Namaz Status In Hindi

Namaz Status In Hindi: हेल्लो रीडर आज इस पोस्ट में मैने आपके लिए नमाज की शायरी प्रस्तुत किया है। अगर आप इस्लामिक स्टेटस हिंदी में खोज रहे है तो आप बिल्कुल सही वेबसाइट पर आए गई। आज यहां आपको इस्लामिक स्टेटस इन हिंदी २ लाइन्स पढ़ने को मिलेगा।

आप चाहे तो इस पोस्ट में जितने भी इस्लामिक स्टेटस उर्दू और नमाज की शायरी है उसे आप कॉपी करके अपने दोस्तों के पास भी भेज सकते है।

उम्मीद करता हु इस पोस्ट में लिखे गए नमाज शायरी हिंदी आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगी।


Namaz Status In Hindi


दुआ किया करो और दुआ के साथ सबर भी किया करो क्योंकि अल्लाह सबकी सुनते हैं पर किसी किसी को सबर के लिए भी चुनते हैं।

Namaz Status In Hindi


जिस घर में अल्लाह का जिक्र होता है उस घर में सुकून मोहब्बत बरकत और रहमत बरसती है।




अल्लाह मुझे तेरा साथ जिंदगी भर नहीं चाहिए
बल्कि जब तक तू साथ है
तब तक जिंदगी चाहिए.


इस्लामिक स्टेटस हिंदी

उम्मीदें जब टूटती है तो तब बहुत तकलीफ होती है, लेकिन यह भी सच है हर टूटी हुई उम्मीद हमें हमारे रब से जोड़ती है।


अल्लाह ने हमें हमारे औकात से बहुत ज्यादा दिया है अगर वह हमें हमारी इबादत के बराबर देते तो हमारे पास कुछ ना होता।


झूठ की रफ्तार भले ही बहुत तेज होती है लेकिन मंजिल तक सच ही पहुंचता है।




नमाज की शायरी

दुआओं का कोई रंग नहीं होता लेकिन जब यह रंग लाती है तो जिंदगी रंगों से भर जाती है।


नफ़सा नफ़सी का आलम है..
अदाकार तो मिलते है वफ़ादार नही..


सरकार कोई भी आए, पर अच्छे दिन
नमाज पढ़ने से ही आएंगे !!

Namaz Status In Hindi


"नसीब से ज्यादा कीमती दुआ होती है,
  क्यों की जब ज़िन्दगी में सब कुछ बदल जाये तो दुआ नसीब को बदल सकती है."




इस्लामिक स्टेटस इन हिंदी २ लाइन्स

"यह जो अल्लाह के फैसले होते है न..
  हमारी ख़ुवैशात से बेहतर होते हैं !


जिंदगी खूबसूरत चीजों से नहीं बनती नबी के पीछे चलने से बनती है.


उम्मीद अल्लाह पाक की जात से रखो खुशी आती होगी बेशक वोही हमारा रब है वोही हमारा सब है.


बहुत सुकून मिलता है मुझे तेरे सजदे में ए अल्लाह मेरी दुआ है कि मेरी रूह भी निकले तो तेरे सजदे में निकले.


सुकून ढूंढता फिरता था बहारों में मगर यह मुझे मिला कुरान के तीस पारो में.


कुछ तो बात है मजहब – ए – इस्लाम में 16 घंटे प्यासे रहने वाले लोग हॉस्पिटल में एडमिट हो जाते हैं.

Namaz Status In Hindi


"इस्लाम धर्म मुसलमानों को अल्लाह के सिवाय
  किसी और की इबादत करने की इजाज़त नहीं देता हैं !


"इंसान का मुक़दर
  उतनि ह़ी बार बदलता हैं
  जितनीं बार वों अल्लाह से
  दुआ करता है


जिन घरों में सुबह के वक्त कुरान की तिलावत होती है उनके घर आसमान वालों के लिए यू चमकते हैं जैसे जमीन वालों के लिए सितारे.


मेरी औकात इस काबिल तो नहीं कि मैं जन्नत में हूं या रब दुआ बस इतनी सी है कि मुझे जहन्नम से बचा लेना.


अल्लाह मुझे तेरा साथ जिंदगी भर नहीं चाहिए बल्कि जब तक तू साथ है तब तक जिंदगी चाहिए.


अल्लाह से पूछा गया इंसान कब बुरा बनता है, अल्लाह ने फरमाया – जब वो अपने आप को दूसरों से अच्छा समझने लगे.


दुआ मांगते रहो क्योंकि मुमकिन और ना मुमकिन तो हमारी सोच है. रब के लिए तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है.


जो बंदा किसी को माफ कर देता है, अल्लाह उसके बदले उसकी इज्जत बढ़ा देते हैं।


दुनिया में कोई इतनी शिद्दत से किसी का इंतजार नहीं करता जितना अल्लाह अपने बंदे की तौबा का इंतजार करते हैं।

Namaz Status In Hindi


जिंदगी के हर मोड़ पर जहां इम्तिहान होते हैं वही अल्लाह की मदद भी मौजूद होती है।

जिस शख्स की नियत अच्छी होती है अल्लाह उसकी Rizq में इजाफा कर देता है।


लोग मुझे तोड़ते गए और मैं
अपने अल्लाह से जुड़ता गया.


यकीन कीजिये
”ALLAH” के फैसले
हमारी ख्वाहिशों से बेहतर होते है!


Namaz shayari status

तुम नमाज कायम करो अल्लाह तुम पे अपनी रहमत कायम करेंगे।


अगर तुम एक सफल जिंदगी चाहते हैं तो अपने मां बाप की इज्जत और देखभाल करो।


जिसमें जितना सबर होगा उसकी दुआओं में उतना असर होगा।


वह दिन कभी मत दिखाना मेरे मालिक कि मुझे अपने आप पर गुरुर हो जाए, रखना मुझे सब के दिलों में की हर कोई दिल से दुआ दे जाए।


हवा अगर मौसम का रुख बदल सकती है तो दुआएं मुसीबत के पल बदल सकती है। 

Namaz Status In Hindi


मेरी औकात इस काबिल तो
नहीं कि मैं जन्नत में हूं
या रब दुआ बस इतनी सी है
कि मुझे जहन्नम से बचा लेना.


मोमिन वो जिसकी महफिल पाक है,
मोमिन वो है जिसकी तन्हाई पाक है.


मुझे इस तरह अपनी मुहब्बत में
मशरूफ कर दे अल्लाह,
के तोबा के बगैर मुझे नींद ना आए.


"या अल्लाह तेरे नाम से ही मैं जीता हूं,तेरे नाम पर ही मैं मरता हू


"इबादत वो है जिसमें जरूरतों का,ज़िक्र ना हो सिर्फ उसकी रहमतों,का शुक्र ह


"हमेशा याद रखें कि अल्लाह हमेशा हमारी इच्छाओं से बेहतर होते है


"हालात जैसे भी हों हमारा अल्लाह रास्ता निकाल ही लेता है."


"तमन्ना आपकी सब पूरी हो जायें,
  हो आपका मुक़द्दर इतना रौशन कि,
  आमीन कहने से पहले आपकी हर दुआ कबूल हो जाये


"ना किसी से गिला कर ना किसी से शिकवा कर.. 
  5 वक़्त की नमाज में सब के लिए दुआ कर !


"बहुत मजबूत हूं मैं यह दुनिया जानती है,
  बहुत कमजोर हूं मैं यह अल्लाह जानता है


नमाज शायरी हिंदी

दुआ अपने लिए मांगना इबादत है और दूसरों के लिए मांगना खिदमत है, इबादत से जन्नत मिलती है और खिदमत से खुदा मिलता है.


अगर मौत के बाद अपनी मर्जी की जिंदगी गुजारना चाहते हो तो मौत से पहले रब की मर्जी की जिंदगी गुजारो.


वो इश्क ए नमाज सिखा मुझको या रब जिस नमाज में सिर्फ तु मिले मुझको.


"बेशक पहनलो हमारे जैसे कपडे और ज़ेवर ,
  पर कहा से लाओगे , इस्लामिक   वाले तेवर

Namaz Status In Hindi


कुरान ए पाक पढ़ कर मांगी जाने वाली दुआ कभी रद्द नहीं होती


सब कुछ किस्मत से नहीं मिलता कुछ चीजें दुआ मांगने से ही मिलती है.


अल्लाह ताला किसी इंसान का उसकी ताकत से ज्यादा इम्तिहान नहीं लेता.


Namaz Status In Hindi: हेल्लो रीडर आज इस पोस्ट में मैने आपके लिए नमाज की शायरी प्रस्तुत किया है। इस लेख में मैने आपके लिए बेस्ट इस्लामिक स्टेटस इन हिंदी २ लाइन्स शायरी लिखा है। 

अगर आप स्टेटस में लगाने के लिए इस्लामिक स्टेटस हिंदी में खोज रहे है तो आप इस पोस्ट में लिखे गए इस्लामिक स्टेटस उर्दू और नमाज की शायरी को कॉपी करके अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते है। उम्मीद करता हु इस पोस्ट में लिखे गए नमाज शायरी हिंदी आपको बहुत ज्यादा पसंद आई होगी।