Hanuman Ji Status Bajrangbali Attitude Shayari हनुमान जी स्टेटस

Hanuman Ji Status Bajrangbali Attitude Shayari हनुमान जी स्टेटस


हनुमानजी राम को सबसे प्यारे है
वो तो भक्तों में सबसे न्यारे है
पल-भर में तुमने लंका को जलाया है
श्री राम को माता सीता से मिलाया है
#जय श्री राम जय हनुमान


Hanuman Ji Status for Whatsapp in Hindi

दुनिया रचने वाले को भगवान कहते हैं,
और संकट हरने वाले को हनुमान कहते हैं


हनुमान है नाम महान,
हनुमान करे बेड़ा पार,
जो लेता है नाम बजरंग बलि का,
सब दिन होते उसके एक समान.
जय बजरंग बलि, जय श्री हनुमान


Bajrangbali Attitude Shayari - बजरंग बली स्टेटस

हे हनुमान ! आप हो सबसे बेमिसाल,तुमसे आँख मिलाये किसकी है मिजाल,सूरज को पल में निगला अंजनी के लाल,मूरत तेरी देखकर भाग जाए काल !!


हनुमान लिपट जाए श्री राम के चरणों में,
जब कस्ट हो तब हम आये आपकी शरण में..
सीने में अपने राम को छुपा रखा है,
हमने अपना पोर जीवन आपको दे रखा है !!
जय बजरंगबली.. जय श्री राम


जिनके मन में है श्री राम,
जिनके तन में हैं श्री राम
जग में सबसे हैं वो बलवान,
ऐसे प्यारे न्यारे मेरे हनुमान।
जय बजरंगबली!


महावीर आप बहुत ही बेमिसाल हो ~ आपसे नजरे मिलाते है, तो कैसे मिलाए जब
आप सूर्य को ही निकल गए थे  महावीर को देखकर ही भाग जाते हैं ..भूतकाल.


जिनके सीने में श्री राम है, 🚩जिनके चरणों में धाम है,🙏
जिनके लिए सब कुछ दान है, 🚩अंजनी पुत्र वो हनुमान है.🙏🙏



hanuman ji status in hindi

हनुमान के भक्तों से पंगा,
और भरी महेफिल में दंगा मत करना वर्ना
करूँगा चौराहे पे नंगा और भेजूँगा तेरी 
अस्थियों को गंगा..!!
#जय श्री राम जय हनुमान


स्वर्ग में देवता भी उनका अभिनंदन करते हैं
जो हर पल हनुमान जी का वंदन करते हैं


जय हनुमान ज्ञान गुण सागर,
जय कपीश तिहु लोक उजागर,
राम दूत अतुलित बाल धामा,
अंजलि पुत्र पवन सूत नामा,
जय श्री राम, जय हनुमान.


प्रभु मुझ पर दया करना..मै तो आया हूँ शरण तिहारी..तेरी प्यारी सी मनभावना मूरत..जब-जब देखू मै जाऊ बलिहारी..जय वीर बजरंगी जय श्री राम !!


हाथ जोड़कर करू विनती..
प्रभु रखियो मेरी लाज,
इस डोर को बांधे रखो मेरे पालनहार !!


Hanuman Ji Status Quotes Images Shayari in Hindi

बजरंगी तेरी पूजा से हर काम होता है,
दर पर तेरे आते ही दूर अज्ञान होता है
राम जी के चरणों में ध्यान होता है,
इनके दर्शन से बिगड़ा हर काम होता है।
जय बजरंगबली!


 हे महावीर आपके बिना श्रीराम अधूरे हैं, आप ही करते हो सभी लोगों के सपनों को पूरा


मां अंजनी के पुत्र हो, तुम राजदुलारी और राम सीता को लगते हैं सबसे प्यारे


ये 🚩 दुनिया जो रचे वो 🙏भगवान है संकट जो दूर करे
वो हनुमान है जिससे रूठे ये सारा संसार है 🚩 बजरंगी करते उससे प्यार है.
जय बजरंगबली!!🌸


hanuman ji status

हनुमान है नाम महान,
हनुमान करे बेडा पार,
जो जपता हैं नाम हनुमान,
होते सब दिन एक समान.


कण कण में विष्णु बसें जन जन में श्रीराम
प्राणों में माँ जानकी मन में बसे हनुमान।


श्री राम जय राम जय जय राम,
हरे राम हरे राम हरे राम,
हनुमान जी की तरह जपते जाओ,
अपनी सारी बाधाए दूर करते जाओ.
जय वीर बजरंग बलि हनुमान की जय


लंका जला माता सीता को छुटाया..यु ही नहीं महाबली बजरंग हनुमान कहलाया !!जय जय श्री राम !!


बजरंग जिनका नाम है,
सत्संग जिनका काम है,
ऐसे हनुमंत लाल को मेरा बारम्बार परणाम है,
हनुमान जी कृपया आप की निरंतर अभी रहे..
इसी शुभ कामना के साथ जय श्री राम !!


Hanuman Status | Bajrangbali Attitude Shayari | हनुमान जी स्टेटस

जिनको श्रीराम का वरदान है,
गदा धारी जिनकी शान है
बजरंगी जिनकी पहचान है,
संकट मोचन वो हनुमान हैं।
जय हनुमान!


बजरंगबली  लिफ्ट चाहिये श्री राम के  पैरों में और जब भी कष्ट हो, तब आए श्री राम के चरणों में दिल में


जला दी लंका रावण की 🚩 मैया सीता को लाये तुम,🙏
पड़ी जब मुश्किल राम 🚩 में लक्ष्मण को बचाए तुम,
आओ अब आ भी जाओ 🙏 पवन पुत्र हम तुम्हे बुलाते हैं,
अब तो दे दो दर्शन 🙏 भगवन ज्योत हम जलाते हैं



hanuman ji status 2020 

ये दुनिया जो रचे वो भगवान है
संकट जो दूर करे वो हनुमान है
जिससे रूठे ये सारा संसार है
बजरंगी करते उससे प्यार है.


जिनको श्रीराम का वरदान हैं, गदा धारी जिनकी शान हैं
बजरंगी जिनकी पहचान हैं, संकट मोचन वो हनुमान हैं।


पहने लाल लंगोट,
हाथ में है सोटा,
दुश्मन का करते हैं नाश,
भक्तों को नहीं करते निराश.


जो लेता हैं नाम बजरंग बलि का, सब दिन होते उसके एक समानजय बजरंग बलि, जय श्री हनुमान।


जय हनुमान ज्ञान गुण सागर..
जय कपीश तिहु लोक उजागर..
राम दूत अतुलित बल धामा..
अनजानी पुत्र पवन सूत नामा..
जय श्री राम.. जय बजरंगबली !!


जय जय जय हनुमान गोसाई,
कृपा करहु गुरुदेव की नाहि।
जय बजरंगबली!


श्री राम के सबसे प्यारे भक्तों मां अंजनी का पुत्र था, जो कुछ पल में ही पूरी
लंका को जला दिया था और भगवान राम को सीता माता से मिलाया !!


लोग पूछते हैं– “कौन-सी दुनिया में जीते हो?”🙏🙏
हमने भी कह दिया- “बजरंगबली 🚩के भक्ति में दुनिया कहा नज़र आती है?”🙏🙏
जय बजरंगबली!!


hanuman ji status in hindi whatsapp

जिनको श्रीराम का वरदान हैं, 
गदा धारी जिनकी शान हैं
बजरंगी जिनकी पहचान हैं, 
संकट मोचन वो हनुमान हैं।


बजरंग जिनका नाम हैं, सत्संग जिनका काम हैं,
ऐसे हनमंत लाल को मेरा बारम्बार प्रणाम हैं ।।


जला दी लंका रावण की मैया सीता को लाये तुम,
पड़ी जब मुश्किल राम में लक्ष्मण को बचाए तुम,
आओ अब आ भी जाओ पवन पुत्र हम तुम्हे बुलाते हैं,
अब तो दे दो दर्शन भगवन ज्योत हम जलाते हैं.


अर्ज़ मेरी सुनो अंजनी के लाल, काट दो मेरे घोर दुखों का जाल,तुम हो मारुती-नन्दन, दुःख-भंजन, करूँ मैं आपको दिन रात वन्दन।


सबके दुखो को दूर करे वीर बजरंगी..
देते सुख करते सब भक्ति का भला..
राम-राम हरपाल वो करते जाप है..
सकल सृष्टि की करता प्रभु आप है
जय वीर हनुमान जय श्री राम 


स्वर्ग में देवता भी उनका अभिनंदन करते हैं,
जो हर पल हनुमान जी का वंदन करते हैं।
जय बजरंगबली!


ऐ मां अंजनी के लाल तेरी भक्ति करने से मेरा हर काम हो जाता है तेरे दरबार में आते ही ज्ञान हो जाता है
तब श्री राम के चरणों में मेरा ध्यान रहता है और इनके दर्शन से ही हर काम सफल हो जाता है 


Bajarngbali Shayari Hindi 2021

हनुमान है नाम महान,🚩
हनुमान करे बेड़ा पार,🙏
जो लेता है 🙏 नाम बजरंग बलि का 🚩,
सब दिन 🚩 होते उसके एक समान.🙏
जय बजरंग बलि, 🚩 जय श्री हनुमान


hanumanji whatsapp status

प्रेम प्रतिताही कापी भजे,
सदा धरे उर ध्यान,
तेहि के कारज सकल शुभ,
सिघ करे हनुमान.
**जय श्री हनुमान जय श्री राम **


जिनके मन में हैं श्री राम, जिनके तन में हैं श्री राम,
जग में सबसे हैं वो बलवान, ऐसे प्यारे न्यारे मेरे हनुमान।


जिनके सीने में श्री राम है,
जिनके चरणों में धाम है,
जिनके लिए सब कुछ दान है,
अंजनी पुत्र वो हनुमान है.


सबके दुःख को दूर करे वो बजरंगबली, देते सुख, करते सब भक्तों की भलीराम-राम हरपल वो करते जाप हैं, सकल सृष्टि के करता प्रभु आप हैं।


हे हनुमान ! आप हो सबसे बेमिसाल,
तुमसे आँख मिलाये किसकी है मिजाल,
सूरज को पल में निगला अंजनी के लाल,
मूरत तेरी देखकर भाग जाए काल !


ये दुनिया जो रचे वो भगवान है, संकट जो दूर करे वो हनुमान है,
जिससे रूठे ये सारा संसार है, बजरंगी करते उससे प्यार हैं।
जय बजरंगबली!


सवेरे सवेरे ले मां अंजनी के लाल का नाम और
सिद्ध करें, आपके बिगड़े हुए काम “जय श्री राम”


बोले-बोले हैं हमसे हनुमान बोलो भक्तों मिलकर 🙏
जय-सिया राम दुनिया रचने वाला भगवान है
संकट हरने वाला हनुमान है.🚩🚩


hanumanji whatsapp status 2021

स्वर्ग में देवता भी उनका अभिनंदन करते हैं,
जो हर पल हनुमान जी का वंदन करते हैं।
जय बजरंगबली


ले दो अक्षर का नाम सफल तेरे काम भी होंगे,
जहां #राम की चर्चा होगी वहां #हनुमान भी होंगे।🚩


Hanuman Whatsapp Facebook Sms

जानते है सभी राम सेवक हूँ,
नाम मेरा हनुमान है,
बैर करे जो मेरे प्रभु से,
मेरी मुट्ठी में उस दुष्ट के प्राण है,
जिनके नाम से जल में पत्थर तैरे,
तू भी तर जाये,
रे बन्दे कहा तेरा ध्यान है.


मेरे बजरंगी अब तो कर दो मेरा पार, तुम हो दुख-हर्ता कहता ये सारा संसार,सीता मैया की लंका से खबर तुम लाये, तभी तो तुम श्री राम के मन को भाये।


प्रभु मुझ पर दया करना..
मै तो आया हूँ शरण तिहारी..
तेरी प्यारी सी मनभावना मूरत..
जब-जब देखू मै जाऊ बलिहारी..
जय वीर बजरंगी जय श्री राम !!


आया जन्म दिवस राम भक्त हनुमान का,
अंजनी के लाल का, पवन पुत्र हनुमान का
लगाओ सब मिलकर जयकारा हनुमान का,
सबके लिए शुभ हो जन्मदिवस भगवान का।
जय बजरंगबली!


भूत प्रेत कभी निकट नहीं आ वे, जब बजरंगबली का नाम सुनावे नासे
रोग हरे सब पीरा  जब निरंतर हनुमत वीरा जय हो बजरंग बली की


श्री राम जै राम जै जै राम, 🙏🚩
हरे राम हरे राम हरे राम, 🙏
हनुमान जी की तरह जपते जाओ 🚩,
अपनी सारी मनोकामनाए पूरी करते जाओ,🙏
शुभ हनुमान जयंती.!


hanuman jayanti status hindi

राम का हूँ भक्त मैं, रूद्र का अवतार हूँ
अंजनी का लाल हूँ मैं, दुर्जनों का काल हूँ
साधुजन के साथ हूँ मैं, निर्बलो की आस हूँ
सद्गुणों का मान हूँ मैं, हां मैं हनुमान हूँ.


हनुमान हैं नाम महान, हनुमान करे बेड़ा पार,
जो जपता हैं नाम हनुमान, होते सब दिन एक समान।


हाथ जोड़ कर करूँ विनीति,
प्रभु राखियो मेरी लाज,
इस डोर को बांधे रखो,
मेरे पालनहार.


कौन सो संकट मोर गरीब को जो तुमसो नहि जात है टारो,बेगि हरों हनुमान महाप्रभु जो कछु संकट होय हमारो !!


लंका जला माता सीता को छुटाया..
यु ही नहीं महाबली बजरंग हनुमान कहलाया !!
जय जय श्री राम !!


Hanuman Ji Status Quotes Images Shayari in Hindi

करो कृपा मुझपर हनुमान,
जीवन भर करूं मैं तुम्हे प्रणाम
जग में सब तेरे ही गुण गाते हैं,
हरदम चरणों में तेरे शीश नवाते हैं।
जय बजरंगबली!


ये बजरंगबली तेरे दरबार में खूब भीड़ भरी है, भक्तों की जरा सुन भी लो, उनकी
मन्नतें बजरंगबली के  जब दर्शन पावे तो कर दो उनकी मन्नते पूरी


जब भी मैं अपने बुरे हालातों से घबराता हूँ, तब मेरे हनुमान की आवाज आती है,🙏
रूक 👉 मैं अभी आता हूँ...! जय हनुमान!!🚩


hanuman status

शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं,
आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं,
रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने,
जब देखा उसने “महावीर” के दीवाने आए हैं..!!
#जय श्री राम जय हनुमान


एक ही नारा – एक ही नाम, जय श्री राम – जय श्री राम।


जिनको श्रीराम का वरदान है,
गदा धारी जिनकी शान है,
बजरंगी जिनकी पहचान है,
संकट मोचन वो हनुमान है.


भीड़ पड़ी तेरे भक्तों पर बजरंगी..सुन लो अर्ज़ अब तो दाता मेरी..हे महावीर अब तो दर्शन दे दे..पूरी कर दो तुम कामना मेरी..वीर बजरंगी बलि की जय !!


भीड़ पड़ी तेरे भक्तों पर बजरंगी..
सुन लो अर्ज़ अब तो दाता मेरी..
हे महावीर अब तो दर्शन दे दे..
पूरी कर दो तुम कामना मेरी..
वीर बजरंगी बलि की जय !


पूरी करना मेरी हर एक आस,
हनुमान बाबा मुझे न करना निराश
तेरी भक्ति से आत्मा को मिलता है आराम,
इस जग में सबसे बड़ा मंत्र जय हनुमान जय श्रीराम
जय बजरंगबली!


ये जब हनुमान तुमको कहते हैं दुख भजन इस द के नर नारी
सब शीश-झुकाते हैं नाम बड़ा है तेरा सब गुण तेरे गाते हैं



गरज उठे 💥 गगन सारा,
समुद्र 🌊 छोड़े अपना किनारा,
हिल ⚡️ जाए जहान सारा,
जब गूंजे जय श्रीराम 🚩 का नारा,
जय श्री राम… जय हनुमान…


निराश 👉 मन में आशा तुम जागते हो राम 🚩 जी के नाम को,
सबको सुनाते हो पर्वत 👉 जैसी निश्चलता है अंदर तुम्हारे नर्म धूप की कोमलता है 🙏 अंदर तुम्हारे


मेरे तन मन में राम हैं,
मेरे रोम-रोम में राम हैं,
मेरे मन में भी
राम का ही नाम हैं.


पहने लाल लंगोट, हाथ में हैं सोटा,
दुश्मन का करते हैं नाश, भक्तों को नहीं करते निराश।


🚩ले दो अक्षर का नाम सफल तेरे काम भी होंगे🚩
🚩जहां #राम  की चर्चा होगी वहां #हनुमान  भी होंगे !!🚩
🚩#जय_श्री_राम🚩
🚩#जय_हनुमान🚩



Hanuman HIndi Messages

 प्रेम प्रतिताही कापी भजे,
सदा धरे उर ध्यान,
तेहि के कारज सकल शुभ,
सिघ करे हनुमान.
**जय श्री हनुमान जय श्री राम


हे हनुमान तुम हो सबसे बेमिसाल
तुमसे आँख मिलाये किसकी है मजाल
सूरज को पल में निगला अंजनी के लाल
मूरत तेरी देखकर भाग जाये काल


बोले-बोले हैं हमसे हनुमान, बोलो भक्तों मिलकर जय-सिया राम
दुनिया रचने वाला भगवान हैं, संकट हरने वाला हनुमान हैं।


चरण शरण में आयें के,
धरु तिहारो ध्यान,
संकट से रक्षा करो,
हे महा वीर हनुमान.



पैरों में बांधे घुँघरू नाचे हनुमान, कहते हैं सब लोग इनको श्री राम का दीवाना,जहाँ भी होता है कीर्तन प्रभु श्री राम का, वहीँ लगता है पहरा हमारे वीर हनुमान का।


पवनतनय संकट हरन, मंगल मूर्ति रूप..
राम लखन सीता सहित, हृदय बसहु सुर भूप..
पवन पुत्र हनुमान की जय !!


कौन कहता है तेरे दर से मांगने वाला गरीब होता है,
जो तेरे दर तक पहुँच जाए वो सबसे बड़ा खुशनसीब होता है। जय हनुमान
जय बजरंगबली!


जय हनुमान ज्ञान गुन सागर जय कपीस लोक उजागर राम
दूत अतुलित बल धामा अंजनि पुत्र पवनसुत नामा “जय श्री राम”


लाल 🔴 रग है तन में…
श्रीराम बसे 👉 उनके मन में…
प्रेम गीत गए जो राम नाम का,
जो झुके राम 🚩 क चरण में…
वो हनुमान है मेरे मन में…😇🙏


hanumanji status

भूत-पिशाच निकट नही आवै,
महावीर जब नाम सुनावै,
नासै रोग हरै सब पीरा,
जपत निरंतर हनुमत बीरा


जो लेता हैं नाम बजरंग बलि का, सब दिन होते उसके एक समान
जय बजरंग बलि, जय श्री हनुमान।


हनुमान तुम बिन राम हैं अधूरे
करते तुमभक्तों के सपने पूरे
माँ अंजनी के तुम हो राजदुलारे
राम-सीता को लगते सबसे प्यारे


आया जन्म दिवस राम भक्त हनुमान का, अंजनी के लाल का, पवन पुत्र हनुमान काबोलो सब मिलकर जयकार हनुमान की, सबको बधाई हो जन्म दिवस हनुमान की।


हनुमान है नाम महान.. हनुमान करे बेडा पार..
जो लेता है नाम बजरंग बलि का..
सब दिन होते है उसके एक सामान..
जय वीर बजरंगी !!


जिसको हनुमान का वरदान है महावीर  जिस की शान है
मारुति इसकी पहचान है संकट मोचन  वह बजरंगबली है


हे हनुमान तुम हो सबसे बेमिसाल,🙏 तुमसे आंख मिलाए 🙏 किसकी है मजाल। 🚩
सूरज को पल में निगला 🚩 अंजनी के लाल, मूरत तेरी🙏 देखकर भाग जाए काल।। 🚩🚩


hanuman ji ke status

जसकी गर्जना से गरज उठे गगन सारा समुद्र 
छोड़ें चले अपना किनारा,हिल जाए संसार 
सारा जब गूंजे जय श्रीराम वीर हनुमान का नारा |
जय श्री राम जय हनुमान


ये दुनिया जो रचे वो भगवान हैं, संकट जो दूर करे वो हनुमान हैं
जिससे रूठे ये सारा संसार हैं, बजरंगी करते उससे प्यार हैं।


अंजनी के लाल मैं पानी, तुम हो चन्दन
हे महाबीर तुमको कहते दुःख-भंजन
इस जग के नर-नारी सब शीश झुकाते हैं
नाम बड़ा है तेरा सब गुण तेरे गाते हैं


मेरे दुश्मन कहते हैं तेरे पास ऐसा क्या हैं, जिससे तेरे नाम का इतना आतंक हैं,
मैंने कहा भाई मेरा दिल नरम हैं, दिमाग गरम हैं बस बाकी सब, मेरे बजरंगबली का करम हैं।


मेरे बजरंगी अब तो कब दो बेरा पार..
तुम हो दुःख-हर्ता कहता ये सारा संसार..
सीता मैया की लंका से खबर तुम लाये..
तभी तो तुम श्री राम के मन को भाये !!


आया है मां अंजनी के लाल का जन्मदिन और आप सबको
महावीर के जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं


अंजनी के 👉 लाल मैं पानी, तुम हो चन्दन हे 😇🙏
महाबीर तुमको कहते दुःख-भंजन इस जग के नर-नारी सब शीश झुकाते हैं 🚩
नाम बड़ा है तेरा सब गुण तेरे गाते हैं 🙏


hanuman ji quotes 2021

हनुमान हैं नाम महान, हनुमान करे बेड़ा पार,
जो जपता हैं नाम हनुमान, होते सब दिन एक समान।



अर्ज़ मेरी सुनो अंजनी के लाल, काट दो मेरे घोर दुखों का जाल,
तुम हो मारुती-नन्दन, दुःख-भंजन, करूँ मैं आपको दिन रात वन्दन।


हनुमान मंदिर में बुरी नियत वाले गायब हो जाते थे...
में गया गायब हो गया,
मेरा दोस्त गया, गायब हो गया,
तुम गए हनुमान जी गायब हो गए.....!!


जला दी लंका रावण की, मैया सीता को लाये तुम, पड़ी जब मुश्किल राम में, लक्ष्मण को बचाए तुम,
अब आ भी जाओ पवन पुत्र हम तुम्हे बुलाते हैं, अब तो दे दो दर्शन भगवन, ज्योत हम जलाते हैं।


प्रेम प्रतिताही कापी भजे, सदा धरे उर ध्यान,
तेहि के कारज सकल शुभ, सीधा करे हनुमान. जय हनुमान !!



आया है मां अंजनी के लाल का जन्मदिन और आप सबको
महावीर के जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं


ले दो अक्षर का नाम 🚩 सफल तेरे काम भी होंगे
जहां राम की चर्चा होगी वहां हनुमान भी होंगे 🚩🚩!!जयश्री रामजय हनुमान


जिनके मन में बसते है श्री राम
जिनके तन में बसते हैं श्री राम
जग में सबसे हैं वो महा बलवान
ऐसे प्यारे है मेरे वीर हनुमान ||


करो कृपा मुझ पर है हनुमान, जीवन-भर करूँ मैं तुम्हे प्रणाम
जग में सब तेरे ही गुण गाते हैं, हरदम चरणों में तेरे शीश नवाते हैं।


पैरों में बांधे घुँघरू नाचे हनुमाना
कहते हैं सब लोग इनको श्री राम का दीवाना
जहाँ भी होता है कीर्तन प्रभु श्री राम का
वहीँ लगता है पहरा हमारे वीर हनुमान का


 हनुमान लिपट जाये राम के चरण में,जब कष्ट हो तब हम आये आपकी शरण में,सीने में अपने राम को छुपा रखा है,हमने अपना पूरा जीवन आपको दे रखा है !!


जिनके सीने में श्री राम है,
जिनके चरणों में धाम है,
जिनके लिए सब कुछ दान है,
अंजनी पुत्र वो हनुमान है !!


हम सब मिलकर बोलते हैं जय श्री राम इस संसार को रचने

वाला एक ही ईश्वर है वह संकट हरने वाला बजरंगबली ..!!


अपने Status में Attitude 😇 का ज़ोर है,
तभी तो चारों तरफ राम भक्त के नाम का शोर है।


Bajarngi Hanuman Status Hindi


भीड़ पड़ी तेरे भक्तों पर बजरंगी,😢
सुन लो 😇 अर्ज़ अब तो दाता मेरी,🙏 हे महावीर अब तो दर्शन दे दो,🙏
पूरी कर दो 😇 तुम कामना मेरी🙏



hanuman ji whatsapp status

बजरंगी तेरी पुजा से हर काम होता हैं, 
दर पर तेरे आते ही दूर अज्ञान होता हैं
राम जी के चरणों में ध्यान होता हैं, 
इनके दर्शन से बिगड़ा हर काम होता हैं।



भीड़ पड़ी तेरे भक्तों पर बजरंगी, सुन लो अर्ज़ अब तो दाता मेरी,
हे महावीर अब तो दर्शन दे दो, पूरी कर दो तुम कामना मेरी।


Bajrangbali Status for Whatsapp in Hindi

बजरंग जिनका नाम है,
सत्संग जिनका काम है,
ऐसे हनुमंत लाल को मेरा बारम्बार परणाम है,
हनुमान जी कृपया आप की निरंतर अभी रहे..
इसी शुभ कामना के साथ जय श्री राम !!



जय हनुमान ज्ञान गुण सागर..जय कपीश तिहु लोक उजागर..राम दूत अतुलित बल धामा..अनजानी पुत्र पवन सूत नामा..जय श्री राम.. जय बजरंगबली !!


सब सुख लहै तुम्हारी सरना..
तुम रक्षक काहू को डरना


बजरंगबली एक  बहुत ही महान नाम है जो
उसका नाम जपते हैं उसकी बेड़ा पार है 


ये हनुमत बाबा आप से हाथ जोड़कर विनती करता हूं, कि रखना मेरी लाज
इस दौर को बांधे रखो, मेरे पालनहार यूं ही होता रहे..!!


जिनके मन में श्री राम है,🚩
भाग्य में उसके वैकुण्ठ धाम है, 🚩
उनके चरणो में जिसने जीवन वार दिया,😇🙏
संसार में उसका कल्याण है.
जिया श्री राम...! जय श्री राम...!


मेरे बजरंगी अब तो कर दो मेरा पार, 
तुम हो दुख-हर्ता कहता ये सारा संसार,
सीता मैया की लंका से खबर तुम लाये, 
तभी तो तुम श्री राम के मन को भाये।


बजरंगी तेरी पुजा से हर काम होता हैं, दर पर तेरे आते ही दूर अज्ञान होता हैं
राम जी के चरणों में ध्यान होता हैं, इनके दर्शन से बिगड़ा हर काम होता हैं।


निराश मन में आशा तुम जागते हो, राम जी के नाम को सबको सुनाते हो
पर्वत जैसी निश्चलता है अंदर तुम्हारे, नर्म धूप की कोमलता है अंदर तुम्हारे।


 सबके दुखो को दूर करे वीर बजरंगी..देते सुख करते सब भक्ति का भला..राम-राम हरपाल वो करते जाप है..सकल सृष्टि की करता प्रभु आप हैजय वीर हनुमान जय श्री राम !!



जिनके सीने में श्री राम है,जिनके चरणों में धाम है,जिनके लिए सब कुछ दान है,अंजनी पुत्र वो हनुमान है !!


Bajrangbali Attitude Status

 सब सुख लहे तुम्हारी शरना, तुम रक्षक काहूको डरना,
आपन तेज, सम्हारो आपे तीनों लोक, हांक ते कापे !!


लाल रंगा है जिसके दिल में श्रीराम बसे उसके दिल में जो नाम ले श्री राम का तब महावीर जाते

श्री राम के चरणों में आपके और आपके पूरे परिवार को बजरंगबली के जन्म दिवस पर बहुत-बहुत बधाई हो



आपकी कामयाबी हनुमान 🚩 जी की पूछ जितनी लम्बी हो,
रामजी ने लंका 🙏 जीती, आप इस दुनिया की साड़ी ख़ुशी जीतें.


इसे भी पढ़ें:-