Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी ) 2023

हेल्लो दोस्तो आज इस पोस्ट में मैने आपके लिए Attitude Shayari in Hindi प्रस्तुत किया है। यदि आप अपने स्टेटस में लगाने के लिए एटीट्यूड शायरी खोज रहे है तो आप बिल्कुल सही ब्लॉग पोस्ट पर आए है। इस पोस्ट में मैने आपके लिए Best Attitude Shayari in Hindi को लिखा है। इस पोस्ट में लिखे गए सभी एटीट्यूड शायरी बहुत ही Cool है। हर 

आजकल हर लड़का और लड़की एक कूल एटिट्यूड स्टेटस अपने सोशल प्रोफाइल पर सेट करना चाहते हैं जो उनके व्यक्तित्व के अनुकूल हो। अगर आप लेटेस्ट हिंदी एटीट्यूड शायरी ढूंढ रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। यहां आपको बेस्ट एटिट्यूड शायरी इन हिंदी (रवैया शायरी) मिलेगी, जिसे आप अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं।


Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी )

शरीफ़ थे तो नहीं बोले, अगर थोड़े भी बेशर्म होते…बराबर की टक्कर देते


अपने साथ जब मैं खुद खड़ा होता हूँ, तब मैं क़यामत के हर तूफ़ान से बड़ा होता हूँ।

Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी ) 2023


सुधरी हे तो बस मेरी आदते वरना मेरे शौक,
वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं..!!


अब मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना,
कल को मशहूर हो जाऊ तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना..!!
तुम्हें लगता है कि गलत हूँ मैं, तो सही हो तुम…क्योंकि थोड़ा अलग हूँ मै…”


वाकिफ़ तो रावण भी था अपने अंजाम से,
मगर ज़िद्द थी उसकी अपने अंदाज़ में जीने की..!!


क्यों हम भरोसा करें गैरों पर,
जबकि हमें चलना है अपने ही पैरों पर..!!


तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के,
आवेदन, निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन..!!


दर्द की भी अपनी एक अदा है,
ये तो सहने वालों पर ही फ़िदा है..!!

Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी )

ये तो अच्छा है कि दिल सिर्फ सुनता है,
अगर कहीं बोलता होता तो क़यामत आ जाती..!!


तू नया नया‬ है ‪‎बेटे‬ मैने ‎खेल‬ पुराने ‎खेले‬ है,
जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪उछलता ‬है.. वो ‪मेरे‬ पुराने ‎चेले‬ है..!!


कुछ इसलिए भी खामोश रहती हूँ कि,
जब बोलती हूँ तो धजियाँ उड़ा देती हूँ..!!


हम समंदर हैं हमें खामोश ही रहने दो,
ज़रा मचल गये तो शहर ले डूबेंगे..!!


मेरा विरोध करना आसान है पर मेरा विरोधी बनना संभव नहीं,
क्योकि जब भी मैं बिखरा हूँ, लोगों की हड्डीया तोड़ के निखरा हूँ..!!

Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी ) 2023


दुश्मन सामने आने से भी डरते थे,
और वो पगली दिलसे खेल कर चली गयी..!!


रेगिस्तान भी हरे हो जाते है,
जब अपने साथ अपने भाई खड़े हो जाते है..!!


पुरे शहर में नाम चलता है फोटो लगे है थाने में,
शेर जैसा जिगरा चाहिए हमको हाथ लगाने में..!!


इतना Attitude मत दिखा पगली,
मेरे फोन की बैटरी भी तुझसे ज्यादा हॉट है..!!


हम थोडे से चुप क्या हुए,
बच्चे शोर मचाने लग गये..!


जान लेने पे तुले है दोनो मेरी,
इश्क हार नही मानता..दिल बात नही मानता..!!


तू जिद है इस दिल की, वरना इन आँखो ने,
और भी हसीन चेहरे देखे है..!!


अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे, तो ये सोचकर भूल जाना की,
तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो..!!


अच्छा हूँ तो अच्छा ही रहने दो,
बुरा बन गया तो झेलने की औकात नहीं तुम्हारी..!!


चल कोई बात नही तू जो मेरे साथ नहीं,
मैं रो पडू तेरे जाने के बाद इतनी भी तेरी औकात नहीं..!!


अगर किसी की बुरी बात भी तुम्हें अच्छी लगने लगे तो,
भाई वो प्यार नहीं, बस तुम पक्के बेशर्म बन गए हो..!!


दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा,
बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नही..!!


Attitude तो है पर बिना किसी बात के शो नहीं करते,
और जरूरत पड़ने पर मौका नहीं छोड़ते..!!


जो व्यस्त थे वो व्यस्त ही निकले,
वक्त पर फ़ालतू लोग ही काम आये..!!


अपने कमाए हुए पैसों से खरीदो,
शौक अपने आप कम हो जायेंगे..!!


नफरत के बाज़ार में जीने का अलग ही मज़ा है ,
लोग रुलाना नहीं छोड़ते हम हसना नहीं छोड़ते।

Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी ) 2023


भले ही अपने ख़ास दोस्त कम हैं…
पर जितने भी है Nuclear Bomb हैं


इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें…
पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ।


मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है
ज़िद तो उसकी है जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं..!!


साला स्मार्ट होने का बडा़ प्रॉब्लेम है, लड़कियाँ देखते ही ये सोचती हैं,
इसकी तो पहले से 10-15 गर्लफ्रेंड होंगी..!!

Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी )

भले नाम बड़ा नही है हमारा,
लेकिन फिर भी आजतक हमने कभी काम छोटे नही किये..!!


एक उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंनें,
जिसको अपना माना उसे कभी परखा नही..!!


मुझे मत सिखा मोहब्बत की बातें,
जिन किताबों से तुमने मोहब्बत सीखि वो किताबें हमने लिखि है..!!


तेरी ईगो तो दो दिन की कहानी है,
बट मेरी अक्कड़ तो खानदानी है..!!


इतना Attitude मत दिखा अपने दिमाग का,
जितना तेरा दिमाग है, उतना तो मेरा खराब रहता है..!!


उम्र छोटी है मेरी मगर Attitude मैं नाम बड़ा कमाया है..!!


मौका सबको मिलता है अब मेरी बारी है,
पहले जो किया उसका गम नही और अब जो करूंगी वो किसी से कम नही..!!


मेरा लुक किसी प्रिंसेस से कम नहीं,
पर फालतू में Attitude दिखाए वो हम नहीं..!!


साला मै कब का ‪यमनगरी‬ जाने को बेचैन हू, लेकिन ‪यमराज‬ कहते है,
तू आने के लिये नही, भेजने के लिये पैदा हुआ है..!!



साला मै कब का ‪यमनगरी‬ जाने को बेचैन हू, लेकिन ‪यमराज‬ कहते है,
तू आने के लिये नही, भेजने के लिये पैदा हुआ है..!!


मैंने कब कहा कीमत समझो तुम मेरी,
हमें बिकना ही होता तो यूँ तन्हा ना होते..!!


रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो,
हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है..!!


जब चलना नहीं आता था तो लोग गिरने नहीं देते थे,
जब से संभाला है खुद को लोग पैर -पैर पर गिराने की कोशिश करते हैं..!!


प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे,
अगर अकड़ के बात की तो मेरी Block List में नज़र आओगे..!!


परेशान ना हुआ करो लोगों की बातों से,
कुछ लोग पैदा ही बकवास करने के लिए हुए होते हैं..!!


बन्दे के पास अगर जिगर हो तो,
बिना ट्रिगर के भी दुश्मनो की Watt लगायी जा सकती है..!!


तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले पर,
BABY मेरे STATUS के लाखो दिवाने..!!


रूठे हुओ को मनाना,
और गैरो को हसाना हमे पसंद नही..!!


मेरे पास जुनून है तभी तो,
तेरा गुरुर मेरे सामने चकनाचूर है..!!


बादशाह हो या मालिक सलामी हम नही करते,
पैसे हो या कोई राजकुमारी गुलामी हम नही करते..!!


रियासते तो आती जाती रहती हैं मगर
बादशाही करना तो….आज भी लोग हमसे सीखते हैं!!

Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी )

जो दौर गुजरता नहीं, हम उस दौर से गुजरे है।


ज़िद पर आ जाऊं तो पलट के भी ना देखुं मेरे सब्र से अभी तू वाकिफ़ कहा है।

Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी ) 2023


हम को मिटा सके ये ज़माने में दम नहीं, हमसे ज़माना खुद है..ज़माने से हम नहीं- जिगर मुरादाबादी


जरूरी नहीं की सबकी नज़रों में अच्छे ही बनों, कुछ लोगों की नज़रों में खटकने का मज़ा ही कुछ और है।


तू सचमुच जुड़ा है अगर मेरी जिंदगी के साथ.. तो क़ुबूल कर मुझे मेरी हर कमी के साथ…


मुफ्त में नही सीखा उदासी मे मुस्कुराने का हुनर, इसके बदले ज़िन्दगी की हर खुशी तबाह की है


तक़दिर हाथों में है, लकीरों में नहीं…


हम इतने खूबसूरत तो नही है, मगर हाँ..जिसे आँख भर के देख ले उसे उलझन में ड़ाल देते हैं।


हम तो हद से गुजर गए थे तुम्हे चाहने में …. तुम्ही उलझे रहे हमे आजमाने में..


हम तो हद से गुजर गए थे तुम्हे चाहने में …. तुम्ही उलझे रहे हमे आजमाने में..



तुम्हें लगता है कि गलत हूँ मैं, तो सही हो तुम…क्योंकि थोड़ा अलग हूँ मै…”


पसंद है मुझे उन लोगों से हारना जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हो!


कितनी भी सजा दो काफी नहीं होती, कुछ गलतियां ऐसी होती है जिनकी माफी नहीं होती।


खुद में झांकने के लिए जिगर चाहिए, दुसरों की शिनाख्त में तो हर शख्स माहिर होता है।


हद से बढ़ जाए ताल्लुक तब गम मिलते हैं, हम इसी वास्ते हर शख्स से कम मिलते हैं!!


मेरी फितरत समझने के लिए बस इतना जान लो, जो शख़्स एक बार
मेरी नज़र से उतर गया फिर मुझे फर्क नही पड़ता वो किधर गया।


हम आज भी अपने हुनर में दम रखते है, छा जाते हैं रंग जब हम महफिल में कदम रखते है!!


तुम्हारे छोड़ जाने के बाद जो इस दिल को मिला है, उसे सुकून कहते है..


प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुंगा तो जिक्र भी नही करुंगा!!


कर लो नज़र अंदाज अपने हिसाब से….जब हम करेंगे, तो बेहिसाब करेंगे.


उस मोड़ से शुरू करनी है फिर से जिंदगी, जहाँ सारा शहर अपना था और तुम अजनबी


हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सजा देते हैं, हात नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।

Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी )

बहुत देखा जीवन में समझदार बनकर, लेकिन खुशी हमेशा पागलपन से ही मिली..


मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ मैं।


हर बार माफ़ी मांगता हूँ तो ये मत समझना की ग़लती मेरी है..बस तुझसे जुदा होंने से डर लगता हैं”


प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे,
अगर अकड़ के बात की तो मेरी Block List में नज़र आओगे।


दौलत तो विरासत में मिलती है, लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है”


करीब रहने से नाम बदनाम है, इसलिए अब दूर से ही सलाम है।


अपने कद का अंदाज़ा हमें भी है लाड़ले, हम परछाई देख कर गुरुर नही करते।


फर्क बहुत है तेरी और मेरी तालीम में, तूने उस्तादों से सीखा है और मैंने हालातो से…”


हथियार तो शौक के लिए रखे जाते हैं, खौफ के लिए तो हमारी आँखें ही काफी हैं।


हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सजा देते हैं, हात नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।


किसीकी क्या मजाल जो खरीद सकता हमको, वो तो हम ही बिक गये खरीददार देख के!


जँहा से तुम्हारी बादशाही खत्म होती है, वहां से हमारी नवाबी शुरू होती हे….!!


तारीफ़ अपने आप की, करना फ़िज़ूल है, ख़ुशबू तो खुद ही बता देती है, कौन सा फूल है..


नफरत है गुरुर नहीं, दुबारा इश्क़ मंजूर नहीं..


ज़िंदगी तुझसे हर कदम पर समझौता क्यों किया जाएं, शौक जीने का है, मगर इतना भी नहीं कि मर-मर के जिया जाएं।


ये मत सोचना के आस छोड़ दी है, बस अब मैंने तेरी तलाश छोड़ दी है…


मैं बस खुद को अपना मानता हूं, क्योंकि दुनिया कैसी है, अच्छे से जानता हूं…


जब लोग बदल सकते हैं तो किस्मत क्या चीज़ हैं…


चुप रहना ताक़त हैं मेरी कमज़ोरी नहीं, अकेले रहना आदत हैं मेरी मजबूरी नहीं…


जवाब देना तो हमे भी आता हैं लेकिन आप इस काबिल नहीं।


कोशिश इतनी ही होती है, की रुठे ना हमसे कोई! वरना नजरअंदाज करने वालों से नज़र हम भी नही मिलाते।


जिन्हें मै छोड़ देता हूं, फिर उनका जिक्र खो देता हूं..


पहचान तो सबसे है हमारी, लेकिन भरोसा सिर्फ खुद पर हैं..


मैं हमदर्दी की ख़ैरातों के सिक्के मोड़ देता हूँ,
जिस पर बोझ बन जाउँ, उसे मैं ख़ुद ही छोड़ देता हूँ।


हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नही..दुश्मन के शोर से पता चलता है!!


वो सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से.. हम पर नज़र पड़ी तो खामोश हो गए।


मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में…
वरना जिंदगी बीत जाएगी बस रोने में”


कौन है इस जहाँ मे जिसे धोखा नहीं मिला,
शायद वही है ईमानदार जिसे मौक़ा नहीं मिला…


“वो पसंद ही क्या? जिसको पसंद आने के लिए खुद को बदलना पड़े…”


मेरे क़िरदार को मेरे आज से ना जानों, मै जब पौधा था तब भी बरगद था।


वसीयत अपने नाम लिखने से कुछ नही होता, ये तो उड़ान तय करती है कि आसमान किसका होगा।


अंदाजे से ना नापिये किसी की हस्ती को..ठहरे हुए दरिया अक्सर गहरे होते हैं


मुझे मत मिलाओ किसी और में, मुझसा कोई नही है इस दौर में।


कोई जान भी ले ले हराकर, मुझको मंज़ूर है,
धोखा देने वालों को मैं दूसरा मौका नहीं देता।


तेवर तो हम वक्त आने पर दिखायेंगे…शहर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे…!!!


तेवर तो हम वक्त आने पर दिखायेंगे…शहर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे…!!!


करीब रहने से नाम बदनाम है, इसलिए अब दूर से ही सलाम है।

Best 100+ Attitude Shayari in Hindi ( एटीट्यूड शायरी )

दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नही!!


हमारा अंदाजा कोइ ना लगाए तो ही ठीक रहेगा..
क्योकी अंदाजा तो बारिश का लगाया जाता है, तुफान का नहीं”


वक्त ही तो है बदल जाएगा, आज तेरा है कल मेरा होगा..


वक्त ही तो है बदल जाएगा, आज तेरा है कल मेरा होगा..


मैं तेरे नसीब की बारिश नहीं जो तुझ पर बरस जाऊ,
तुझे तक़दिर बदलनी होगी मुझे पाने के लिए!!


खून मे ऊबाल वो आज भी खानदानी है दुनिया हमारे शौक की नहीं, हमारे तेवर की दिवानी है!!


हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है…


अभी तो अच्छे लोगों चा राज है दुनिया में,
जब कमिनों की बारी आएगी तो बादशाह हम होंगे।


हम समंदर हैं, हमें खामोश ही रहने दो….
ज़रा मचल गये, तो शहर ले डूबेंगे…


ज़हां से तेरी बादशाही खत्म होंती है, वहां से मेरी नवाबी शुरु होती है..!


चाँद हो या सूरज, चमकते सब हैं अपना वक़्त आने पर


फासले ही बढ़ाये हैं लोगों ने… हौसला किसी ने नही बढ़ाया


इतना Attitude न दिखा ज़िंदगी में तकदीर बदलती रहती है, शीशा तो वहीं रहता है, पर तस्वीर बदलती रहती है।


शायद मै इसलिए पीछे हूँ, मुझे होशियारी नही आती!! बेशक लोग ना समझे मेरी वफादारी, मगर मुझे गद्दारी नहीं आती..


मैं तो वक़्त से हारकर सर झुकाये खड़ा था और सामने खड़े लोग खुदको बादशाह समझने लगें!!


तराशिए ख़ुद को इस जहां में कुछ इस कदर…
कि पाने वाले को नाज हो और खोने वाले को अफसोस।


सर से लेकर पैर तक ताकत लगा लेना. साजिशें अगर मेरे खिलाफ़ हुई तो बीमा अपना भी करवा लेना!!


जिनको मेरी फिक्र नहीं उनका अब कोई ज़िक्र नहीं..


अकेले है कोई गम नहीं, जहाँ इज्जत नही वहाँ हम नहीं…


बुराई ढूंढने का इतना ही शौक है, तो शुरुवात खुद से करें।


कमी नहीं दिखेगी कभी दुसरों की शान में; जिस दिन झांकेगा अपने गिरेबान में…


जुबान मेरी कड़वी मगर दिल साफ है, कौन कब बदला सबका हिसाब है।


बड़ी जीत का बड़ा शोर होगा तुम्हारा सिर्फ वक़्त है, हमारा दौर होगा…


जो न देते थे जवाब उनके सलाम आने लगे, वक़्त बदला तो मेरे नीम पे आम आने लगे..


थका हुं थोड़ा रुका नही हुं, कोई इज्ज़त पे वार करे इतना झुका नही हुं।


दोस्त आज इस पोस्ट में मैने आपके लिए बेस्ट एटीट्यूड शायरी लिखकर शेयर किया है। अगर आपको एटीट्यूड शायरी पसंद है तो आप इस पोस्ट में लिखे गए एटीट्यूड शायरी को कॉपी करके आप अपने सोशल प्रोफाइल पर शेयर कर सकते है। आशा करता हु इस पोस्ट में लिखी गई एटीट्यूड शायरी हिंदी आपको पसंद आई होगी।