Best Muslim Status In Hindi 2023

Muslim Status In Hindi: हेल्लो रीडर आज इस लेख के जरिए मैने आपको Best Muslim Status In Hindi प्रस्तुत किया है। अगर आप अपने लिए Muslim Status खोज रहे है तो आज इस लेख में मैने आपके लिए बेस्ट Islamic Status लिखकर शेयर किया है। आप Muslim attitude shayari in Hindi को कॉपी करके अपने दोस्तों के पास भी शेयर कर सकते है।

उम्मीद करता हु इस पोस्ट में लिखे गए Islamic quotes in hindi urdu आपको पसंद आएगी

Best Muslim Status In Hindi


👉ना पेशी होगी ना गवाह होगा
👉जो भी उलझेगा मूसलमानो से सीधा तबाह होगा😡🇸🇦
⚔🇸🇦

Best Muslim Status In Hindi


वज़ू से शक्ल, क़ुरान से अक्ल,
और
नमाज़ से नस्ल पाक होती है


अभी इस्लामिक शान्त हे और दुनियादारी की चादर ओढ़ी है।
पर जिस दिन दिमाग सटका ना,इतिहास तो इतिहास। भूगोल भी बदल देंगे।

Muslim attitude shayari in Hindi

जब मन हुआ इस कातिल दुनिया पे राज करने का तो
ना गोली चलेगी ना तलवार ,
हमारी जूत्ती के निशान देखकर लोग कहेंगे
ये “इस्लामिक “का साम्राज्य हैं !!


अपना #AttiTude उस #ReVolVer की तरह है
जिसे देखते ही लोगों की #फट जाती है !! #इस्लामिक BOYS


सुन पगली अगर मुझे A- For Attitude दिखायेगी
तो सीधा B-For Black List में जाएगी इस्लामिक No 1 Brands


अपणा Swag तो खान दाणी है अर Attitude भी इस्लामिक Ka है

Best Muslim Status In Hindi


👌माचिश तो यू ही बदनाम है 👍यारो कुछ Girls😊 तो मुझे
Online☺ देखकर ही जल जाती है 😊इस्लामिक Attitude👌


ज़माना बदल गया,मगर हम इस्लामिक वही हैं. ‪तलवार‬ पुरानी जरुर है,
मगर काट वही है.बेशक हमसे ज़्यादा दौलत रखते होगे तुम.
मगर आज भी हमारे ‪‎ठाठ‬ वही हैं 


"बहुत मजबूत हूं मैं यह दुनिया जानती है,
  बहुत कमजोर हूं मैं यह अल्लाह जानता है

"bahut majaboot hoon main yah duniya jaanatee hai,
  bahut kamajor hoon main yah allaah jaanata hai


Muslim Status In Hindi

"दो ही चीज़ें एसी है जिसमे किसी का कुछ नहीं जाता एक मुस्कराहट 
  और दूसरी दुआ हमेंशा बांटते रहें

"do hee cheezen esee hai jisame kisee ka kuchh nahin jaata ek muskaraahat
    aur doosaree dua hamensha baantate rahen."


Muslim attitude shayari in Hindi

"वफ़ा करनी ही तू माँ बाप से करो दुन्या आप को तब ही
  पेयर करे गी जब आप के पास दुन्या केले कुछ होगा

Best Muslim Status In Hindi

"उस ख़ुदा सय दरती रो जिसस की सिफत यह है
  कह अगर तुम बात करो तोह सुन्नता ही
  अगर दिल में रखो तोह वह जननता ही..!!


"अक्सर शाम को आती है,
  फलक से आवाज़, सजदा करती है सेहर जिस को,
  वह है आज की रात विश यू वेरी हैप्पी शब्-इ-क़द


"बच ना सका खुदा भी मोहब्बत के तकाजे से..
  एक महबूब की खातिर सारा जहान बना डाला !


"जब तू चाहे के उम्मीदों से फायदा उठानेवाला हो 
  तो नफ़्स को ख्वाहिशात की पैरवी से बचा


"बेशक पहनलो हमारे जैसे कपडे और ज़ेवर ,
  पर कहा से लाओगे , इस्लामिक   वाले तेवर


या अल्लाह तेरे नाम से ही मैं जीता हूं,तेरे नाम पर ही मैं मरता हू


"जब अल्लाह से दिल जुड़ा होता है तो आशा की हानि मौजूद नहीं होती है


"तमाम मुहब्बतों से बारक के मुहब्बतों का हक़दार अल्लाह है..


जो लोग दूसरो को अपनी दुआओं में शामिल करते हैं…
  खुशियाँ सब से पहले उन्हीं के दरवाज़े पे दस्तक देती हैं…


"बहुत नवाज़ा है हमारे खुदा ने हमें
  हमारे अमाल के बराबर मिलता
  तोह शायद कुछ भी न मिलत


"ना किसी से गिला कर ना किसी से शिकवा कर.. 
  5 वक़्त की नमाज में सब के लिए दुआ कर !


. "कभी कभी बुरा वक्त आपको अच्छे लोगों से मिलवाने के लिए आता है

Best Muslim Status In Hindi


Muslim Status In Hindi

"मेरी आमाल इस काबिल तोह नही
  केह जन्नत माँगों ए अल्लाह
  बस इतनी सी दुआ है केह मुझी
  जहांआम सी बचना..!!


"ज़मीर जाग हे जाता है,
  अगर ज़िन्दा हो. कभी गुन्नाह से पेहली,
  कभी गुन्नाह के बा


"मेरी औकात इस काबिल तो नही के में जन्नत मांगों
  या रब बस इतनी सी अर्ज़ है के मुझे जहन्नुम से बचा लेन


"मुझे इस तरह अपनी मुहब्बत में,मशरूफ कर दे अल्लाह,के तोबा के बगैर मुझे नींद ना आ


"किसी का भला ना हो सके तो बुरा करने की कोशिश ना करो,क्योंकि दुनिया कमजोर है,दुनिया बनाने वाला नह


"इबादत वो है जिसमें जरूरतों का,ज़िक्र ना हो सिर्फ उसकी रहमतों,का शुक्र ह


"हमेशा याद रखें कि अल्लाह हमेशा हमारी इच्छाओं से बेहतर होते है


अगर तुम किसी से मुहब्बत करते हो तो,
उसका हाथ थामो और कहो, आओ नमाज़ पढ़ते है।”


शुक्र करो हमारा मज़हब हमें इंसानियत सिखाता है*
*वरना ज़िबह करना हमसे अच्छा कौंन जनता है


"मुझे अब भी उन दिनों की याद है,
  जो मैंने अभी के लिए प्रार्थना की हैं।
  हर चीज के लिए अल्हमदुलिल्लाह

Best Muslim Status In Hindi


"कठिन समय बीत जाएगा, कष्ट समाप्त हो जाएंगे।
  बस अल्लाह की परीक्षा में फेल नहीं होना चाहिए।


"हालात जैसे भी हों हमारा अल्लाह रास्ता निकाल ही लेता है."


"जब वास्तै आवर रास्ते अल्लाह से जुड़ जायें तो फिर दिल नहीं टूटा करते."


"कौन कहता है मुलाकात मेरी आज की है,
  तू मेरी रूह के अंदर है कई सदियों से!

"kaun kahata hai mulaakaat meree aaj kee hai,
  too meree rooh ke andar hai kaee sadiyon se!


"दूसरों की कामयाबी पर खुश होना सीखो,
  अल्लाह आपको भी देने में देर नहीं करेगा


"नसीब से ज्यादा कीमती दुआ होती है,
  
    क्यों की जब ज़िन्दगी में सब कुछ बदल जाये तो दुआ नसीब को बदल सकती है."

"naseeb se jyaada keematee dua hotee hai, kyon kee jab zindagee mein sab
    kuchh badal jaaye to dua naseeb ko badal sakatee hai."

Best Muslim Status In Hindi


"यह जो अल्लाह के फैसले होते है न..
  हमारी ख़ुवैशात से बेहतर होते हैं !


"इस्लाम धर्म मुसलमानों को अल्लाह के सिवाय
  किसी और की इबादत करने की इजाज़त नहीं देता हैं !


"इंसान का मुक़दर
  उतनि ह़ी बार बदलता हैं
  जितनीं बार वों अल्लाह से
  दुआ करता है


"तमन्ना आपकी सब पूरी हो जायें,
  हो आपका मुक़द्दर इतना रौशन कि,
  आमीन कहने से पहले आपकी हर दुआ कबूल हो जाये


"हर किसी के नसीब में कहा लिखी होती हे चाहतें
  कुछ लोग दुनिया में आते हे सिर्फ तन्हाइयों के लिए


"हर किसी के नसीब में कहा लिखी होती हे चाहतें
  कुछ लोग दुनिया में आते हे सिर्फ तन्हाइयों के लिए


"अगर तुम अपनी तकब्बुर को तोड़ना चाहते हो,
  तोह किसी ग़रीब को सलाम किया कर


ना गोरा रंग हुसैन की अलामत है
और ना काला रंग बदसूरती की निशानी,
कफन सफेद होकर भी खौफ की अलामत है
और काबा काले गुनाह में भी आंखों की ठंडक है.


कह दो अंधेरों से कहीं और घर बना लें
मेरे मुल्क में रौशनी का सैलाब आया है।

Islamic quotes in Hindi urdu

सरकार कोई भी आए, पर अच्छे दिन
नमाज पढ़ने से ही आएंगे !!

Best Muslim Status In Hindi

खिड़कियों से झाँकती है रौशनी
बत्तियाँ जलती हैं घर घर रात में


सरकार कोई भी आए,,,,
पर अच्छे दिन
नमाज पढ़नेसे ही आएंगे,,,,


रोशन हुई है नगरी सारी लोगों
ने खुशियों के गीत गाए हैं,
धन्य हो गई है धरा कि
भगवान राम वनवास काटकर आए हैं।


मोमिन वो जिसकी महफिल पाक है,
मोमिन वो है जिसकी तन्हाई पाक है.


अल्लाह कहता है,
किसी को तकलीफ देकर मुझसे अपनी खुशी की दुआ मत करना,
लेकिन किसी को एक पल की ख़ुशी देते हो तो,
अपनी तकलीफ की फ़िक्र मत करना।


जब तुम्हारा दिल बेचैन हो जाए करे,
तो उस बेचैनी की ज़िक्र अपने रब से करो,
लोगो से नहीं।


अल्लाह का शुक्रिया अदा करना कभी न भूलें,
क्योंकि वह आज सुबह आपको जगाना नहीं भूले


हमेशा उम्मीद अल्लाह पे रखो,
क्योंकि इस पूरी कायनात मैं जितनी जल्दी अल्लाह राजी होता है,
इतनी जल्दी कोई राजी नहीं होता।

Best Muslim Status In Hindi


कुरान की खूबी यह है कि
आप उसका संदेश नहीं बदल सकते,
लेकिन उसका संदेश आपको बदल सकता है।


जो बुरा कहे चुप हो जाओ जो सताए सबर करो,
अल्लाह की कसम ऐसी ताकत बनोगे पहाड़ भी रास्ता देगा।


परेशानियाँ तो आती जाती रही है,
और आती जाती रहेगी,
बस तुम अल्लाह से कभी उम्मीद मत हारना।


डॉक्टर आपका इलाज कर सकते हैं,
लेकिन याद रखें कि केवल अल्लाह ही है,
आपको ठीक कर सकता है।


बेशक इंसान जब अच्छा सोचता है,
तो अल्लाह खुद ही रास्ते निकाल देते हैं
और मुश्किलें आसान कर देते हैं।


दुआ जो अपने लिए नहीं
दूसरों के लिए दुआ करते हैं,
उनके हक में फरिश्ते दुआ करते हैं।


बेहतरीन
मैने बेहतर की ख्वाहिश की थी,
मुझे अल्लाह पाक ने बेहतरीन से नवाजा है।


लोग तुम्हें बदनाम करने की लाख कोशिश करेंगे
मगर,
याद रखना इज्जत और ज़िलत अल्लाह के हाथ में है।


इस दुनिया में कभी बिना चाबी के कोई ताला नहीं बनता,
इसलिए अल्लाह हमें बिना समाधान के कोई समस्या नहीं देता।


किसी से नेकी करते वक्त बदले की उम्मीद ना रखो,
क्योंकि अच्छाई का बदला इंसान नहीं देता है।

अपनी परेशानियों से कभी दुखी मत होना,
क्योंकि सुना है परेशानियां खुदा उन्हीं को देता है,
जिनसे वह मोहब्बत करता है।


लोग मुझे तोड़ते गए और
मैं अपने अल्लाह से जुड़ता गया ।
इज्जत, दौलत और तारीफ मांगी नहीं जाती,
कमाई जाती है।

Best Muslim Status In Hindi


मेरी इबादतो को ऐसे कबूल कर ये मेरे खुदा
की सजदो में मैं झुकूं और
मुझसे जुड़े हर रिश्ते की जिंदगी संवर जाए।


मेहमान की खुले दिल से ख़िदमत करना ये 
आदत हमारी शख्सियत में कशिश पैदा कर देते हैं

Islamic quotes in Hindi urdu

सरकार चाहे कोई भी पार्टी की आए, पर अच्छे दिन 
     तो अल्लाह की नमाज पढ़ने से ही आएंगे 


बच ना सका खुदा भी इश्क के तकाजे से..
एक महबूबा के लिए सारा जहान बना डाला 


अगर हमने किसी काम में एक बार आगे 
  बढ़ गये तो फिर पीछे मुड़कर न देखो


जो सच्चे इस्लाम धर्म के होते है 
वो किसी के बारे में झूठ नही बोलते..


ठहर कर साफ बोला करो ताकि
 बात दुसरे पूरी तरह समझ जाए


ऐ अल्लाह, मुझे तू अपना प्यार दे, मुझे वर दे कि मैं उनसे प्यार करूं, 


जो मुझे प्यारे हैं, मैं वह काम करूं, जिससे तेरा प्यार मिले, तू अपना प्यार
 मेरे लिए अपने खुद से परिवार या धन से अधिक प्यारा बना दे..


एड़ियां मार कर न चला करो, एड़ियां मार
 कर चलना तकब्बुर की निशानियों में से हैं


जो इंसान खुद से वाकिफ हैं,
वह खुदा से अच्छी तरह वाकिफ हैं 


गजब के हैं तेरी जमाने में लोग या खुदा 
जीतनी इज्झत दो उतने दुःख देते हैं.


अपने खाने पर उदास न हुआ करो ये 
आदत हमारे अंदर नाशुक्री पैदा करती हैं


खुशियों का सफर तो गम से शुरू होता है
अपना तो नया साल ही मोहर्रम से शुरू होता है

Best Muslim Status In Hindi


❤खामोश है तो दिन की पहचान ,अली है
,,गर बोले तो लगता है, कुरआन अली है,
,कुरआन तो देता है ,हमें दावते ईमान,
,लेकिन ईमान ये ,कहता है मेरी जान अली है


खाना रोज खाता हूं, पानी रोज पीता हूं
बाजार रोज जाता हूं, मस्जिद 7 दिन में जाता हूं
और कहता हूं जुम्मा मुबारक भाई !!


बच ना सका खुदा भी मोहब्बत के तकाजे से..
एक महबूब की खातिर सारा जहान बना डाला !!


ना किसी से गिला कर ना किसी से शिकवा कर..
5 वक़्त की नमाज में सिरया के लिए दुआ कर !!


मेरी बराबरी ना कर # दोस्त,
मेरे # Islamic Status का # इन्तजार तो तेरी # Item भी करती है!


“जो अल्लाह की रह पर खर्च करने में कंजूसी करता है,
वह असल में अपने ही साथ कंजूसी करता है।”


💯खुशियों 🌷🌸का सफर तो
गम से शुरू होता है
अपना 🌷तो नया साल
मोहर्रम से शुरू होता है🌺


अल्लाह तआ़ला “ ने जो 
दिया है उस पर खुश रहो..!!


अपनी कमियों पर गौर किया 
 करो और तौबा किया करो


किसी इंसान को गलत काम मत सीखाओ,
 अच्छे कामों में दूसरे की मदद किया करो !


नमाज के दौरान नमाज में ही ध्यान दो, 
आसमान की तरफ़ नहीं..


सब कुछ अल्लाह की मर्ज़ी से होता है..
अल्लाह की मर्ज़ी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिल सकता !!


तुम्हारी किस्मत का लिखा 📝 तुझसे कोई ले नहीं सकता,


मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं,
मेरा रब मुझे मुझसे ज्यादा जानता है..


मुझे मांगने 🙏 का सलीका नहीं है और तू देने की हर अदा जानता है.
Best Muslim Status In Hindi


नसीब वाले ही पाते हैं मौत अल्लाह के घर 🏠 में,
BUSY हादसे तो लाख होते हैं दुनिया 🌎 में


जिस्म से होने वाली मोहब्बत का इज़हार आसान होता है…
रुह से हुई मोहब्बत को समझाने में जिन्दगी गुजर जाती है !


सरकार कोई भी आए,,,,
पर अच्छे दिन
नमाज पढ़नेसे ही आएंगे,,,,❤


Best Muslim Status In Hindi: हेल्लो रीडर आज इस लेख में मैने आपके लिए Best Muslim Status In Hindi प्रस्तुत किया है। इस लेख में लिखे गए Muslim attitude shayari in Hindi को कॉपी करके अपने दोस्तों के पास शेयर भी कर सकते है।