Radha Krishna SMS Love Status Shayari in Hindi

Radha Krishna SMS Love Status Shayari in Hindi



राधा मुरली-तान सुनावें
छीनि लियो मुरली कान्हा से
कान्हा मंद-मंद मुस्कावें
राधा ने धुन,प्रेम की छेड़ी
कृष्ण को तान पे,नाच नचावें
****जय श्री राधे कृष्णा


कर भरोसा राधे नाम का
धोखा कभी न खायेगा....
हर मौके पर कृष्ण
तेरे घर सबसे पहले आयेगा 🚩
जय श्री राधेकृष्ण


New Radha Krishna Shayari Status In Hindi

किसी को क्या बताये की कितने मजबूर है हम
एक तुम्ही को चाहा है हमने और तुम्ही से दूर है
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


राधा कृष्ण का मिलन तो बस एक बहाना था,
दुनियाँ को प्यार का सही मतलब जो समझाना था।


राधा कृष्ण का मिलन तो बस एक बहाना था, 
दुनियाँ को प्यार का सही मतलब जो समझाना था।


राधा ने श्री कृष्णा से पूछा प्यार का असली मतलब क्या होता है, श्री कृष्णा ने हंस कर कहा जहाँ मतलब होता है वहां प्यार ही कहाँ होता है।


पीर लिखो तो मीरा जैसी,
मिलन लिखो कुछ राधा सा,
दोनों ही है कुछ पूरे से,
दोनों में ही वो कुछ आधा सा !!


रंग बदलती दूनियाँ देखी देखा जग व्यवहार,
दिल टूटा तब मन को भाया ठाकुर तेरा दरबार राधे राधे


गज़ब के चोर हो कान्हा, चोरी भी करते हो, और दिलो पर राज़ भी...


किसी के पास ego है किसी के पास attitude है
मेरे पास तो मेरा साँवरा है वो भी बड़ा cute हैं
**Shri Krishna**
**Shri Krishna **


कृष्ण की प्रेम बाँसुरिया सुन भई वो प्रेम दिवानी
जब-जब कान्हा मुरली बजाएँ दौड़ी आये राधा रानी
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


यदि प्रेम का मतलब सिर्फ पा लेना होता,
तो हर हृदय में राधा-कृष्ण का नाम नही होता।


Radha Krishna Status in Hindi New

कृष्ण की प्रेम बाँसुरिया सुन भई वो प्रेम दिवानी,
जब-जब कान्हा मुरली बजाएँ दौड़ी आये राधा रानी।


Lord Krishna Status In Hindi

पता नहीं मजाक था या प्यार का पैगाम लिखा था, जब मैनें राधा और उसने श्याम लिखा था।


कृष्ण की प्रेम बाँसुरिया सुन भई वो प्रेम दीवानी,
जब - जब कान्हा मुरली बजाएँ दौड़ी आये राधा रानी !


राधा मुरली-तान सुनावें
छीनि लियो मुरली कान्हा से
कान्हा मंद-मंद मुस्कावें
राधा ने धुन,प्रेम की छेड़ी
कृष्ण को तान पे,नाच नचावें
****जय श्री राधे कृष्णा****


आज मोहे दर्शन से कर दो निहाल.. आओ आओ आओ आओ यशोदा के लाल !!


Radhe Krishna Love Sms in HIndi

कोई प्यार करे तो राधा-कृष्ण की तरह करे
जो एक बार मिले, तो फिर कभी बिछड़े हीं नहीं.
मेरे राधा कृष्णा....


Latest Radha Krishna Status Shayari Message

रंग बदलती दुनियाँ देखी, देखा जग व्यवहार
दिल टूटा तब मन को भाया ठाकुर तेरा दरबार
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


एक तरफ साँवले कृष्ण, दूसरी तरफ राधिका गोरी
जैसे एक-दूसरे से मिल गए हों चाँद-चकोरी।


Radha Krishna Status

प्यार मे कितनी बाधा देखी, 
फिर भी कृष्ण के साथ राधा देखी


Shree Krishna Status In Hindi

अधुरा है मेरा इश्क तेरे नाम के बिना, जैसे अधूरी है राधा श्याम के बिना


प्यार दो आत्माओं का मिलन होता है ठीक वैसे ही जैसे..
प्यार में कृष्ण का नाम राधा और राधा का नाम कृष्ण होता है !!


राधे राधे बोल, श्याम भागे चले आएंगे,
एक बार आ गए तो कबू नहीं जायेंगे.


राधा सच्चे प्रेम का मिलता यह ईनाम. कान्हा से पहले लिया जग ने तेरा नाम.. जय हो राधा श्याम


प्यार दो आत्माओं का मिलन होता है
ठीक वैसे हीं जैसे……….
प्यार में कृष्ण का नाम राधा और राधा का नाम कृष्ण होता है


Radha Krishna Love Shayari Status

राधा मुरली-तान सुनावें
छीनि लियो मुरली कान्हा से
कान्हा मंद-मंद मुस्कावें
राधा ने धुन,प्रेम की छेड़ी
कृष्ण को तान पे,नाच नचावें
****जय श्री राधे कृष्णा****


राधा के सच्चे प्रेम का यह ईनाम हैं,
कान्हा से पहले लोग लेते राधा का नाम हैं


Radha Krishna Status on Love

श्याम की बंसी जब भी बजी है,
राधा के मन में प्रीत जगी है.


Krishna Status In Hindi

मटकी तोड़े, माखन खाए फिर भी सबके मन को भाये; राधा के वो प्यारे मोहन,महिमा उनकी दुनिया गाये…


मेरे दिल की दीवारों पर श्याम तेरी छवि हो,
मेरे नैनो के दरवाजे पर कान्हा तेरी तस्वीर हो..
बस कुछ और ना मांगु तुझसे मेरे मुरलीधर,
तुझे हर पर देखूं मेरे कन्हैया ऐसी मेरी तकदीर हो



राधा की कृपा, कृष्णा की कृपा,
जय पे हो जाए,
भगवान को पाए,
मौज उड़ाए…. सब सुख पाए….!!
जय श्री राधे**


बहुत खुबसूरत है मेरे ख्यालो की दुनिया, बस कृष्ण से शुरू और कृष्ण पर ही खत्म !! राधे-कृष्णा


पीर लिखो तो
मीरा जैसी
मिलन ❤️लिखो तो
राधा सा
दोनो में सब पूरा सा
दोनो में कुछ आधा सा
भक्ति लिखो तो
मीरा सी
प्रीत लिखो तो
राधा सी
मन कृष्णा सा
जय श्री कृष्णा


राधा कृष्णा स्टेटस Radha krishna Status

प्यार और तकदीर कभी साथ – साथ नहीं चलते
क्योकि जो तकदीर में होते है उनसे कभी प्यार नहीं होता
और जिससे हमे प्यार हो जाता है वह तकदीर में नहीं होता
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


कान्हा को राधा ने प्यार का पैगाम लिखा,
पुरे खत में सिर्फ कान्हा कान्हा नाम लिखा।


रंग बदलती दुनिया देखी, देखा जग व्यवहार, 
दिल टूटा तब मन को भाया ठाकुर तेरा दरबार।


Radhe Krishna Status In Hindi

किसी की सूरत बदल गई किसी की नियत बदल गई…..!! जब से तूने पकड़ा मेरा हाथ, “राधे” मेरी तो किस्मत ही बदल गई ….


हे कान्हा..
तूने छुआ है मेरी रूह को, कुछ इस तरह..
की मेरी साँसे, मेरी धड़कन.. तेरी गुलाम बन गई 


RADHA KRISHNA LOVE SHAYARI

हे मन, तू अब कोई तप कर ले,
एक पल में सौ-सौ बार कृष्ण नाम का जप कर ले.
जय श्री राधे-कृष्णा…


कृष्ण का नाम लो सहारा मिलेंगा, यह जीवन ना तुमको दुबारा मिलेगा


 हे मन, तू अब कोई तप कर ले,
एक पल में सौ-सौ बार कृष्ण नाम का जप कर ले.
जय श्री राधे-कृष्णा


राधा-राधा जपने से हो जाएगा तेरा उद्धार,
क्योंकि यही वही वो नाम है जिससे कृष्ण को प्यार


Radha Krishna Status For Facebook Whatsapp

चारों तरफ फैल रही हैं, इनके प्यार की खुशबू थोड़ी-थोड़ी
कितनी प्यारी लग रही हैं, साँवरे-गोरी की यह जोड़ी
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


प्रेम की भाषा बड़ी आसान होती हैं,
राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी ये पैगाम देती हैं।


Radha Krishna Whatsapp Status Quotes

कन्हैया को राधा ने प्यार का पैगाम लिखा, 
पूरे खत में सिर्फ कान्हा का ही नाम लिखा। 
जय श्री कृष्णा।


पीर लिखो तो मीरा जैसी, मिलन लिखो कुछ राधा सा। दोनों ही है कुछ पूरे से, दोनों में ही वो कुछ आधा सा। जय श्री कृष्णा।


Shree Radhe Krishna Status

हे कान्हा..
पलकों पर आ रुका है समुन्दर खुमार का,
कितना अजब नशा है तेरे इंतज़ार का 


किसी के पास ego है किसी के पास attitude है
मेरे पास तो मेरा साँवरा है वो भी बड़ा cute हैं
**Shri Krishna**
**Shri Krishna**


जीवन ना तो भविष्य में है और नाही अतीत में, जीवन तो केवल कृष्णा के ध्यान में है !! जय श्री कृष्णा


जो है माखन चोर, जो है मुरली वाला,
वही है हम सबके दुःख दूर करने वाला


Radha Krishna Love Status For Whatsapp in Hindi

कर भरोसा राधे नाम का धोखा कभी ना खायेगा
हर मौके पर कृष्ण तेरे घर सबसे पहले आयेगा
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


कितने सुंदर नैन तेरे ओ राधा प्यारी,
इन नैनों में खो गये मेरे बांकेबिहारी।


Radha Krishna Love Quotes Status

यदि प्रेम का मतलब सिर्फ पा लेना होता, 
तो हर हृदय में राधा-कृष्ण का नाम नही होता।


राधा-राधा जपने से हो जाएगा तेरा उद्धार, क्योंकि यही वही वो नाम है जिससे कृष्ण को प्यार।


बहुत खुबसूरत है मेरे खयालो की दुनिया..
बस कृष्ण से शुरू और कृष्ण पर ही खत्म !! राधे - कृष्णा


प्रबल प्रेम के पाले पड़ कर प्रभु को नियम बदलते देखा,
अपना मान भले ताल जाये भक्त मान नहीं टलते देखा !!
जय श्री कृष्णा


राधा की चाहत है श्री कृष्ण उसके दिल की विरासत,
श्री कृष्ण चाहे कितना भी रस रचा के..
श्री कृष्ण दुनिया तो फिर भी यही कहती है..
राधे कृष्ण, राधे कृष्ण, राधे कृष्ण 


सुनो कन्या जहाँ से तेरा मन करे
मेरी ज़िन्दगी को पड़ लो पन्ना चाहे
कोईं भी खोलो हर पन्ने पर
तेरा नाम होगा मेरे कान्हा


माखन चुराकर जिसने खाया.. बंसी बजाकर जिसने नचाया.. ख़ुशी मनाओ उसके जन्म की.. जिसने दुनिया को प्रेम सिखाया 


प्रेम के दो मीठे बोल बोलकर खरीद लो हमें,
कीमत से सोचोगे तो पूरी दुनिया बेचनी पडेगी


Radha Krishna Status in Hindi

श्याम तेरे नाम को होठो पर सजाया है मैंने
तेरे रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने
दुनिया तुम्हे ढूंढते-ढूंढते हो जाएगी पागल
दिल के ऐसे कोने में छिपाया है मैंने
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


कान्हा तुझे ख्वाबों में पाकर दिल खो ही जाता हैं
खुदको जितना भी रोक लू, प्यार हो ही जाता हैं।


Radha Krishna Status Shayari

राधा के सच्चे प्रेम का यह ईनाम है, 
कान्हा से पहले लोग लेते राधा का नाम है।


Radha Krishna Love Shayari Status

कर भरोसा राधे नाम का 
धोखा कभी न खायेगा.... 
हर मौके पर कृष्ण 
तेरे घर सबसे पहले आयेगा 
जय श्री राधेकृष्ण...!!


कोई प्यार करे तो राधा-कृष्ण की तरह करे, जो एक बार मिले, तो फिर कभी बिछड़े हीं नहीं।


श्याम तेरे नाम को होंठो पर सजाया है मैंने,
तेरे रूह को अपना दिल में बसाया है मैंने,
दुनिया तुझे ख़ोज-ख़ोज हो जायगी पागल,
दिल के ऐसे कौने में छुपाया है मैंने 


श्याम तेरे नाम को होंठो पर सजाया है मैंने,
तेरे रूह को अपना दिल में बसाया है मैंने,
दुनिया तुझे ख़ोज-ख़ोज हो जायगी पागल,
दिल के ऐसे कौने में छुपाया है मैंने 


पीर लिखो तो मीरा जैसी,
मिलन लिखो कुछ राधा सा,
दोनों ही है कुछ पूरे से,
दोनों में ही वो कुछ आधा सा.
जय श्री कृष्णा


मुरली मनोहर कृष्ण कन्हैया जमुना के तट पे विराजे हैं मोर मुकुट पर कानों में कुंडल कर में मुरलिया साजे हैं


माना कि मुझमे मीरा सी..कोई कशिश नही,
गोपी के जैसे रो सकू..वो जज्बात नही,
एकबार मेरे साँवरे इस..दिल की भी सुनो,
मेरे राधा कृष्णा मुरारी.


Radharani Quotes Status Shayari

हर पल, हर दिन कहता हैं कान्हा का मन
तू कर ले पल-पल राधा का सुमिरन
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


हे कान्हा, तुम संग बीते वक़्त का मैं कोई हिसाब नहीं रखती
मैं बस लम्हे जीती हूँ, इसके आगे कोई ख्वाब नहीं रखती।


कर्तव्य पथ पर जाते-जाते केशव गये थे रूक,
देख दशा राधा रानी, ब्रम्हा भी गये थे झुक।


Radha Krishna Whatsapp Status in Hindi

जिस पर राधा को मान हैं, 
जिस पर राधा को गुमान हैं, 
यह वही कृष्ण हैं जो राधा 
के दिल हर जगह विराजमान हैं…


कोई प्यार करे तो राधा-कृष्ण की तरह करे, जो एक बार मिले, तो फिर कभी बिछड़े हीं नहीं।


तोड़ना होता तो रिश्ता हम ना बनाते,
उम्मीद ना होती तो सपने हम ना सजाते,
ऐतबार किया है हमने आप पे,
भरोसा ना होता तो अपने दिल का हिस्सा ना बनाते !!
जय श्री राधे कृष्णा 


राधा-राधा जपने से हो जाएगा तेरा उद्धार,
क्योंकि यही वही वो नाम है जिससे कृष्ण को प्यार.


बाजार के रंगो में रंगने की मुझे जरुरत नही मेरे कान्हा की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है


 राधा की कृपा, कृष्णा की कृपा,
जय पे हो जाए,
भगवान को पाए,
मौज उड़ाए.... सब सुख पाए....!!
जय श्री राधे*


Radha Krishna New Status Shayari

पर्दा ना कर पुजारी दिखने दे राधा प्यारी
मेरे पास वक्त कम हैं, और बाते हैं ढेर सारी
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


कर्तव्य पथ पर जाते-जाते केशव गये थे रूक,
देख दशा राधा रानी, ब्रम्हा भी गये थे झुक।


हर शाम हर किसी के लिए सुहानी नहीं होती, 
हर प्यार के पीछे कोई कहानी नहीं होती, 
कुछ असर तो होता है दो आत्मा के मेल का 
वरना गोरी राधा, सांवले कृष्णा की दीवानी न होती।


कर भरोसा राधे नाम का, धोखा कभी न खायेगा; हर मौके पर कृष्ण, तेरे घर सबसे पहले आयेगा। जय श्री राधेकृष्ण…


दीवाने है तेरे नाम के इस बात से इंकार नहीं,
कैसे कहे की तुमसे प्यार नहीं..
कुछ तो कसूर हे आपकी अंको का कन्हैया..
हम अकेले तो गुनाहगार नहीं !!


एक तरफ साँवले कृष्ण, दूसरी तरफ राधिका गोरी
जैसे एक-दूसरे से मिल गए हों चाँद-चकोरी


एक तरफ साँवले कृष्ण, दूसरी तरफ राधिका गोरी जैसे एक-दूसरे से मिल गए हों चाँद-चकोरी।


बड़ा मीठा नशा है कृष्ण की याद का..
वक्त गुजरात गया और हम आदि होते गए.
जय राधे कृष्णा....!


Radha Krishna FB Whatsapp Status Message

राधा कृष्ण का मिलन तो बस एक बहाना था
दुनियाँ को प्यार का सही मतलब जो समझाना था
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


राधा-श्याम जोड़ी कुछ, भाये ऐसे जग में
प्रीत की डोरी में बंधे, तेरे ही संग में


Radha Krishna Best Status

दौलत छोड़ी शोहरत छोड़ी सारा खजाना छोड़ दिया 
कृष्णा के प्रेम दीवानों ने सारा जमाना छोड़ दिया


हर पल, हर दिन कहता है कान्हा का मन, तू कर ले पल-पल राधा का सुमिरन।


मेरे कन्हैया..
तुझे ज़िन्दगी भर याद रखने की कसम तो नहीं ली,
पर एक पल के लिए तुझे भूल जाना भी मुश्किल है


कर भरोसा राधे नाम का
धोखा कभी न खायेगा….
हर मौके पर कृष्ण
तेरे घर सबसे पहले आयेगा 🚩
जय श्री राधेकृष्ण…!!


प्यार मे कितनी बाधा देखी, फिर भी कृष्ण के साथ राधा देखी


तुम्हारी "चाहत" की,
"हद" हो सकती है मगर,
"दिल" की बात बताता हूॅ,
मै "बेहद" तुम्हे चाहता हूॅ.
राधे कृष्णा हरे कृष्णा


Radha Krishna Images Quotes in Hindi

प्रभु खोजने से नहीं मिलते...
उसमें "खो - जाने" से मिलते है...!
राधेकृष्णा जय श्री कृष्णा


Radha Krishna Best Status Shayari

काश मैं कोई ऐसा जुर्म करू की सजा मिले हर्जाने में
मेरा जीवन बीते वृंदावन में और मौत मिले बरसाने में
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


अब तो आँखों से भी जलन होती हैं मुझे ए कान्हा,
खूकि हो तो तलाश तेरी और बंद हो तो ख्वाब तेरे।


Radha Krishna Facebook Status

गोकुल मैं हैं जिनका वास, 
गोपियो संग करे निवास, 
देवकी यशोदा हैं जिनकी मैया, 
ऐसे हैं हमारे कृष्ण कन्हैया।


जब कृष्ण ने बंसी बजाई, तो राधा मोहित होने लगी, जिसे कभी न देखा था उसने, उससे मिलने को व्याकुल होने लगी।


Radha Krishna Shayari in Hindi

सो बार मरना चाह तेरी आँखों में डूबकर..
कन्हैया तुम निगाहे झुका लेते हो, मरने भी नहीं देते 


माना कि मुझमे मीरा सी..कोई कशिश नही,
गोपी के जैसे रो सकू..वो जज्बात नही,
एकबार मेरे साँवरे इस..दिल की भी सुनो,
मेरे राधा कृष्णा मुरारी


गोकुल मैं हैं जिनका वास गोपियो संग करे निवास देवकी यशोदा हैं जिनकी मैया ऐसे हैं हमारे कृष्ण कन्हैया


मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है,
करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है.
जय श्री कृष्णा राधे राधे


Radha Krishna Whatsapp Status Download

यदि प्रेम का मतलब सिर्फ एक-दुसरे को पाना होता
तो हर हृदय में राधा-कृष्ण का नाम नही होता
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


बहुत खूबसूरत हैं मेरे ख्यालों की दुनिया,
बस कृष्ण से शुरू और कृष्ण पर ही खत्म।


Radha Krishna New Latest Status

ख्वाईश बस इतनी सी, 
चाहिए एक छोटा सा पल, 
और साथ तुम सिर्फ तुम।। 
राधा कृष्ण


अगर तुमने राधा के कृष्ण के प्रति समर्पण को जान लिया, तो तुमने प्यार को सच्चे अर्थों में जान लिया।


दीवानगी का आलम कुछ ऐसा है राधा के,
दूर से खुशबु आती है तेरे आने के नाम की !


रिश्ता हमारा इस जहाँ में सबसे प्यारा हो,
जैसे ज़िन्दगी को साँसों का सहारा हो,
याद करना हमें उस पल में..
जब तुम अकेले हो और कोई ना तुम्हारा हो !!
जय श्री कृष्णा !


प्रभु खोजने से नहीं मिलते…
उसमें “खो – जाने” से मिलते है…!
राधेकृष्णा जय श्री कृष्णा


जिस पर राधा को मान हैं, जिस पर राधा को गुमान हैं, यह वही कृष्ण हैं जो राधा के दिल हर जगह विराजमान हैं।


किसी की सूरत बदल गई किसी की नियत बदल गई…..!!
जब से तूने पकड़ा मेरा हाथ ,
“राधे” मेरी तो किस्मत ही बदल गई


Radha Krishna Status FB

सच्ची मोहब्बत का अंजाम अगर निकाह होता
तो रुक्मणि की जगह राधा का स्थान होता
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


Radha Krishna Shayari Status For Love

राधा के सच्चे प्रेम का यह हैं ईनाम
कान्हा से पहले लोग लेते है राधा का नाम
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


कहीं कोई कहे छोड़ो, ना सताओ मोरे कान्हा
मन ही मन प्रीत करे, सब तुझसे सुन कान्हा


Radhe Krishna Status

नन्दलाल की मोहनी सूरत दिल में बसा रखे हैं, 
अपने जीवन को उन्ही की भक्ति लगा रखे हैं, 
एक बार बाँसुरी की मधुर तान सुनादे कान्हा, 
एक छोटी से आस लगा रखे हैं


राधे-राधे जपो चले आएंगे बिहारी, आएंगे बिहारी चले आएंगे बिहारी।


आज मोहे दर्शन से कर दो निहाल,
आओ आओ आओ आओ यसोदा के लाल !!
__जय श्री कृष्णा__


तुम्हारी “चाहत” की,
“हद” हो सकती है मगर,
“दिल” की बात बताता हूॅ,
मै “बेहद” तुम्हे चाहता हूॅ.
राधे कृष्णा हरे कृष्णा


मटकी तोड़े, माखन खाए फिर भी सबके मन को भाये,
राधा के वो प्यारे मोहन,महिमा उनकी दुनिया गाये...!!


पता नहीं कैसे परखता है,
मेरा कृष्ण मुझे,
इम्तिहां भी मुश्किल ही लेता है,
और फेल भी होने नहीं देता.
**जय श्री कृष्ण*


Good Morning Radha Krishna Status

प्रेम की भाषा बड़ी आसान होती हैं
राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी ये पैगाम देती हैं
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


घर द्वार छोड़ दौड़ी, चली आयी भोली सखियाँ,
सुध बुध खोयी ऐसे, सुन तेरी प्यार भरी बतिया


Radha Krishna Status New

संगीत है श्रीकृष्ण, सुर है श्रीराधे 
शहद है श्रीकृष्ण, मिठास है श्रीराधे 
पूर्ण है श्रीकृष्ण, परिपूर्ण है श्रीराधे 
आदि है श्रीकृष्ण, अनंत है श्रीराधे 


राधा कहती है दुनियावालों से, तुम्हारे और मेरे प्यार में बस इतना अंतर है। प्यार में पड़कर तुमने अपना सबकुछ खो दिया, और मैंने खुद को खोकर सबकुछ पा लिया।


बड़ी बरकत है कान्हा तेरे इश्क़ में,
जब से हुआ है कोई दूसरा दर्द ही नहीं होता !!


बड़ा मीठा नशा है कृष्ण की याद का..
वक्त गुजरात गया और हम आदि होते गए.
जय राधे कृष्णा…


कर लो भजन राधा रानी का, भरोसा नही हैं जिंदगानी का, जग में मीठा कुछ भी नही मीठा हैं नाम बस राधा रानी का।


जानते हो कृष्ण,
क्युं तुम पर हमें गुरुर हैं?
क्युंकि तुम्हारे होने से हमारी ज़िन्दगी मे नूर है.
जिया श्री राधे कृष्ण.


Radha Krishna Shayari Status

हे कान्हा, तुम संग बीते वक़्त का मैं कोई हिसाब नहीं रखती
मैं बस लम्हे जीती हूँ, इसके आगे कोई ख्वाब नहीं रखती
राधे-राधे जय श्रीकृष्णा


हे कान्हा, तुम्हे पाना जरूरी तो नहीं,
तुम्हारा हो जाना ही काफी हैं मेरे लिए।


बैकुंठ में भी ना मिले जो वो सुख कान्हा तेरे 
वृंदावन धाम में हैं.. कितनी भी बड़ी विपदा हो चाहे 
समाधान तो बस श्री राधे तेरे नाम में है..


राधा ने किसी और की तरफ देखा हीं नहीं, जब से वो कृष्ण के प्यार में खो गई, कान्हा के प्यार में पड़कर, वो खुद प्यार की परिभाषा हो गई।


जिस्मो की चाहत ने इश्क़ को बदनाम कर दिया,
वरना इश्क़ तो आज भी राधा और श्याम को ढ़ुंंढ़ता है 


कृष्ण की प्रेम बाँसुरिया सुन भई वो प्रेम दिवानी,
जब-जब कान्हा मुरली बजाएँ दौड़ी आये राधा रानी.


सुनो कन्हैया जहाँ से तेरा मन करे, मेरी जिन्दगी को पड़ लो पन्ना चाहे, कोईं भी खोलो हर पन्ने पर तेरा नाम होगा मेरे कान्हा


इसे भी पढ़ें:-