मेरी _किस्मत को #परखने की _गुस्ताखी मत करना,
#पहले भी कई #_तूफानों के रुख मोड़ चूका हूँ मै !


अभी तो #_Struggle 😰कर #रहा हूं😔#Baby👸 जिस 👉दिन #_Success✌ मिलेगी ना उस #दिन पता चलेगा ✅#Toh #तरस_जाओगी !!


हम Entry लेट करते है  पर जहा भी करते है Great करते है"


बम💣 और 🔫गन की बात 👑छोड़ हम तो तुझे अपनी नजरों से ही मार 🧟‍♂डालेंगे


मेरे दुश्मन भी मेरे #मुरीद हैं, शायद वक़्त – बेवक्त मेरा नाम लिया करते हैं..
मेरी गली से ~गुजरते हैं छुपा के खंजर, रुबरू होने पर #सलाम किया करते हैं


जमीन पर टिक नही सकते और बात आसमान की करते है....


कितनी ☝ भी 💯 शिद्दत 🤗 से 🤝 #रिश्ता_निभाओ #दिखाने 😈 वाले 👥 अपनी 🔥 #औकात 😏 दिखा 👀 ही 👊 #देतेहै


Instagram Attitude Status For Boys

 #तकलीफ तो _ज़िन्दगी देती है,
 #मौत को तो #_लोग वैसे ही #बदनाम करते रहते है !!


हम👈 😅 तो #नरम_पत्तों 🍃 की #शाख हुआ करते थे,😭
#छिले 😒 इतने गए कि👉 #खंजर 🔪 हो गए !!


बहुत गौर से देखने पर जिंदगी को जाना मैंने
दिल से बड़ा दुश्मन पूरे जमाने में नहीं है…!!!"


!! अपने Attitude का ऐसा ~अंदाज रखो, जो तुम्हें ना समझे उसे ~नज़र अंदाज़ रखो !!


बराबरी सबके साथ कर छोटे बाप के साथ नही.


हमारे 😎 खिलाफ 🔥 बाते 🗣️ #सिर्फ_वही 👉 किया 💬 करते 👀 #है  #खानदान 👥 जिनके 😈 नेक 😏 नही 👊 #और_बाप 😂 जिनके 🤬 एक 💯 #नहीं


जिद्दी तो हम #_बचपन से है और इतने #जिद्दी है की,
जो #किस्मत में नहीं _लिखा है वो भी #हासिल कर के रहते है !!


देख_Pagli👀 👉इतना #Attitude मत ❌ 👉दिखा, #जब हम 👬#स्कूल🏫 में थे.😒
#तब तेरे👉#जैसी _लड़कियों 🙎से तो #हम "Homework"📖✍ _करवाते थे !!



खेल ताश का हो या जिंदगी का ,
अपना इक्का तब ही दिखाना जब सामने बादशाह हो"


“महबूब का घर हो या ~फरिश्तों की हो जमी, जो छोड़ दिया फिर उसे मुड़कर नहीं देखा”



शान शौकत रुतबा हमे पैदा होते ही मिल गया था साहब...


अपना 😎 तो ☝ बस ❤ #एक_ही 🔥 अंदाज 💪 #है   #चाहने 👥 वालो 🤗 के 👍 #दिलपर 💞 और 😈 जलने 🤣 वालो के 👊🏻 दिमाग 🧠 पर 💯 #राजहै


हम #दोस्तों के लिए #_दिल _तोड़ सकते हैं,
#दुश्मनों ज़रा सोचों #तुम्हारा क्या क्या _तोड़ेंगे !!


बेटा👉 #छोड़ ये #हथियारों⚒🔪 🔫की #बाते,👊तू #हम से क्या❓#टकराएगा💢
अगर #मैंने😏फैक के👉#मारा एक #STATUS👊 तू #उसी से #मर👆 जाएगा !!


दिल का अच्छा हूँ इसीलिए सब कुछ सह लेता हूँ,
अगर तमाशा करने लगे तो ज़िन्दगी जीने के लिए छोटी पड़ जाएगी !!



ये जो ~हालात हैं मेरे, एक दिन #सुधर जायेंगे, लेकिन तब तक कई चेहरे मेरे ~दिल से उतर जायेंगे


जब अपने बदल सकते है तो किस्मत क्या चीज है...



न्यूटन😈 का #चौथा👊 नियम..!!
#पुरुषों😎की तुलना में #महिलाओं💃के #पोस्ट👻में..!!
#गुरुत्वाकर्षण💋अधिक #मात्रा🙊में होता है..!!



इस _दुनिया में अपना एक #अलग ही _रुतबा है,
#दुश्मन हो या #_दुनिया हर एक के #दिल पर अपना ही #कब्ज़ा है



हुकूमत "Google" का👉 #ख्वाब हैं,😎 पर "Youtube" भी लाजवाब🔥 हैं,
अगर "Instagram" 📲की 👆#लड़कियां 🙎#शबाब है, तो #मेरे 👉👬यार👬 भी #नवाब" है



भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा,
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है मुझे...."


!! अकेला रहता हूँ ~नवाब की तरह ~झुंड में रहकर कुत्ता बनने की #आदत नहीं है मुझे !!


जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है, तब से मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है..



मुझे😎 मेरे  दोस्तो पर ईतना👬 यकीन😉  तो है 
कि  फोन📱 का  नेटवर्क🗜 काम😮 आये या ना❌ आये



Instagram Attitude Status in Hindi

 जो #बीत गया उसे #_सोचा नहीं करते है,
 जो #मिल गया उसे #_खोया नहीं करते !


तू लाख #भुला🤷 के #देख👀👉#मुझे, में फिर भी 👉#याद आऊंगा,😎
तू _पानी 🥤पे पे के #थक😡 जाएगी, मै 👉#हिचकिया बन-बन के #सताऊंगा🤩



दिल  और दिमाग जिद परअड़े है,
दोनों साले एक ही लड़की के पीछे पड़े है.."


नवाबी तो खून में थी, पर पता नहीं ~पागल ये दिल तेरा #गुलाम कब से हो गया !!


बदनाम तो बहुत हु मैं ज़माने में, तू बता तेरे सुनने में क्या किस्सा आया है...


पहचान 🤝 तो ❤ हमारी 😎 सबसे 👥 #है_लेकिन  #भरोसा 💯 सिर्फ 👉 खुद 👤 पर 🔥 #रखते_है



हमारे #सामने _आवाज़ #नीची ही रखना,
#बच्चे _गोद लेने से #कोई _बाप नही बन जाता !!


देख भाई👉 #मेरी _औकात😒 और दम😤 का #पता करना हैं तो 👉#मैदान में आना,😡
#भोलेनाथ👆 की #कसम😣 #तलवार 🔪भी तेरी👉 होगी और 100 #टुकड़े भी तेरे होंगे😎



कमीनो का बाप हूँ, हरामियो का दादा हूँ,
 मेरे डैड एक किंग और मैं एक शहजादा हूँ."


भाई बोलने का हक मैंने सिर्फ #दोस्तों को दिया है,
वरना ~दुश्मन तो आज भी हमें #बाप के नाम से पहचानते हैं ।।



दुनिया जिस मुकाम पर झुकती है, हम वहाँ खड़े रहना पसंद करते है....


जो ☝ लोग 👥 दिल ❤  से उतर 😏 #गये_फिर 🔥 क्या 😈 फर्क 💯 पड़ता 👍 #है  #इधर 👀 गये 🚶‍♂️ उधर 👉 गये 🤬 या ⚰️ #मर_गये 


Best Instagram Status in Hindi

 #आपको जो #जब _देखा हमने..
 #मानो लगा की #_ज़िन्दगी मिल गई है !


नज़र👁‍🗨👉 #झुककर और #औकात😏 में रहकर👆 #बात करना #सीख,😎
वरना #हम तो👉100 🚓नंबर वाली #गाड़ी में 👉बैठकर जाएगे, #लेकिन तुम 108🚑 में #लेटकर जाओगे !!



मैं अपनी गलती पर शर्मिंदा हूँ,
 मैं भूल गया था कि तुम एक मूर्ख हो



खून में उबाल 🔥आज भी ~ खानदानी है ,, !!
!! क्योंकि दुनिया #हमारे शौक की नहीं, Attitude की दीवानी है !!



मैं आदत नही शोक रखता हूं,अच्छे अच्छो को ब्लॉक रखता हूं



रोना 😭 उनके 👥 लिये ❤ जो 🤗 #तुम_पर 👍 निसार 💯 #हो  #उनके 😏 लिये 💯 क्या ☝ #रोना_जिनके 🔥 आशिक 👀 हजार 🖕 #हो



भले ही #पूरे_ देश में #_Fogg_# चल रहा हो,
लेकिन #तेरे _यार का #खोफ अब भी #शहर में #_बरकरार है !!


झूठ 👎🏼इसलिए #बिक💰 जाता है #बाज़ार🌆 में😔
क्योंकि❗ #सच ✔को #ख़रीदने 💲की सबकी🌎👉 #औक़ात😈 नही



हम मरेंगे तो उस अंदाज़ से,
जिस अंदाज़ में लोग जीने को तरसते है"



जिगर💞 वालों के डर से कोई वास्ता नहीं होता…
हम वहाँ भी ~ कदम रख देते हैं, जहाँ कोई भी #रास्ता नहीं होता !!



सर का ताज सदा ही मेहनत का मोहताज रहता है...



फर्क 😏 इससे ☝ नही ❌ पड़ता 💯 की आप 👤 क्या 👀 #हैऔरकैसे 😎 दिखते 💪 #है  #बल्किफर्क 🔥 इससे 👉 पड़ता 💬 है की ❤ आप क्या 🏆 #करसकते 😍 हो



ईरादा 😒#स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀#ऊसको💫 समझाना था,☺
😔#लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#स्टेटस 🤴🏻किंग 😯#बोल🔥 दिया😎 !!



बिकने वाले और भी है, जाओ जा कर खरीद लो
हम ‘कीमत’ से नही ‘किस्मत’ से मिला करते है."



दूसरों के ~शिकार को चाटने का काम ~ गीदड़ करते हैं,
मैं वो शेर हूँ, जिसने जंगल में कदम रखा, तो कोई भी #परिंदा पर ~मारने की #हिम्मत नही करता


इसे भी पढ़ें:-