Top 50 Pyar Mohabbat Wale Love Status in Hindi 2021

Top 50 Pyar Mohabbat Wale Love Status in Hindi 2021



Two Line Pyar Mohabbat Love Status in Hindi
मेरे_से पूछती हैं - "किस्मत" होती है क्या..?
अभी किस्मत न होती तो बता तुम मुझे कैसे मिलती.


_प्यार😍 का #मज़ा तब तक नहीं❌ है..
जब तक #_प्यार में 👉पागलपन😘😘 न हो !!


तुमसे लड़ते, झगड़ते हैं,
और नाराजगी भी रखते हैं।
पर तुम्हारे बिना जीने का,
ख्याल नहीं रखते।


ज़रा ज़रा सी बात पर तकरार करने लगा है ,
लगता है वो शख्स मुझसे बेइंतेहा प्यार करने लगा है 😘


Mohabbat Shayari in Hindi 
कौन  कहता है हमशकल  नहीं होते, 
देख  ज़रा मेरा_दिल  तेरे दिल  से कितना मिलता_है


Pyar Mohabbat Status in Hindi
मुझे तुझपे ऐतबार बहुत है
दिल तेरी मोहब्बत का हकदार बहुत है..
छोड़ने से पहले एक बात सोच लेना
इस दिल को तुझसे प्यार बहुत है…


चाहे हज़ार रिश्ते बनाओ, लेकिन उनमें से एक रिश्ता ऐसा बनाओ की जब हज़ार आपके खिलाफ हो तो,
तो वो एक आपके साथ हो..!


एक 👉दुसरे के #जैसा होना जरूरी🚼❌ नहीं,
एक दुसरे के 😚लिए होना जरूरी✔️ है !


सच्ची मोहब्बत कभी खत्म नहीं होती
वक़्त के साथ खामोश हो जाती है


जैसे east और west है वैसे ही अपनी जोड़ी 💏 सबसे best है 😊 😍
मोहब्बत करो वफ़ा के साथ , इजहार करो शादी के साथ 


2 Line Mohabbat Shayari in hindi
मैंने जान बचा के रखी है, एक जान के लिए,
इतना इश्क  कैसे हो गया, एक अनजान के लिए


Sad Mohabbat Status
पता नहीं मोहब्बत मेरी एक तरफ़ा है या वो भी दिल से करती है
थोड़ा से देख कर नज़रे चुराती है या फिर दुनिया से डरती है…


Pyar ] सिर्फ [ i_Love_u ] बोलने से नहीं हो जाता,
[ Feelings ] भी समझनी पड़ती है एक दुसरे की


आदत समझो या #ज़रुरत,
तुम्ही हो मेरी पहली और आखिरी मोहब्बत....


तेरे प्यार 😇का इतना खुबसूरत 😘एहसास है,
लगता है 🤔जैसे हर पल तू मेरे👉 पास है !


अपने रिश्ते को बारिश की तरह न बनाएं, जो आई और गई, बल्कि रिश्ते ऐसे बनाएं, जो हवा की तरह हमेशा आपके संग रहें।


तुम्हें इस बात का एहसास ही नहीं कि हमें कितनी मोहब्बत है तुमसे,
हर रोज़ थोड़ा और जुड़ जाते है तुमसे 😘



Mohabbat love quotes in hindi
मोहब्बत करो तो ऐसे करो कि
दगा देकर भी वो वापिस तेरा होने को तड़पे


Mohabbat Shayari for Girlfriend & Boyfriend
तू . नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है खुदा  का,
एक तेरा ही चेहरा  खुश देख कर तो हम अपना गम भुलाते है !!"


हमारे मोहब्बत को न कभी दिल से जुदा करना
ज़िन्दगी में कभी ये गुनाह मत करना..
कुछ पल तो बीत जाएंगे तुमसे मिले बिना
कहीं ज़िन्दगी न बीत जाए ये दुआ मत करना..


ख़ुशी दे या गम दे दे, मगर देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.


गलती❌ भूल जाओ लेकिन👉 सबक याद रखो,
प्यार 👨‍❤️‍💋‍👨तो बस होता है मिलता कभी ❌नहीं !!


Pyar Love Status
🤔कोई नहीं था ना ❌कभी होगा,
 तेरे 👉जितना मेरे 💘दिल के करीब !!


अगर दो लोगों के बीच कभी लड़ाई न हो, तो समझ लेना रिश्ता दिल से नहीं, दिमाग से निभाया जा रहा है।


मैंने हँस – हँस के ठुकराए है !
कई मौके इश्क़ के, तुम्हारे बाद 


न जाने कोन कोन से
विटामिन है तुझमें
जब तक तेरा दीदार
न करलु बैचनी सी रहती है


कोई कहता है मोहब्बत नशा बन जाती है
कोई कहता है मोहब्बत सजा बन जाती है..
पर मोहब्बत अगर करो सच्चे दिल से
तो मोहब्बत ही जीने की वजह बन जाती है..


Pyar Status
मुझे बना के वो [ खुदा ] भी सोच में पड़ गया,
के इस #Pagle के लिए #Pagli कैसी बनाऊ...


Ishq status in Hindi
#_दिल में #_बहुत_दर्द हे,
#डॉक्टर_# ने तेरी [ कमी ] बताई है..


True Love Status
ये 👉Crazyyy हरकते😜 करने वाली लड़कियां..👧🏻
किस्मत ☝️वालो को मिलती👨‍❤️‍💋‍👨 है !!


संबंध कभी भी सबसे जीतकर
नहीं निभाए जा सकते…
संबंधों की खुशहाली के लिए
झुकना होता है, सहना होता है,
दूसरों को जिताना होता है और
स्वयं हारना होता है!!


Pyar Love facebook Status in Hindi
जबसे सुनी है उनकी आवाज़
ये दिल ❤️ किसी और की सुनता ही नहीं,
उनसे मोहब्बत क्या हुई,
ये दिल किसी और के लिए इश्क़ का धागा बुनता ही नहीं ❤️😘


मेरे अलावा  किसी और को  अपना महबूब  बना कर देख ले
तेरी हर धडकन तुझसे  ये खुद  कहेगी, उसकी वफा  मे कुछ और  बात थी...


मोहब्बत शायरी
किसी की मोहब्बत पाने को वक़्त लगता है
किसी को अपना बनाने में वक़्त लगता है..
खुदा से पुछा तो खुदा बोला
किसी अनमोल चीज़ को पाने में वक़्त लगता है..


सच्ची मोहब्बत स्टेटस
तू बिना बताए मुझे ले चल कहीं
जहाँ तू खुश रहे वो ही हो वो ही हो मेरी मंज़िल..


यु तो मेरी रूह## तलक को छू चुके हो तुम,
फिर भी ##माथे को चूमना ##सुकून दे जाता हैं..


Pyar Mohabbat Cute Love Status
तेरी👉 नफ़रत😘 में वो दम कहा,
जो मेरी 👨‍❤️‍💋‍👨चाहत को कम😏 कर दे !


किसी से सिर्फ इतना ही नाराज होना कि उसे आपकी कमी का एहसास हो जाए, लेकिन कभी इतना भी नाराज मत होना कि वो आपको याद किए बिना जीना सीख जाए


जबसे सुनी है उनकी आवाज़
ये दिल ❤️ किसी और की सुनता ही नहीं,
उनसे मोहब्बत क्या हुई,
ये दिल किसी और के लिए इश्क़ का धागा बुनता ही नहीं ❤️😘


Best Mohabbat Love shayari status
ये जानते हुए भी कि हम एक दुसरे के ❤️ नसीब में नहीं है
फिर भी मोहब्बत 🥰 दिनों दिन बढ़ती जा रही है😘😘


मोहब्बत उसको मिलती हे जिनका नसीब होता हे,
बहोत कम हातो मे ये मोहब्बत की लकीर होती हे,


दिल को चुराना तेरी आँखों की आदत पुरानी है
हमारी भी मोहब्बत की एक छोटी से कहानी है..


Pyar Love Status in Hindi
कोई भी नही था और ना ही कोई होगा,
तुमसे ज्यादा मेरे करीब #_दिल के...


रब करे मेरी यादो में तुम कुछ यु उलझ जाओ,
मै तुमको यहाँ सोचूं तुम वह समझ जाओ.


काश 👈कोई तो ऐसा हो..😣
जो अंदर🤔 से भी बाहर☹️ जैसा हो !


गुस्सा 😖उसपर नहीं 👉खुद पर आता है,
की मैंने 🤔उससे इतना प्यार ❤️ही क्यों किया !!


सम्बन्ध “वर्षा जैसा नहीं होना चाहिए, जो बरसकर खत्म हो जाय। बल्कि “सम्बन्ध ” हवा की तरह होना चहिये, जो खामोश हो मगर सदैव आस पास हो।


Best Hindi Love Status For WhatsApp
कहने को तो मेरा दिल एक है,
लेकिन जिसको दिल दिया वह हजारों में एक हैं.


तेरी मोहब्बत 🥰 में डूब कर बूँद से दरिया हो जाऊँ ….
मैं तुझसे शुरू होकर तुझमें ख़त्म हो जाऊँ 


कभी कोई अपनी मोहब्बत से ना बिछड़े,
कसम से ऐसे हालत मे बहोत तक़लीफ़ होती हे...


हकीक़त कहो तो उनको ख्वाब लगता है  शिकायत करो तो उनको मजाक लगता है…कितने सिद्दत से उन्हें याद करते है  और एक वो है ….जिन्हें ये सब इत्तेफाक लगता है…


Mohabbat Status for girlfriend
मुझे सारी दुनिया का प्यार नहीं चाइये मुझे तो बस आपसे प्यार चाइये और बस आपको ही प्यार करना है।


मोहब्बत स्टेटस फेसबुक के लिए
सबसे अच्छा प्यार वही है जो आपको एक बेहतर इंसान बनाता है।


Heart Touching Mohabbat Shayari in Hindi
प्यार मोहब्बत जीवन की हर चीज की शुरुआत है; यह अकल्पनीय खुशी की ओर आपको ले जाता है।


जब तक "प्यार" में [ पागलपन ] न हो, तब तक वो प्यार_नहीं हैं....


सुनो जान,
बेशक हमे भुला दो, पर एक बार तो सीने से लगाकर रुला दो...


#लड़ते भी "तुमसे" हैं, लेकिन #मोहब्बत भी " सिर्फ तुमसे " करते हैं...


 अगर हो #_यकीन तुम्हे तो एक "बात" बोलूं..
 बहूत ख़ास बहुत ख़ास बहुत ख़ास हो तुम.


 ये जो तुम इतने प्यार से हस्ती हो,
 सच कहू तुम मेरी हमसफ़र लगती हो


Saccha Pyar Status in Hindi
तुझे पाने की जिद्द थी, अब भुलाने का खवाब है..
न जिद्द पूरी हुई न खवाब !!


सुनो हम तुम्हे चाहेंगे तब तक,
हमारे दिल में धड़कन है जब तक


रिश्ता हो तो Tom एंड Jerry जैसा,
लड़ते भी रहे और एक दुसरे के बिना रह भी न सके !!


Best Love Status
काश तेरे दिल में मै होता..
फिर क्या हमारा एक बच्चा भी होता !!


Two Line Love Status
सिर्फ कहानी नहीं पगली..
ज़िन्दगी अधूरी है तेरे बिना !!


सुन पागल..👂 तेरी 👉मम्मी को जाकर बोल दे 😏घर की सजावट शुरू✔️ कर दे,
तेरी बहु घर 🏡आने को तैयार😘 हो गई है


काश 👈कोई तो ऐसा हो..😣
जो अंदर🤔 से भी बाहर☹️ जैसा हो !!


वो थी, वो हे, और वो ही हमेशा रहेगी, जब दिल एक हे तो,‪
‎दिल में रहेने वाली भी तो एक ही होगी‬!


अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,
बेशक़ सांसे तुम्हारी चलती है लेकिन तुम में जान तो हमारी बस्ती है.


नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते


दुनिया एक तरफ और तू एक तरफ क्योंकि,
तू मेरी परी है और ये दुनिया बोहोत बुरी है.


जाने लोग मोहब्बत को क्या क्या नाम देते है,
हम तो तेरे नाम को ही मोहब्बत कहते है 


सुनो
कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे,
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा देना


हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई